​​​​    ​      

शाहिद कपूर का परिवार जीते है बिलकुल साधारण जिंदगी और सोशल मीड‍िया पोस्‍ट्स पर फैन्‍स का प्‍यार खूब बरसा

शाहीद कपूर का परिवार जीते है बिलकुल साधारण जिंदगी और सोशल मीड‍िया पोस्‍ट्स पर फैन्‍स का प्‍यार खूब बरसा

अभिनेता शाहिद कपूर की अपने पिता पंकज कपूर के साथ खास बॉन्डिंग है। जिसे वे शेयर भी करते हैं, लेकिन पहले ऐसा नहीं था। बात उन दिनों की है जब शाहिद 3 साल के थे, तब उनके पिता पंकज कपूर ने नीलिमा अजीम को डिवोर्स दिया था।पंकज  ने कुछ समय पहले फ‍िल्‍मफेयर को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान अपने और बेटे शाहिद कपूर के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि पत्नी नीलिमा से तलाक के बाद उन्होंने शाहिद की ज़िंदगी में दोबारा एंट्री कैसे की। पंकज ने जहां सुप्रिया पाठक से दूसरी शादी की तो वहीं, नीलिमा अजीम ने राजेश खट्टर से दूसरी शादी की थी।आज शाहिद एक बेटी के पिता है और पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं लेकिन उनका बचपन बहुत अच्छा नहीं रहा है।वैसे शाहिद अभी बॉलीवुड के सुपर कूल डैड माने जाते हैं। उनके दो बच्‍चे हैं – बेटी मीशा और बेटा जैन। दोनों के साथ उनकी सोशल मीड‍िया पोस्‍ट्स पर फैन्‍स का प्‍यार बहुत बरसता है।

शाहीद कपूर का परिवार जीते है बिलकुल साधारण जिंदगी
शाहीद कपूर का परिवार जीते है बिलकुल साधारण जिंदगी

इसे भी पढ़े :- राजीव खंडेवाल के साधारण तस्वीरें परिवार के साथ हुई वायरल इस शो में सुजल के किरदार में राजीव ने करोड़ों दिलों पर किया राज और आज

शाहिद कपूर का परिवार जीते है बिलकुल साधारण

शाहिद एक बेटी के पिता है और पत्नी मीरा राजपूत के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं लेकिन उनका बचपन बहुत अच्छा नहीं रहा है।वैसे शाहिद कपूर अभी बॉलीवुड के सुपर कूल डैड माने जाते हैं।

 शाहिद कपूर की अपने पिता पंकज कपूर के साथ खास बॉन्डिंग
शाहिद कपूर की अपने पिता पंकज कपूर के साथ खास बॉन्डिंग

उनके दो बच्‍चे हैं – बेटी मीशा और बेटा जैन। दोनों के साथ उनकी सोशल मीड‍िया पोस्‍ट्स पर फैन्‍स का प्‍यार बहुत बरसता है।

mira rajput daughter misha, देखें, कौन-कौन पहुंचा शाहिद कपूर की बेटी की बर्थडे पार्टी में - movie actor shahid kapoor and mira rajput daughter misha birthday pictures - Navbharat Times

सोशल मीड‍िया पोस्‍ट्स पर फैन्‍स का प्‍यार खूब बरसा

शाहिद कपूर ने साल 2015 में एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा था – मैं केवल 3 साल का था जब पिता पंकज कपूर ने मां नीलिमा अजीम से तलाक लिया। मैं छोटा था लेकिन असुरक्षित बच्चा नहीं था। मैंने कभी खुद को असुरक्षित महसूस नहीं किया।

40 साल के Shahid Kapoor की एक या दो नहीं बल्कि 3 मां और 3 पिता हैं, क्या आप जानते हैं कैसे | shahid kapoor birthday special meet bollywood actor 3 mothersमैंने और पिता पंकज ने अपने बॉन्ड और रिश्ते को बचाने में काफी मेहनत की। इसे पॉजिटिव, हेल्दी और साधारण रखने की कोशिश की। कई बार पापा कहते थे कि वह मुंबई के बाहर बसना चाहते हैं। एक अच्छी जिंदगी जीना चाहते हैं। करीब 5-10 साल। और मुझे यह बात अच्छी नहीं लगती थी। वह मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा हैं।

shahid kapoor have three father and three mother | शाहिद कपूर के हैं तीन पिता और तीन मां, जानिए इस परिवार की दिलचस्प कहानी | Hindi News,

नीलिमा से डिवोर्स के बाद मैं शाहिद को हर दिन मिस करता था। 18 साल का होने के बाद शाहिद ने मेरे साथ ज्यादा समय बिताना शुरू किया। इसके बाद हमने हॉलिडे पर साथ जाना शुरू किया, परिवार के संग। ऐसे ही करते-करते हमारा बॉन्ड मजबूत हुआ। खासकर तब जब हमने एक साथ नए घर में शिफ्ट किया।

बॉलीवुड के सुपर कूल डैड
बॉलीवुड के सुपर कूल डैड

इसे भी पढ़े :- बिपाशा बसु ने दिखाई बेटी की पहली क्यूट झलक, ‘इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में जहां करण सिंह ग्रोवर अपनी राजकुमारी को हाथ में पकड़े नजर

पंकज ने जताया था इस बात का दुख

पंकज कपूर कहते हैं कि एक पिता के लिए बेटे से अलग होना बहुत मुश्किल होता है। मेरे लिए यह एक इमोशनल लॉस था। मैं इस उम्मीद में जीने लगा था कि एक वक्त ऐसा आएगा जब हम दोनों एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करेंगे।और आज मुझे अपने बेटे के साथ बैठते हुए काफी गर्व महसूस होता है। परिवार के साथ उसका बॉन्ड देखकर सुकून मिलता है।

Today Bollywood's super cool dad Shahid Kapoor was away from Papa Pankaj Kapoor for 18 years
नीलिमा से डिवोर्स के बाद मैं शाहिद को हर दिन मिस करता था। 18 साल का होने के बाद शाहिद ने मेरे साथ ज्यादा समय बिताना शुरू किया। इसके बाद हमने हॉलिडे पर साथ जाना शुरू किया, परिवार के संग। ऐसे ही करते-करते हमारा बॉन्ड मजबूत हुआ।

shahid kapoor have three father and three mother | शाहिद कपूर के हैं तीन पिता और तीन मां, जानिए इस परिवार की दिलचस्प कहानी | Hindi News,

खासकर तब जब हमने एक साथ नए घर में शिफ्ट किया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *