प्रीति जिंटा के बेटे ने जमीन पर लेटकर यूँ लगाया घर में पोछा, नन्हे बेटे जय की क्यूटनेस पर फैन्स हो रहे है फ़िदा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भले ही लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर वह अपनी उपस्थिति बनाए रखती हैं और अक्सर ही प्रीति जिंटा अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोस अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। इसी बीच प्रीति जिंटा ने अपने अधिकारी की इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने नन्हे शहजादे जय का एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो को देखकर फैंस उन पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।प्रीति जिंटा के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखने के बाद लोग हंसते हंसते लोटपोट हो रहे हैं और इस वीडियो पर कमेंट के माध्यम से दिल खोलकर प्यार लुटाते हुए देखे जा सकते हैं। दरअसल प्रीति जिंटा ने अपने नन्हे बेटे जय का एक ऐसा मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके बेटे जमीन पर लेट लेट कर पोछा लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका क्यूट अंदाज हर किसी को बेहद पसंद आ रहा है। प्रीति जिंटा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 17 मार्च 2023 को शेयर किया है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो गया है।

प्रीति जिंटा का बेटा जमीन पर लेट लेटकर यूँ लगाया घर में पोछा
प्रीति जिंटा का बेटा जमीन पर लेट लेटकर यूँ लगाया घर में पोछा

इसे भी पढ़े :- शादी के एक साल बाद देवों के देव महादेव के घर में बेटी ने लिया जन्म,और दिखाई बेटी की पहली तस्वीर मोहित रैना ने

प्रीति जिंटा का बेटा जमीन पर लेट लेटकर यूँ लगाया घर में पोछा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रीति जिंटा के लाडले बेटे जय जमीन पर खिसकते हुए फ्लोर पर पोछा लगाते हुए देखे जा सकते हैं। प्रीति जिंटा भी अपने बेटे की इस मासूम सी हरकत को देखकर उन पर प्यार लुटाने से खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस खास पल का वीडियो बनाकर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर कर दिया है।

प्रीति जिंटा और अफेयर के ये 5 किस्से | Navbharat Times

 

प्रीति जिंटा का यह लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि , ‘जब आप अपने छोटे से बच्चे को सफाई करने और मम्मा की मदद करते हुए देखते हैं तो बहुत खुशी मिलती है।

नन्हे जय की क्यूटनेस पर फैन्स हुई फ़िदा

यहां देखो छोटा सा जय ‘स्वच्छ भारत’ के मूव्स के की प्रैक्टिस कर रहा है।’ प्रीति जिंटा का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया वैसे ही वायरल हो गया है और अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं जिस पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

शेयर किया इमोशनल कैप्शन, कहा- मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे को कई जन्मों से  जानते हैं | Preity Zinta celebrated the birthday of twins, shared an  emotional caption, said- I am

बता दे प्रीति जिंटा ने अभी कुछ समय पहले ही अपने बच्चों की एक तहत क्यूट सी तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनके बच्चे एक सूटकेस में बैठे हुए दिखाई दे रहे थे और एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई है तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई है।

 

 

 

 

गौरतलब है कि प्रीति  ने साल 2016 में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड जीन गुड इनफ के साथ गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी और शादी के बाद वह उन्हीं के साथ अमेरिका में जाकर बस गई।

प्रीति जिंटा के लाडले बेटे जय जमीन पर खिसकते हुए फ्लोर पर पोछा लगाते हुए देखे
प्रीति जिंटा के लाडले बेटे जय जमीन पर खिसकते हुए फ्लोर पर पोछा लगाते हुए देखे

शादी के बाद प्रीति  ने अपने फिल्मी करियर को भी अलविदा कह दिया और फिलहाल वह अपने पति और बच्चों के साथ अमेरिका में बेहद खुशहाल फैमिली लाइफ एंजॉय कर रही हैं।प्रीति के पति जीन गुड इनफ अमेरिका के हाइड्रो इलेक्ट्रिकल पावर कंपनी एनलाइन एनर्जी में वाइस प्रेसिडेंट के पोस्ट पर कार्यरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

इसे भी पढ़े :- फिल्म मैंने प्यार किया की एक्टर्स भाग्यश्री ने पति संग काम करने की जिद ना पकड़ी होती, तो आज बड़ी स्टार बनती

प्रीति और उनके पति जीन गुड इनफ ने साल 2021 में सरोगेसी के जरिए अपनी जिंदगी में जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था और प्रीति जिंटा एक बेटी और एक बेटे की मां बनी थी।

प्रीति जिंटा एक बेटी और एक बेटे की मां बनी
प्रीति एक बेटी और एक बेटे की मां बनी

फिलहाल प्रीति  अमेरिका में ही अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं हालांकि वह कई मौकों पर भारत दौरे पर आती रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel