नोरा फतेही ने व्हाइट कलर के आउटफिट में कातिलाना अदाए और हॉटनेस ने सोशल मीडिया में मचाया बवाल

नोरा फतेही खूबसूरती और कमाल के फिगर के मिसाल एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। में रहती है. इस वीडियो में वो वाइट ड्रेस पहन IIFA award फंक्शन में नजर आईं. टाइट ड्रेस में नोरा ने सबको घायल कर दिया है. लोगों की नजर क्लीवेज से हटी नहीं रही नोरा फतेही ने आइफा अवार्ड के लिए इतना बोल्ड आउटफिट पहन लिया है कि लोगों की सांसें अटक गई हैं। नोरा के खूबसूरती लाखो दिलोकि धड़कने तेज कर देती है नोरा फतेही व्हाइट कलर के आउटफिट में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। नोरा का कमाल का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं। आपको बतादे नोरा फतेही आइफा 2033 में खूब जलवा दिखा रही हैं। कभी विक्की कौशल के साथ तो कभी अभिषेक बच्चन के साथ स्टाइल दिखाने वालीं नोरा ने इंटरनेशनल पैप्स के सामने भी अपना बावला कर देने वाला अंदाज दिखाया है। नोरा फतेही के कातिलाना अदाए और हॉटनेस ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया है।
नोरा फतेही के बोल्ड आउटफिट लुक ने सोशल मीडिया में लगाई आग
नोरा फतेही के बोल्ड आउटफिट लुक ने सोशल मीडिया में लगाई आग

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल पूरी तरह देसी अवतार में फिल्म जोगीरा सारारारा में स्क्रीनिंग पर पहुंची  जहाँ हीरोईन पड़ गई फीकी शहनाज गिल के आगे 

नोरा फतेही के बोल्ड आउटफिट लुक ने सोशल मीडिया में लगाई आग

नोरा  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा, इस वीडियो में एक्ट्रेस दुबई में जब तैयार होकर अपने होटल से निकलती हैं तो पैपराजी उन्हें पोज देने के लिए कहते हैं। उसी दौरान नोरा कैमरे के सामने पहले तो मुस्कुराती हैं, फिर इठलाते-बलखाते हुए अपनी कमाल की अदाएं दिखाती है।

नोरा फतेही ने आइफा इवेंट के लिए व्हाइट कलर की बॉडी कॉन ड्रेस कैरीनोरा फतेही ने आइफा इवेंट के लिए व्हाइट कलर की बॉडी कॉन ड्रेस कैरी
नोरा फतेही ने आइफा इवेंट के लिए व्हाइट कलर की बॉडी कॉन ड्रेस कैरी

नोरा ने आइफा इवेंट के लिए व्हाइट कलर की बॉडी कॉन ड्रेस कैरी की थी। साथ ही एक्ट्रेस ने बिना किसी तामझाम औऱ हैवी ज्वैलरी के न्यूट्रल मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया था।

खूबसूरती और कमाल के फिगर की मिसाल नोरा फतेही एक बार फिर से सुर्खियों में -  Himachal Abhi Abhi

इसे भी पढ़े :- पब्लिक के बीच बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल को लिप किस करने वजह से हिना खान हुई ट्रोल्स और कहने लगे कैमरे के सामने दिखावे की………

वीडियो देख बोले उफ्फ कमाल हैं अदाए

हाई पोनी और माथे पर बाल रखे नोरा फतेही अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रहीं। नोरा  के हॉटनेस और फिटनेस को देख हर कोई दीवाना हो जाता है।

वीडियो देख बोले उफ्फ कमाल हैं अदाए
वीडियो देख बोले उफ्फ कमाल हैं अदाए

नोरा की खूबसूरती ने फैन्स के दिलो की धड़कने तेज कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस नोरा फतेही कई फिल्मों, टीवी शो में बतौर जज बन चुकी है।नोरा फतेही ने थैंक गॉड, स्ट्रीट डांसर 3डी, रोर, सत्यमेव जयतचे, एक एक्शन हीरो जैसी रई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और डासिंग का जलवा दिखा कर लाखो लोगो के दिलो पर राज कर चुकी है।

खूबसूरती और कमाल के फिगर की मिसाल नोरा फतेही एक बार फिर से सुर्खियों में -  Himachal Abhi Abhiहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel