बिग बिग को लेकर रेखा की ऐसी दीवानगी को देख एक्टर से मिलने की वजह से साइन की फिल्म को भी ठुकरा दिया

बिग बिग को लेकर रेखा की ऐसी दीवानगी को देख एक्टर से मिलने की वजह से साइन की फिल्म को भी ठुकरा दिया

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने दौर की हर एक्ट्रेस के साथ फिल्मों में काम किया ।लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रही ।हालांकि उन दिनों अमिताभ बच्चन  अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहा करते थे।रेखा  और अमिताभ के रिश्तों के किस्से आज भी मशहूर हैं।ये अलग बात है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी मोहब्बत को स्वीकार नहीं किया, जबकि रेखा ने हर मौके पर अपने प्यार को जाहिर किया। ऐसा ही कुछ एक समय हुआ था जब अमिताभ बच्चन  से मिलने ने लिए रेखा ने आखिरी वक्त में अपनी फिल्म छोड़ दी थी।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रंजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, फिल्म ‘सावन-भादों’ में मैंने पहली बार रेखा के साथ काम किया था। हम अच्छे दोस्त थे, इसी वजह से रेखा मेरी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गईं थीं।कारनामा का पहला शूटिंग शेड्यूल शाम को था।एक दिन मुझे रेखा ने फोन करके पूछा कि, शाम की जगह सुबह सूट कर सकते हैं, वो शाम अमिताभ बच्चन के साथ बिताना चाहती हैं।

अमिताभ बच्चन से मिलना चाहती थी रेखा

दोनों ने एक साथ फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’, ‘सिलसिला’, ‘मिस्टर नटवरलाल’ और ‘सुहाग’ जैसी कई हिट फिल्मों में साथ काम किया। वहीं, साल 1990 में विनोद खन्ना , किमि कातकर और फराह नाज़ की फिल्म ‘कारनामा’ रिलीज़ हुई थी।हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि इस फिल्म के लिए डायरेक्टर रंजीत ने धर्मेंद्र , जया प्रदा  और रेखा  अप्रोच किया था। लेकिन आखिरी वक्त में रेखा ने ये फिल्म छोड़ दी थी।

फिल्म 'सावन-भादों' में मैंने पहली बार रेखा के साथ काम किया
फिल्म ‘सावन-भादों’ में मैंने पहली बार रेखा के साथ काम किया

आपको बता दें कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाकर मशहूर हुए एक्टर रंजीत ने कई फिल्में डायरेक्ट की हैं।वहीं, अपनी फिल्म ‘कारनाम’ के लिए उन्होंने धर्मेंद्र, जया प्रदा और रेखा को फाइनल किया था।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म के बारे में बात करते हुए रंजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, फिल्म ‘सावन-भादों’ में मैंने पहली बार रेखा के साथ काम किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by •𝙎 (@indiann_songs)

इसे भी पढ़े:- मीरा राजपूत ने अपने पति शहीद कपूर के खोले दिलचस्प राज और बोली कि जब में 16 साल की थी तब हमने पहली बार एक दूसरे को ?

एक्टर्स ने ठुकरा दी थी ये फिल्म, लौटा दिया था साइनिंग अमाउंट भी

हम अच्छे दोस्त थे, इसी वजह से रेखा मेरी फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गईं थीं। कारनामा का पहला शूटिंग शेड्यूल शाम को था।एक दिन मुझे रेखा ने फोन करके पूछा कि, शाम की जगह सुबह सूट कर सकते हैं, वो शाम अमिताभ बच्चन के साथ बिताना चाहती हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Songs (@bollywood_rose)

इसके अलावा राइटर राशिद किदवई ने भी अपनी बुक,’नेता अभिनेता बॉलीवुड स्टार पावर इन इंडियन पॉलिटिक्स’ में रेखा और रंजीत के इस किस्से का ज़िक्र किया है।किताब के मुताबिक, रेखा ने रंजीत की फिल्म का साइनिंग अमाउंट तक भी लौटा दिया था।

रेखा ने रंजीत की फिल्म का साइनिंग अमाउंट तक भी लौटा दिया था।
रेखा ने रंजीत की फिल्म का साइनिंग अमाउंट तक भी लौटा दिया था।

उधर, फिल्म के हीरो धर्मेंद्र भी अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हो गए थे।फिर धर्मेंद्र ने ही रंजीत को एक्ट्रेस अनीता राज को फिल्म में लेने की बात की। हालांकि उनके साथ भी बात जम नहीं पाई, जिसके बाद रंजीत ने विनोद खन्ना, फराह नाज और किमी कातकर को कास्ट किया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *