शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस पर्दे के पीछे वीडियो में अजीब हरकतें करती नजर आई एक्ट्रेस

‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल इन दिनों अपने यूट्यूब शो ‘देसी वाइब्स’ से खूब चर्चा में हैं। इस शो में एक के बाद एक पॉपुलर स्टार्स बतौर मेहमान पहुंच रहे हैं। बहुत ही जल्द इस शो में अब गैस लाइट एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आने वाली हैं। इस बीच दोनों का एक फनी वीडियो सामने आया है।एक्ट्रेस शहनाज गिल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर अलग-अलग फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा शहनाज अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ को लेकर भी काफी पॉपुलर हैं। इस शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की हस्तियां शामिल होती हैं, जिनके साथ शहनाज उनके पेशेवर और निजी जीवन के बारे में बातचीत करती हैं। शहनाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करके बताया है कि आने वाले एपिसोड में सारा अली खान नजर आएंगी। इसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पर्दे के पीछे शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस
पर्दे के पीछे शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा के बेटे ने जमीन पर लेटकर यूँ लगाया घर में पोछा, नन्हे बेटे जय की क्यूटनेस पर फैन्स हो रहे है फ़िदा

पर्दे के पीछे शहनाज गिल और सारा अली खान ने किया रोमांस

शहनाज गिल और सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कोलाब वीडियो शेयर किया है। यह ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो है, जिसमें सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ का प्रमोशन करती नजर आएंगी।

वीडियो केवल लोगों के मनोरंजन के लिए शूट किया है और इसमें कुछ भी अश्लील नहीं
वीडियो केवल लोगों के मनोरंजन के लिए शूट किया है और इसमें कुछ भी अश्लील नहीं

हालांकि इस वीडियो क्लिप में जो दृश्य है वह सभी के लिए चौंकाने वाला है। इस प्रोमो को खास बनाने के लिए सारा और शहनाज ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने के बाद शायद आप भी चौंक जाए।

वीडियो क्लिप में जो दृश्य है वह सभी के लिए चौंकाने वाला
वीडियो क्लिप में जो दृश्य है वह सभी के लिए चौंकाने वाला

वीडियो में अजीब हरकतें करती नजर आई एक्ट्रेस

प्रोमो वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल से होती है, जो स्क्रीन पर ‘नॉक-नॉक’ करती नजर आ रही हैं। कुछ ही देर में सारा अली खान पर्दे के पीछे से बाहर आती हैं और एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह का सुपरहिट गाना ‘कुंडी मत खड़काओ राजा, सीधा अंदर आओ राजा’ गाना शुरू कर देती हैं।

वीडियो में अजीब हरकतें करती नजर आई एक्ट्रेस
वीडियो में अजीब हरकतें करती नजर आई एक्ट्रेस

‘गैसलाइट’ के टीजर में भी इसी तरह के गाने का इस्तेमाल किया गया है। ये सुनकर शहनाज पर्दा बंद कर देती हैं और दोनों पर्दे के पीछे कुछ करने लगते हैं। इनकी हरकतों से ऐसा लग रहा है कि ये दोनों एक दूसरे को किस कर रहे हैं।

'गैसलाइट' के टीजर में भी इसी तरह के गाने का इस्तेमाल किया गया
‘गैसलाइट’ के टीजर में भी इसी तरह के गाने का इस्तेमाल किया गया

असली मजा तो तब आता है जब शहनाज बाहर आती हैं और कहती हैं, ‘मेरी सारी लिपस्टिक खराब हो गई।’ यकीनन ये तो साफ है कि ये सब इस अपकमिंग एपिसोड के प्रमोशन के लिए किया गया था। ये वीडियो देखने मे काफी मजेदार तो लग रहा है।

Shehnaaz Gill And Sara Ali Khan Get Mushy Behind The Curtains SidNaazians go Bonkers Watch Video

इसे भी पढ़े :- शादी के एक साल बाद देवों के देव महादेव के घर में बेटी ने लिया जन्म,और दिखाई बेटी की पहली तस्वीर मोहित रैना ने

हालांकि ये वीडियो केवल लोगों के मनोरंजन के लिए शूट किया है और इसमें कुछ भी अश्लील नहीं है। शहनाज गिल के चैट शो को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Sara Ali Khan and Shehnaaz Gill look bright and happy on latter's chat show

सारा अली खान से पहले शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी, आयुष्मान खुराना और कपिल शर्मा समेत कई स्टार्स शो में गॉसिप करते नजर आ चुके हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel