मिनी स्कर्ट मे बेहद ही हॉट दिखी शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैन्स संग अपने फिटनेस और स्किन केयर रुटीन शेयर करती हैं।हाल ही में मीरा राजपूत मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने मिनी स्कर्ट और टॉप कैरी किया हुआ था दो साल पहले मीरा राजपूत बेटी मीशा संग मुंबई में स्पॉट हुई थीं, जिस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और मिनी येलो स्कर्ट पहनी हुई थी। उस समय भी मीरा काफी ट्रोल हुई थीं। यूजर्स का मीरा के लुक को देखने के बाद एक ही कहना है, वह यह कि मीरा ने बेटी की स्कर्ट पहनी हुई है। सोशल मीडिया पर मीरा का मिनी स्कर्ट मे वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Everything We Want to Steal from Mira Rajput Kapoor's Wardrobe |  WeddingBazaar

इसे भी पढ़े :-मनोज तिवारी का बंगला किसी महल से कम नहीं उनके परिवार और घर की खूबसूरत तस्वीरें

मिनी स्कर्ट मे बेहद ही हॉट दिखी शाहिद कपूर की पत्नी

दो साल पहले मीरा राजपूत बेटी मीशा संग मुंबई में स्पॉट हुई थीं, जिस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और मिनी येलो स्कर्ट पहनी हुई थी।उस समय भी मीरा काफी ट्रोल हुई थीं।

मिनी स्कर्ट मे बेहद ही हॉट दिखी शाहिद कपूर की पत्नी
मिनी स्कर्ट मे बेहद ही हॉट दिखी शाहिद कपूर की पत्नी

यूजर्स का मीरा के लुक को देखने के बाद एक ही कहना है, वह यह कि मीरा ने बेटी की स्कर्ट पहनी हुई है।

मीरा राजपूत ने हाल ही में शाहिद कपूर के साथ एक बूमेरैंग वीडियो पोस्ट
मीरा राजपूत ने हाल ही में शाहिद कपूर के साथ एक बूमेरैंग वीडियो पोस्ट

सोशल मीडिया पर मीरा का मिनी स्कर्ट मे वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि मीरा राजपूत ने हाल ही में शाहिद कपूर के साथ एक बूमेरैंग वीडियो पोस्ट किया था।

सोशल मीडिया पर मीरा का मिनी स्कर्ट मे वीडियो तेजी से वायरल
सोशल मीडिया पर मीरा का मिनी स्कर्ट मे वीडियो तेजी से वायरल

इसे भी पढ़े :-रिंकी खन्ना की बेटी की खूबसूरती पर फैन्स हुए फ़िदा नातिन नाओमिका के ग्रेजुएशन डे में शामिल हुई डिंपल कपाड़िया,

व्हाइट शर्ट और मिनी येलो स्कर्ट पहनी

उन्होंने फैन्स को बताया था कि जल्द ही दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं, जिसके बाद वह काफी एक्साइटेड हो गए थे।इस फोटोशूट को सेलिब्रिटीज वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने शूट किया था। जिसके बाद वह काफी एक्साइटेड हो गए थे।

व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट पहनी
व्हाइट शर्ट और मिनी स्कर्ट पहनी

इस फोटोशूट को सेलिब्रिटीज वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक ने शूट किया था। इसके अलावा मीरा और शाहिद दोनों ही सोशल मीडिया पर कपल गोल्स देते नजर आते हैं।दोनों का साथ में वर्कआउट वीडियो कई बार वायरल हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहिद और मीरा जल्द ही अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं. शाह‍िद और मीरा की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। उनकी शादी काफी चर्चा में थी। इसका कारण सिर्फ यह ही था कि मीरा शोबिज का हिस्सा नहीं हैं।मीशा-जैन को गले लगाए मीरा राजपूत ने शेयर की फोटो -  mira-rajput-share-a-picture - Nari Punjab Kesariइसल‍िए लोगों को उनके बारे में जानने की काफी उत्सुकता थी। मीरा राजपूत सोशल मीड‍िया पर इतनी मशहूर हो गई हैं कि उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड सेल‍िब्रिटी से कम नहीं है।

बेहद हॉट हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, उम्र जान हो जाएंगे हैरान |  Shahid Kapoor wife Mira Rajput is very hot - Oneindia Hindi

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel