शहनाज़ गिल फुकेत में समुद्र तट पर झूले का आनंद लेते हुए आयी नजर और कैप्शन में लिखा “हाई टाइड्स एंड गुड वाइब्स”

एक्ट्रेस शहनाज गिल पिछले 10 दिनों से फुकेत में मस्ती कर रही हैं। शहनाज़ गिल अपनी फुकेत छुट्टी का आनंद ले रही हैं, यहाँ समुद्र तट की छुट्टी से अभिनेता की कुछ बेहतरीन झलकियाँ हैं।अभिनेता बैंकॉक में अपने मजेदार समय की झलक नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर साझा करता है। सोमवार को, उसने ब्लू को-ऑर्ड सेट में तस्वीरों का एक नया गुच्छा साझा किया।नीले रंग की पोशाक में सुंदर लग रही शहनाज गिल समुद्र तट पर और अपने रिसॉर्ट में बस कुछ धूप सेंकती हुई नजर आ रही हैं। वह एक विशाल कृत्रिम घोंसले के अंदर पोज देती हुई नजर आ रही हैं, जिस पर निकोर्न मरीन लिखा हुआ है।शहनाज़ गिल फुकेत छुट्टी से सर्वश्रेष्ठ तस्वीरों में समुद्र तट पर एक लापरवाह जीवन बिताती हैं शहनाज गिल ने सोमवार को फुकेत से कई स्पष्ट तस्वीरें साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, “हाई टाइड्स एंड गुड वाइब्स”।

वीडियो में बीच पर लंबी ब्लू शर्ट ड्रेस में पानी से खेलती और बीच पर दौड़ती नजर
वीडियो में बीच पर लंबी ब्लू शर्ट ड्रेस में पानी से खेलती और बीच पर दौड़ती नजर

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर ने रखा कदम ‘द लिटिल मरमेड’ की दुनिया में और प्रिंसेस एरियल के रूप में दिखीं शानदार घड़ी

शहनाज़ गिल अपनी फुकेत छुट्टी का आनंद

शहनाज गिल ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रिलीज के कुछ दिनों बाद बैंकॉक में लंबी छुट्टी ली। फिल्म में वह सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ नजर आई थीं।

गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो
गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो

शहनाज गिल ने समुद्र तट पर झूले का आनंद लेते हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। वह कई महीनों से कड़ी मेहनत कर रही हैं और अपनी पहली फिल्म की रिलीज के बाद एक बहुत जरूरी ब्रेक लिया है।Looking pretty in a blue outfit, Shehnaaz Gill is seen simply soaking some sun on the beach and at her resort. She is seen posing inside a huge artificial nest which has Nikorn Marine written on it. 
शहनाज गिल अपने चैट शो देसी वाइब्स को शहनाज गिल के साथ भी होस्ट करती हैं जहां वह फिल्म उद्योग से अपने सहयोगियों और दोस्तों के साथ बातचीत करती हैं। उनके आखिरी एपिसोड में अतिथि के रूप में राधिका आप्टे थीं।

गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो मून राइज में भी नजर
गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो मून राइज में भी नजर

इसे भी पढ़े :- ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में राजस्थान पहुंचे और राजस्थान के इस परिवार से की मुलाकात सारा-विक्की ने

समुद्र तट पर और अपने रिसॉर्ट में बस कुछ धूप सेंकती हुई नजर

इस साल वह गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो मून राइज में भी नजर आई थीं।

शहनाज गिल ने समुद्र तट पर झूले का आनंद लेते
शहनाज गिल ने समुद्र तट पर झूले का आनंद लेते

पिछले हफ्ते, शहनाज़ ने एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें उनकी यात्रा के कई सुखद क्षण शामिल थे। वह वीडियो में बीच पर लंबी ब्लू शर्ट ड्रेस में पानी से खेलती और बीच पर दौड़ती नजर आ रही थीं।

शहनाज गिल ने समुद्र तट पर झूले का आनंद लेते
शहनाज गिल ने समुद्र तट पर झूले का

शहनाज गिल अब साजिद खान की 100% में नजर आएंगी। इसमें जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी हैं और कहा जाता है कि यह एक पारिवारिक मनोरंजन है। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।

वेकेशन मनाने Phuket पहुंचीं शहनाज गिल, तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel