जाह्नवी कपूर ने रखा कदम ‘द लिटिल मरमेड’ की दुनिया में और प्रिंसेस एरियल के रूप में दिखीं शानदार घड़ी

द लिटिल मरमेड के एक नए प्रमोशनल वीडियो में जान्हवी कपूर राजकुमारी एरियल के रूप में बिल्कुल लुभावनी लग रही हैं। डिज्नी इंडिया 26 मई को द लिटिल मरमेड रिलीज करने के लिए तैयार है।
द लिटिल मरमेड प्रशंसकों के बीच चर्चा पैदा कर रहा है क्योंकि वे फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले, जाह्नवी कपूर ने प्रशंसकों को एक उल्लेखनीय सरप्राइज देकर खुश कर दिया है। एक नए वीडियो में, अभिनेत्री ने राजकुमारी एरियल की जादुई दुनिया में कदम रखा क्योंकि वह एक खूबसूरत जलपरी में बदल गई थी।उन्हें दो छोटी लड़कियों को एक कहानी सुनाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह ‘मछली जल की रानी है’ कविता पढ़ती हैं। लेकिन यहाँ ट्विस्ट है। जब इन लड़कियों ने पूछा, ‘बहार निकलो तो..’ तो जाह्नवी खुद को राजकुमारी एरियल के रूप में जादुई रूप से बदल लेती हैं और कहती हैं, ‘राजकुमारी एरियल बन जाएगी’।

जान्हवी कपूर राजकुमारी एरियल की भूमिका में फिट बैठती हैं
जान्हवी कपूर राजकुमारी एरियल की भूमिका में फिट बैठती हैं

इसे भी पढ़े :- ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में राजस्थान पहुंचे और राजस्थान के इस परिवार से की मुलाकात सारा-विक्की ने

जान्हवी कपूर राजकुमारी एरियल के रूप में

द लिटिल मरमेड 26 मई को एक वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है। इससे पहले, जान्हवी राजकुमारी एरियल की भूमिका में फिट बैठती हैं’द लिटिल मरमेड’ जल्द ही रिलीज होने वाली है और प्रशंसकों, खासकर बच्चों को इस डिज्नी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

दो छोटी लड़कियों को 'मछली जल की रानी है' सुनाती
दो छोटी लड़कियों को ‘मछली जल की रानी है’ सुनाती

, इस बीच, जान्हवी ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने ‘द लिटिल मरमेड’ की प्रशंसक लड़की के रूप में एक वीडियो जारी किया।क्योंकि वह दो छोटी लड़कियों को ‘मछली जल की रानी है’ सुनाती हैं।

जान्हवी फिर खुद को जादुई रूप से राजकुमारी एरियल के रूप में बदल

जल्द ही, वह जलपरी में बदल जाती है। जब लड़कियां पूछती हैं, “बहार निकलो तो क्या।” जान्हवी फिर खुद को जादुई रूप से राजकुमारी एरियल के रूप में बदल लेती है और कहती है, “राजकुमारी एरियल बन जाएगी।”

इसे भी पढ़े :- उर्फी जावेद ने फिर से पार की बोल्डनेस की सारी हदें, चमचमाती ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, ये देख फैन्स की आँखे …..

द लिटिल मरमेड की दुनिया में जाह्नवी कपूर ने रखा कदम

रॉब मार्शल द्वारा निर्देशित द लिटिल मरमेड में एरियल के रूप में हाले बेली, उर्सुला के रूप में मेलिसा मैक्कार्थी, प्रिंस एरिक के रूप में जोना हाउर-किंग, किंग ट्राइटन के रूप में जेवियर बार्डेम, सेबस्टियन के रूप में डेवेड डिग्स, फ्लाउंडर के रूप में जैकब ट्रेमब्ले, स्कूटल के रूप में अक्वावाफिना, नोमा डूमेज़वेनी, और जूड अकुवुडिके।

Janhvi Kapoor Steps Into The World Of 'The Little Mermaid'

डिज्नी इंडिया द लिटिल मरमेड को 26 मई, 2023 को विशेष रूप से अंग्रेजी में रिलीज करने के लिए तैयार है।

Janhvi Kapoor steps into the world of 'The Little Mermaid' » Yes Punjab -  Latest News from Punjab, India & World

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel