ब्लू लाइन की शर्ट पहनकर घर से निकलीं शमिता शेट्टी, ऐसी बोल्ड अदाओं के फैंस भी हुए कायल

बिग बॉस फेम शमिता शेट्टी  इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शमिता शेट्टी टीवी एक्टर आमिर अली को डेट कर रही हैं। हालांकि आमिर ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करके इन खबरों को खारिज कर दिया और शमिता को अपना एक अच्छा दोस्त बताया था। अब इसी बीच शमिता शेट्टी  की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में शिल्पा शेट्टी की बहन अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के होश उड़ा रही हैं।शमिता शेट्टी का एक वीडियो सामने आया हैं, जिसमें वे बड़े ही स्टाइलिश अवतार में सैलून में जाते हुए दिखाई दे रही हैं सिंगल शर्ट आउटफिट में शमिता शेट्टी अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। शमिता की इन तस्वीरों पर फैंस भी दिल हार बैठे हैं।

Shamita Shetty Spotted: शर्ट पहनकर घर से निकलीं शमिता शेट्टी, बोल्ड अदाओं के फैंस भी हुए कायलइसे भी पढ़े :-  कियारा, दीपिका को पीछे छोड़ आलिया भट्ट बनीं साल 2022 की पॉपुलर एक्ट्रेस

जुहू में स्पॉट हुईं शमिता शेट्टी

शमिता हाल ही में मुंबई के जुहू में स्पॉट हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस को पैपराजी के कैमरे ने कैद कर लिया।शमिता के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. Shamita Shetty Spotted: शर्ट पहनकर घर से निकलीं शमिता शेट्टी, बोल्ड अदाओं के फैंस भी हुए कायल

शमिता अपने आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं. शमिता के वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

 

शमिता अपने आउटफिट में काफी स्टाइलिशएक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कुछ भी हो जाए पर स्टाइल में रहने का’. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘सैलून परिवार से ज्यादा इम्पोर्टेन्ट है’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- ‘खड़ूस सास’ का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल की ललिता पंवार ने ,और एक हादसे में एक थप्पड़ से चली गई थी आंख की रोशन

शमिता अपने आउटफिट में काफी स्टाइलिश

इस आउटफिट के साथ बिग बॉस 15 फेम ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। तस्वीर में शमिता बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। इन तस्वीरों में शमिता शेट्टी केवल एक शर्ट में नजर आ रही हैं। फोटो में एक्टेस ने ब्लू कलर की लाइनिंग शर्ट पहनी है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

शॉर्ट्स में सैलून के बाहर छाईं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन, 40 की उम्र में भी हैं कुंवारी shamita shetty spotted outside saloon bollywood Tadka

सिंगल शर्ट आउटफिट में शमिता अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। शमिता की इन तस्वीरों पर फैंस भी दिल हार बैठे हैं।

इस तस्वीर में शमिता पैप्स के सामने नजरें झुकाती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर वार कर रही हैं।

Shamita Shetty, Kriti Sanon with sister Nupur at salon in Juhu

शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 का हिस्सा बनी थीं। इस दौरान राकेश बापट के साथ उनकी जोड़ी खूब बनी थी। केवल इतना ही नहीं शो के बाद भी दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Shamita Shetty Pics | Shamita Shetty Photos | Shamita Shetty Portfolio Pics  | Shamita Shetty Personal Photos - ETimes Photogallery

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel