सोनू सूद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू, गाय के गोबर के कंडे, गोबर, पाथी

सोनू सूद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू, गाय के गोबर के कंडे, गोबर, पाथी

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जमीन से जुड़े व्यक्ति हैं. दर्शकों ने उनके हर अंदाज को प्यार किया है और जब सोनू ने लॉकडाउन के दौरान सोनू ने जो गरीब मजदूरों के लिए किया वो सरकार भी नहीं कर पाई। इसी दौरान सोनू  अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए डर जाते हैं। सोनू  को मजदूरों का मसीहा ऐसे ही नहीं कहा गया है और इसी मौके पर हम आपको सोनू की सबसे प्यारी तस्वीर दिखाते हैं जिसमें उन्हें पंजाब का रंग देखने को मिलेगा।सोनू ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा, ‘मेरे पंजाब की मिट्टी की खुशबू’ मगर लोग बोले, ‘यह गोबर की खुशबू है साहब’।

‘मेरे पंजाब की मिट्टी की खुशबू’ मगर लोग बोले,
‘मेरे पंजाब की मिट्टी की खुशबू’ मगर लोग बोले

इसे भी पढ़े :- 11 माह की बच्ची का हार्ट का करवाया ऑपरेशन बने ‘देवदूत’ सोनू सूद ने

सोनू ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा

सोनू ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू, गाय के गोबर के कंडे, गोबर, पाथी।’ उस तस्वीर में सोनू के बैकग्राउंड में जिसे देखकर साफ लगता है कि यह बिना किसी रीजन बैकद्राउंड बिल्कुल नहीं केली है।

सोनू सूद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू, गाय के गोबर के कंडे, गोबर, पाथी
सोनू सूद ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘मेरे पंजाब दी मिट्टी दी खुशबू, गाय के गोबर के कंडे, गोबर, पाथी

सोनू की इन तस्वीरों पर फैंस अलग-अलग तरह के मस्ती भरी तस्वीरे शेयर की हैं. इन तस्वीरों में इनकी खूब चर्चा हो रही है. इस तस्वीर पर फैंस अपने हिसाब से तैयारी करेगा. एक यूजर ने लिखा, ‘यह मिट्टी की नहीं गोबर की खुशबू है।इसके साथ ही अलग-अलग तरह के कमेंट्स सोनू के लिए लिखे हैं।इससे पहले सोनू  ने एक ट्रैक्टर पर बैठकर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।

सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा
सोनू ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा

इसे भी पढ़े :- संजय दत्त और सारा अली खान तक कई सुपरस्टार इस बार सावन में बने बड़े शिव भक्त

सोनू सूद को मजदूरों का मसीहा

सोनू की आने वाली फिल्मों में पृथ्वीराज है जो 2022 को रिलीज होगी। सोनू  लॉकडाउन के बाद से समाज सेवा बहुत ज्यादा करने लगे हैं। उन्होंने सूद फाउंडेशन के लिए कई काम सोचे हैं फिलहाल सोनू पंजाब अपने घर गए हुए हैं जहां से उन्होने कई तस्वीरें शेयर की हैं।

सोनू सूद ने एक ट्रैक्टर पर बैठकर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है.
सोनू ने एक ट्रैक्टर पर बैठकर तस्वीरें और वीडियो शेयर किया 

उसके पहले सोनू सूद ने आर राजकुमार, रमैया वस्तावैया, हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई फिल्मों में काम किया है।इनका पॉपुलर किरदार फिल्म दिसंबर (2010) में दबंग में छेदीलाल के रूप में था। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक ख बरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहैं हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *