रिंकी खन्ना की बेटी की खूबसूरती पर फैन्स हुए फ़िदा नातिन नाओमिका के ग्रेजुएशन डे में शामिल हुई डिंपल कपाड़िया,

डिंपल कपाड़िया की नातिन नाओमिका ने अपनी ग्रेजुएशन सेरेमनी की फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह अपनी नानी के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन एक तस्वीर की चर्चा कुछ ज्यादा हो रही है.शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है ।वही इस फिल्म में बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा डिंपल कपाड़िया ने भी अहम रोल निभाया है और उनके काम को खूब सराहा जा रहा है। फिल्म पठान की सक्सेस को लेकर जहां इन दिनों डिंपल कपाड़िया काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है वही हाल ही में सोशल मीडिया पर डिंपल कपाड़िया की उनकी नातिन नाओमिका सरन के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है ।दरअसल हाल ही में डिंपल कपाड़िया अपनी नातिन यानी कि रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन के ग्रेजुएशन जर्मनी में शामिल हुई थी और वही नाओमिका सरन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस सेरेमनी की कई तस्वीरें साझा की है जिसमें से एक तस्वीर में नाओमिका सरन अपने नानी डिंपल कपाड़िया के साथ पोज देती हुई नजर आ रही है।इस तस्वीर में नाओमिका सरन की खूबसूरती और उनकी मनमोहक मुस्कान लोगों का दिल जीत रही है।

ग्रेजुएशन सेरेमनी में सो गईं डिंपल कपाड़िया की नातिन,
ग्रेजुएशन सेरेमनी में सो गईं डिंपल कपाड़िया की नातिन

इसे भी पढ़े :-निया शर्मा ने डीप नेक वाली व्हाइट ड्रेस के साथ गले में गोल्डन रंग की चेन में दिखी बेहद ही बोल्ड

ग्रेजुएशन सेरेमनी में सो गईं डिंपल कपाड़िया की नातिन,

आपको बता दें हाल ही में रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन ने गुरुग्राम के एक कॉलेज से आपने ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है और इस खास मौके पर नाओमिका सरन ने अपने दोस्तों और फैमिली के साथ ग्रेजुएशन सेरिमनी का आनंद उठाया।

Dimple Kapadia: नातिन नाओमिका संग दिखी डिंपल कपाड़िया की खास बॉन्डिंग, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें - Dimple Kapadia special bonding with granddaughter Naomika photos viral on social mediaनाओमिका सरन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से ग्रेजुएशन सेरेमनी की कई तस्वीरें पोस्ट की है और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नाओमिका सरन ने कैप्शन में लिखा है कि – ‘मेरे पसंदीदा लोगों की मौजूदगी में मैं ग्रैजुएट हो चुकी हूं।’

रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन ने गुरुग्राम के एक कॉलेज से आपने ग्रेजुएशन कंप्लीट किया
रिंकी खन्ना की बेटी नाओमिका सरन ने गुरुग्राम के एक कॉलेज से आपने ग्रेजुएशन कंप्लीट किया

नाओमिका सरन के ग्रेजुएशन सेरिमनी में उनकी नानी डिंपल कपाड़िया से लेकर उनके माता-पिता तक शामिल हुए थे जिसकी झलक खाना है क्या नहीं अपनी सोशल मीडिया कोस्टली दिखाई है। नाओमिका सरन कि यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

डिंपल कपाड़िया की नातिन देती हैं सुहाना-न्यासा को टक्कर, नानी की हैं कॉपी, ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा अलग अंदाज - dimple kapadia granddaughter naomika saran ...जिस पर इंडस्ट्री के तमाम सेलिब्रिटीज कमेंट करके खूब सारा प्यार बरसा रहे हैं। नाओमिका सरन के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे , श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा और मौसी ट्विंकल खन्ना ने कमेंट करके उन्हें ग्रेजुएट होने की ढेर सारी बधाइयां दी है।

ट्विंकल खन्ना ने कमेंट करके उन्हें ग्रेजुएट होने की ढेर सारी बधाइयां दी

सोशल मीडिया पर काफी सारे फैन्स भी नाओमिका सरन के इस पोस्ट पर कमेंट करके अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और वही उनकी खूबसूरती और सादगी की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

नातिन नाओमिका के ग्रेजुएशन डे में शामिल हुई डिंपल कपाड़िया, रिंकी खन्ना की बेटी की खूबसूरती पर फैन्स हुए फ़िदा - NamanBharat

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए काफी सारे सोशल मीडिया यूजर्स में नाओमिका सरन से यह सवाल पूछा है कि वह बॉलीवुड में डेब्यू कब करेंगी|

इसे भी पढ़े :-मलाइका अरोड़ा बेहद ग्लैमरस दिखीं व्हाइट गाउन में और 49 साल में उम्र को दे रही हैं मात

रिंकी खन्ना की बेटी की खूबसूरती पर फैन्स हुए फ़िदा

बता दे नाओमिका सरन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अभी कुछ समय पहले नाओमिका सरन कि अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमे ये दोनों कजिन सिस्टर ब्रदर एक दुसरे के साथ पोज देते हुए बेहद खुबसूरत नजर आ रहे थे ।

नाओमिका सरन कि यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल
नाओमिका सरन कि यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल

गौरतलब है कि अनामिका राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी रिंकी खन्ना और बिजनेसमैन फैमिली सरन की बेटी है। रिंकी खन्ना ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से अपने अपने करियर की शुरुआत की थी परंतु रिंकी खन्ना का कैरियर कुछ खास नहीं चल सका और कुछ समय के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और शादी रचा कर अपने परिवार के साथ लंदन में शिफ्ट हो गई।

डिंपल कपाड़िया की नातिन देती हैं सुहाना-न्यासा को टक्कर, नानी की हैं कॉपी, ग्रेजुएशन सेरेमनी में दिखा अलग अंदाज - dimple kapadia granddaughter naomika saran ...

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel