फिर से बजी शहनाई रुबीना दिलैक के घर में ,तीसरी बहन रोहिणी दिलैक ने अपने बॉयफ्रेंड संग रचाई धूमधाम से शादी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों भले ही छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी फोटो और वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। रुबीना दिलैक के घर एक बार फिर से शहनाइयां बज रही हैं। दरअसल, रुबीना दिलैक की छोटी बहन रोहिणी दिलैक अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी रचा रही हैं। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। हल्दी से लेकर मेहंदी सेरमनी और यहां तक कि शादी में भी रुबीना दिलैक ने धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।रुबीना दिलैक अपनी एक फोटो में बहन रोहिणी दिलैक को प्यार से हल्दी लगाती नजर आईं। उन्होंने इस दौरान छोटी बहन पर जमकर प्यार भी लुटाया।रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी दिलैक की शादी की रस्मों में पूरा परिवार एक साथ नजर आया। यहां तक कि रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक भी अपने पति के साथ शादी की रस्मों में शामिल हुईं।

रुबीना दिलैक के घर फिर बजी शहनाई
रुबीना दिलैक के घर फिर बजी शहनाई

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ ने ब्लू और व्हाइट कलर की धारीदार शर्ट पहनकर दिए कातिलाना पोज और कैप्शन में लिखा, “ग्रीष्मकालीन ब्लूज़,

रुबीना दिलैक के घर फिर बजी शहनाई

रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी दिलैक अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सार्थक संग शादी के बंधन में बंध रही हैं। उनकी शादी से जुड़ी तस्वरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी छाई हुई हैं।

Rubina Dilaik's dance at her sister Rohini Dilaik's Reception Party |  Jyotika Dilaik Rajat Sharma - YouTube
रुबीना दिलैक अपनी एक फोटो में बहन रोहिणी दिलैक को प्यार से हल्दी लगाती नजर आईं। उन्होंने इस दौरान छोटी बहन पर जमकर प्यार भी लुटाया।रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी दिलैक की शादी की रस्मों में पूरा परिवार एक साथ नजर आया। यहां तक कि रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक भी अपने पति के साथ शादी की रस्मों में शामिल हुईं।

बहन की शादी में रुबीना ने जमाया रंग

अभिनव शुक्ला ने भी निभाया फर्ज

रोहिणी दिलैक की हल्दी में एक्टर और रुबीना दिलैक के पति अभिनव शु्क्ला भी शामिल हुए। उन्होंनेदारुबीना की छोटी बहन को हल्दी लगाई और अपना फर्ज भी बखूबी अ किया।

रुबीना दिलैक द्वारा साझा की गई एक फोटो में पूरा परिवार साथ में काफी खुश नजर
रुबीना दिलैक द्वारा साझा की गई एक फोटो में पूरा परिवार साथ में काफी खुश नजर

रुबीना दिलैक द्वारा साझा की गई एक फोटो में पूरा परिवार साथ में काफी खुश नजर आया।

अभिनव शुक्ला ने भी निभाया फर्ज
अभिनव शुक्ला ने भी निभाया फर्ज

फोटो में रुबीना दिलैक के साथ-साथ अभिनव शुक्ला, ज्योतिका, रोहिणी और मम्मी-पापा भी नजर आए।

छोटी बहन पर जमकर प्यार भी लुटाया
छोटी बहन पर जमकर प्यार भी लुटाया

रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी दिलैक की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं। इस खास मौके पर रोहिण ग्रीन सूट में नजर आईं, जिसमें उनका लुक काफी प्यारा लगा।

मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी हुईं वायरल
मेहंदी सेरेमनी की फोटोज भी हुईं वायरल

रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी और उनके बॉयफ्रेंड सार्थक ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिये।दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक रही

रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक भी अपने पति के साथ शादी की रस्मों में शामिल
रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक भी अपने पति के साथ शादी की रस्मों में शामिल

तीसरी बहन रोहिणी दिलैक ने बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

रुबीना दिलैक की बहन रोहिणी दिलैक दुल्हन के जोड़े में भी काफी खूबसूरत लगीं। उन्होंने घूंघट की आड़ में एक से एक पोज दिये। उनकी यह फोटोज भी खूब वायरल हो रही हैं।रुबीना दिलैक ने अपनी बहन की शादी में रंग जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

रुबीना की छोटी बहन को हल्दी लगाई और अपना फर्ज भी बखूबी
रुबीना की छोटी बहन को हल्दी लगाई और अपना फर्ज भी बखूबी

इसे भी पढ़े :- नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट किया अपना नया एपिसोड शहनाज़ गिल ने, ‘नेचुरल ले लो’ बोल कर छूट गई एक्टर की हंसी-वीडियो देख लोग भी …….

यहां तक कि ज्योतिका और रुबीना ने रोहिणी की शादी में भाई का फर्ज भी बखूबी अदा किया।रोहिणी दिलैक की शादी को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि वह पहले से ही शादीशुदा थीं।

बॉयफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधी रुबिना दिलाइक की बहन, लाल जोड़े में  दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत दिखीं रोहिणी rubina dilaik sister rohini tied the  knot with her ...

एक यूजर ने लिखा कि रुबीना ने तो बिग बॉस 14 में बताया था कि रोहिणी कनाडा में रहती हैं और उनकी पहले से शादी हो चुकी है।

Rubina Dilaik Sister Rohini Dilaik Got Married ! Rohini Dilaik Reception  Ceremony ! - YouTube

हीं दूसरे यूजर ने बताया कि कनाडा में उनकी कोर्ट मैरिज हुई थी, लेकिन यहां उन्होंने रीति-रिवाजों से फेरे लिए।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel