परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर हॉट पिंक पैंटसूट में बेहद खूबसूरत दिखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज, शनिवार को अपनी जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। ‘आम आदमी पार्टी’ नेता राघव चड्ढा संग 13 मई को उनकी सगाई है। इंगेजमेंट सेरेमनी कपूरथला हाउस, दिल्ली में हो रही है। इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा भी अपनी बहन के साथ मौजूद रहेंगी। वो लंदन से दिल्ली आने के लिए रवाना हो चुकी हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 13 मई को दिल्ली में सगाई करने जा रहे हैं। इस खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा भी मौजूद होंगी, क्योंकि उन्हें लंदन एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि वो अपनी बहन की सगाई में शामिल होने के लिए लंदन से दिल्ली रवाना हुई हैं।

Parineeti Chopra opts for Rs 1 Lakh Burberry bag for a fab airport look |  PINKVILLA

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर और कृति सेनन एयरपोर्ट आये एक साथ नजर तो पैपराजी को देख एक्ट्रेस ने छुपाया चेहरा?

एयरपोर्ट पर स्पॉट परिणीति को

शहर से बाहर यात्रा करते समय, परिणीति को अपने गुच्ची खच्चरों और अपने बरबरी टोटे के साथ अनविला से मैटेलिक गुलाबी कुर्ता पहने देखा गया। मुझे वह सूट पसंद है लेकिन उसके साथ पेयर करने के लिए उसने जो एक्सेसरीज चुनी हैं, उससे नहीं।

Mumbai: Actress Parineeti Chopra spotted at airport

जल्द ही होने वाली दुल्हन परिणीति चोपड़ा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं और हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। परिणीति और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली के कपूरथला Mumbai: Actress Parineeti Chopra spotted at airport

इसे भी पढ़े :- नोरा फतेही ने व्हाइट कलर के आउटफिट में कातिलाना अदाए और हॉटनेस ने सोशल मीडिया में मचाया बवाल

हाउस में एक खूबसूरत सफेद थीम समारोह में सगाई की। इस बीच काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ के लिए अक्षय कुमार के साथ फिर से काम करेंगी।

Parineeti Chopra is all smiles as she poses for paps at airport. See pics -  India Today

अधिक समाचार और अपडेट के लिए ईटाइम्स के साथ बने रहें।

Parineeti Chopra Spotted At Airport In Mumbai Departure – Gallery

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel