नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट किया अपना नया एपिसोड शहनाज़ गिल ने, ‘नेचुरल ले लो’ बोल कर छूट गई एक्टर की हंसी-वीडियो देख लोग भी …….

शहनाज़ गिल अपनी फिल्मों के साथ यूट्यूब चैनल देसी वाइब्स को लेकर भी खूब नाम कमा रही हैं। छोटे पैमाने पर शुरू हुआ शहनाज़ के टॉक शो पर अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी जैसे स्टार भी पहुंचे हैं। शहनाज़ ने आज एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ अपना नया एपिसोड शूट किया है। एक्टर अपनी फिल्म जोगीरा सारा रा रा को प्रोमोट करने पहुंचे थे।अब बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भैयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ अपने शो के सेट में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ पोज़ दे रही हैं। इस दौरान पैपराजी उन्हें पोज़ करने को कहते हैं लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं नेचुरल ले लो जिसके बाद वो जोर से हंस पड़ती हैं। ये सुनने के बाद नवाज़ भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते और शहनाज़ का हाथ पकड़ जोर से हंस पड़ते हैं।

हंसी नहीं रोक पाए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी
हंसी नहीं रोक पाए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

इसे भी पढ़े :-सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में खरीदा आलीशान घर, गृह प्रवेश की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट किया अपना नया एपिसोड

बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भैयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज़ अपने शो के सेट में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ पोज़ दे रही हैं। इस दौरान पैपराजी उन्हें पोज़ करने को कहते हैं लेकिन एक्ट्रेस कहती हैं नेचुरल ले लो जिसके बाद वो जोर से हंस पड़ती हैं।नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म जोगीरा सारा रा रा को प्रोमोट करने पहुंचे थे।

फिल्म इस 12 मई को थिएटर में रिलीज़
फिल्म इस 12 मई को थिएटर में रिलीज़

 

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस नेहा शर्मा और कई शानदार एक्टर नजर आने वाले हैं ये फिल्म इस 12 मई को थिएटर में रिलीज़ हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- रात में नहीं आती नींद, सोने जाती हूँ तो बेबी की किक उड़ा देती है नींद प्रेग्नेंट इलियाना डिक्रूज के और अपनी तस्वीर के साथ शेयर किए स्वीट मोमेंट्स,

शहनाज़ की बात करें तो सलमान खान के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ करने के बाद एक्ट्रेस साजिद खान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 100% और रिया कपूर की अगली वीमेन सेंट्रिक फिल्म में नज़र आयेंगी।

शहनाज़ ने कहा 'नेचुरल ले लो,
शहनाज़ ने कहा ‘नेचुरल ले लो,

‘नेचुरल ले लो’ बोल कर छूट गई एक्टर की हंसी

इसके अलावा वो अपना शो देसी वाइब्स भी होस्ट कर रही हैं जिसमें पिछले हफ्ते राधिका आप्टे जैसे स्टार को देखा गया था।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट हुए एपिसोड का इंतजार
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट हुए एपिसोड का इंतजार

इसके अलावा शो पर आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल जैसे एक्टर्स अपनी फिल्म प्रोमोट करने आ चुके हैं। अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट हुए एपिसोड का इंतजार हो रहा है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म जोगीरा सारा रा रा को प्रोमोट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel