सारा अली खान ने विक्की कौशल संग स्टेज पर जमकर थिरकाई कमर, उनके एक-एक स्टेप पर फिदा हुए फैंस

जल्द एक नई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आने वाले हैं जिसका दूसरा गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है. इस नए गाने ‘तेरे वास्ते’ का वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा हैइस साल कई सारी बड़ी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं जिनमें से कुछ चली हैं और कुछ फ्लॉप हो गईं. अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक मूवी सारा अली खान और विक्की कौशल की है जिसका नाम ‘जरा हटके जरा बचके’ है. इस फिल्म का पहला गाना ‘फिर और क्या चाहिए’ रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. अब, कुछ देर पहले फिल्म की कास्ट ने दूसरा गाना, ‘तेरे वास्ते’ भी रिलीज कर दिया है जिसका म्युजिक वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो गया है. चार लोगों ने इस गाने को गाया है और इसमें सारा और विक्की की केमिस्ट्री भी जबरदस्त है.

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' का नया गाना 'तेरे वास्ते' रिलीज
फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का नया गाना ‘तेरे वास्ते’ रिलीज

इसे भी पढ़े :- बाथरूम से शेयर की मिरर सेल्फी इलियाना डीक्रूज ने , एक्ट्रेस ब्लैक जिमवियर में बेबी बंप निहारती दिखीं

सारा और विक्की की केमिस्ट्री भी जबरदस्त

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, विक्की कौशल और सारा अली खान की नई फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का नया गाना ‘तेरे वास्ते’ रिलीज हो गया है

Vicky Kaushal, Sara Ali Khan enthrall the audience at Zara Hatke Zara  Bachke music launch | Hindi Movie News - Times of India. इस गाने को वरुण जैन, सचिन-जिगर, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी यानी चार लोगों ने गाया है और इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

Vicky Kaushal, Sara Ali Khan enthrall the audience at Zara Hatke Zara  Bachke music launch | Hindi Movie News - Times of India

इसे भी पढ़े :- परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर हॉट पिंक पैंटसूट में बेहद खूबसूरत दिखी

नए गाने ‘तेरे वास्ते’ का वीडियो फैंस को

एक स्लो रोमांटिक फिल्म, इसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.इस गाने के वीडियो में ‘कपिल’ उर्फ विक्की और ‘सौम्या’ उर्फ सारा एक साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

इस गाने के वीडियो को रिलीज के एक-डेढ़ घंटे के अंदर लाखों व्यूज
इस गाने के वीडियो को रिलीज के एक-डेढ़ घंटे के अंदर लाखों व्यूज

इस गाने के वीडियो की शुरुआत ही फिल्म के किरदारों के नाम से होती है. वीडियो में लिखा हुआ है कि ये ‘कपिल और सौम्या के सपनों की दुनिया’ है

वीडियो में 'कपिल' उर्फ विक्की और 'सौम्या' उर्फ सारा एक साथ रोमांस
वीडियो में ‘कपिल’ उर्फ विक्की और ‘सौम्या’ उर्फ सारा एक साथ रोमांस

इस गाने के वीडियो में ‘कपिल’ उर्फ विक्की और ‘सौम्या’ उर्फ सारा एक साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

Sara Ali Khan ने विक्की कौशल संग स्टेज पर थिरकाई कमर, एक-एक स्टेप पर फिदा  हुए फैंस

दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी शूट किये गए हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के एक-डेढ़ घंटे के अंदर लाखों व्यूज मिल चुके हैं और सात हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी शूट
दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन्स भी शूट

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel