शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे के संग लिए थे फेरे, परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी लेकिन वो फिर गायब ?

श्रद्धा बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे की बेटी हैं।शक्ति कपूर को, तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप जानते हैं शिवांगी कोल्हापुरे कौन हैं. एक जमाने में वह बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हुआ करती थीं। लेकिन वह पर्दे से गायब हैं और यहां तक लाइमलाइट से भी दूर हो गई हैं। शक्ति कपूर शिवांगी कोल्हापुरे से 12 साल बड़े थे।शक्ति पंजाबी फैमिली से थे और शिवांगी महाराष्ट्रीयन थी।लेकिन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर कोर्ट मैरिज की.शादी के दो साल बाद शिवांगी ने बेटे सिद्धांत कपूर को जन्म दिया।इसके तीन साल बाद शिवांगी ने श्रद्धा कपूर को जन्म दिया।शिवांगी पूरी तरह से फिल्मी दुनिया को अलविदा कहा और फैमिली पर फोकस कर लिया।

 श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कोल्हापुरे न सिर्फ खूबसरत एक्ट्रेस रही हैं. बल्कि वह बहुत अच्छी सिंगर भी रही हैं. उन्होंने किशोर कुमार और लता मंगेशकर जैसे दिग्गज सिंगर के साथ गाने भी गाए हैं. (फोटो साभारः Facebook/Instagram @Shaktikapoor/Shraddha kapoor)

इसे भी पढ़े :-दंगल गर्ल भगवा रंग की स्टाइलिश आउटफिट में आईं नजर ,सान्या मल्होत्रा की फिटनेस देखकर फैंस बोले- ‘लेडी रामदेव’

शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे के संग लिए थे फेरे

श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कोल्हापुरे न सिर्फ खूबसरत एक्ट्रेस रही हैं. बल्कि वह बहुत अच्छी सिंगर भी रही हैं. उन्होंने किशोर कुमार और लता मंगेशकर जैसे दिग्गज सिंगर के साथ गाने भी गाए हैं।

 शिवांगी कोल्हापुरे ने इसके बाद फिल्म किस्मत में मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया. उन्होंने फिल्म 'बारूद', 'साजन बिना सुहागन' जैसी कई फिल्मों में काम किया. (फोटो साभारः Facebook/Instagram @Shaktikapoor/Shraddha kapoor)

शिवांगी कोल्हापुरे शादी से पहले बॉलुवीड में काफी एक्टिव थीं. उन्होंने अमिताभ बच्चन और रेखा स्टारर फिल्म ‘दो अनजाने’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 शिवांगी कोल्हापुरे शादी से पहले बॉलुवीड में काफी एक्टिव थीं. उन्होंने अमिताभ बच्चन और रेखा स्टारर फिल्म 'दो अनजाने' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. (फोटो साभारः Facebook/Instagram @Shaktikapoor/Shraddha kapoor)

शिवांगी कोल्हापुरे ने इसके बाद फिल्म किस्मत में मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया. उन्होंने फिल्म ‘बारूद’, ‘साजन बिना सुहागन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया।

shakti kapoor wife shivangi kolhapure left her family and filmy career for  him | शक्ति कपूर के लिए पूरे परिवार के खिलाफ हो गई थी शिवांगी, घरवालों से  टूटा रिश्ता | Hindi News,

शिवांगी कोल्हापुरे ने यादों की ‘बारात’, ‘किताब’, ‘दुश्मन दोस्त’, ‘दो अनजाने’ समेत कई फिल्मों के गाने गाए. इस बीच उन्हें शक्ति कपूर से प्यार हुआ है. लेकिन शिवांगी के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे।

 शिवांगी कोल्हापुरे ने यादों की 'बारात', 'किताब', 'दुश्मन दोस्त', 'दो अनजाने' समेत कई फिल्मों के गाने गाए. इस बीच उन्हें शक्ति कपूर से प्यार हुआ है. लेकिन शिवांगी के घरवाले इस शादी के खिलाफ थे. (फोटो साभारः Facebook/Instagram @Shaktikapoor/Shraddha kapoor)
शक्ति कपूर शिवांगी कोल्हापुरे से 12 साल बड़े थे. शक्ति पंजाबी फैमिली से थे और शिवांगी महाराष्ट्रीयन थी. लेकिन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर कोर्ट मैरिज की।

 शक्ति कपूर शिवांगी कोल्हापुरे से 12 साल बड़े थे. शक्ति पंजाबी फैमिली से थे और शिवांगी महाराष्ट्रीयन थी. लेकिन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर कोर्ट मैरिज की. (फोटो साभारः Facebook/Instagram @Shaktikapoor/Shraddha kapoor)

परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी लेकिन

शादी के दो साल बाद शिवांगी ने बेटे सिद्धांत कपूर को जन्म दिया. इसके तीन साल बाद शिवांगी ने श्रद्धा कपूर को जन्म दिया. शिवांगी पूरी तरह से फिल्मी दुनिया को अलविदा कहा और फैमिली पर फोकस कर लिया. शादी के दो साल बाद शिवांगी ने बेटे सिद्धांत कपूर को जन्म दिया. इसके तीन साल बाद शिवांगी ने श्रद्धा कपूर को जन्म दिया. शिवांगी पूरी तरह से फिल्मी दुनिया को अलविदा कहा और फैमिली पर फोकस कर लिया. (फोटो साभारः Facebook/Instagram @Shaktikapoor/Shraddha kapoor)

अब श्रद्धा कपूर और सिद्धांत के साथ-साथ शक्ति कपूर भी एक्टिव हैं।लेकिन शिवांगी लाइमलाइट से दूर हो गई हैं। उन्होंने एक्टिंग को छोड़ दूसरे प्रोफेशन में हाथ आजमाया।

Shakti Kapoor And Shivangi Kolhapure Wedding Photos

इसे भी पढ़े :- अम्बानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी राजस्थान के इस गांव की बहू हैं और 100 साल से भी ज्यादा पुरानी उनकी पुश्तैनी हवेली देखें तस्वीरें

शिवांगी कोल्हापुरे अब एक थीटा हीलर और सुक्यो माहिकरी हैं. यानी वह मेडिटेशन करवाती हैं।इस मेडिटेशन की प्रक्रिया में दिमाग के अंदर पनप रही इमोशनल एनर्जी के जरिए आदमी की हेल्थ का पता लगाया जाता है।

पिता चाहते थे दर्जी की दुकान संभाले शक्ति कपूर, भागकर की थी श्रद्धा की माँ  शिवांगी से शादी - Newstrend

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel