बेहद ही बोल्ड दिखती है संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त उनकी बोल्डनेस के आगे नोरा और जैकलीन भी फेल

संजय दत्त की तरह उनकी बेटी त्रिशाला भी इंटरनेट पर छाई रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पिता के लिए एक बेहद प्यारा पोस्ट किया, जिसमें दोनों की खास बॉन्डिंग दिखी.बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त ने ‘नायक’ से ‘खलनायक’ बनकर लोगों का दिल जीता है. वह करीब चार दशकों से लोगों को फिल्मों के जरिए एंटरटेन कर रहे हैं. फिल्मों के साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. बीते दिन अभिनेता ने अपना 63वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर फैंस से लेकर उनके करीबी तक ने उन्हें बधाई दी. इसमें उनकी बेटी त्रिशाला भी शामिल हैं.त्रिशाला दत्त  संजय  और ऋचा शर्मा की बेटी हैं. त्रिशाला अपने पिता संग काफी क्लोज बॉन्ड शेयर करती हैं. अपने पिता की ही तरह वह काफा चर्चा में रहती हैं.

बेहद ही बोल्ड दिखती है संजू बाबा की बेटी
बेहद ही बोल्ड दिखती है संजू बाबा की बेटी

इसे भी पढ़े :- ‘तूझे देखा तो’ गाने पर 195 मिलियन से ज्यादा व्यूज , फिर भी कुमार सानु को नहीं मिला अवॉर्ड?

बेहद ही बोल्ड दिखती है संजू बाबा की बेटी

हाल ही में अपने पिता के बर्थडे पर त्रिशाला ने एक बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने पिता के साथ ट्यूनिंग करती नजर आई हैं.

न्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने पिता के साथ ट्यूनिंग करती नजर
न्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह अपने पिता के साथ ट्यूनिंग करती नजर

तस्वीर में संजय ने अपनी लाडली को प्यार से गले लगा रखा है. तस्वीर के साथ त्रिशाला ने अपने पापा को लायन किंग कहकर डिनोट किया है.

Trishala Dutt Stunned In Swimsuit And Bikini On Hawaii Vacation See Photos  | Sanjay Dutt की बेटी Trishala Dutt ने Hawaii वेकेशन पर स्विमसूट और बिकनी  में बिखेरे जलवे, शेयर की ये

वह लिखती हैं, ‘हैप्पी बर्थडे माय लायन किंग. इसी तरह हम सब के लिए चमकते रहिए. मैं आप से बहुत प्यार करती हूं पापा’. बाप बेटी की बॉन्डिंग फैंस ने काफी पसंद की. सोशल मीडिया पर इनकी झलक खूब वायरल हो रही है. वहीं तस्वीर पर एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त ने भी हार्ट इमोटिकन के साथ रिएक्ट किया है.

sanjay dutt daughter trishala dutt bold photoshoot photo gallery | बोल्डनेस  में किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं 'संजू बाबा' की बेटी, फोटोज देख आप भी हो  जाएंगे दीवाने | Hari Bhoomi

इसे भी पढ़े :- राधिका मर्चेंट गुलाबी साड़ी पहन इवेंट में छाई और अंबानी परिवार की होने वाली बहू की खूबसूरत देख लोगो ने

उनकी बोल्डनेस के आगे नोरा और जैकलीन भी फेल

इस खास मौके पर उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने उनपर ढेर सारा प्यार लुटाया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टर की एक अनदेखी फोटो शेयर की,

तस्वीर में संजय ने अपनी लाडली को प्यार से गले लगा रखा
तस्वीर में संजय ने अपनी लाडली को प्यार से गले लगा रखा

जिसमें वह उम्र के इस पड़ाव में भी एकदम फिट नजर आ रहे हैं. तस्वीर में संजय दत्त जिम में नजर आ रहे हैं. वह अपने बाइसेप्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

संजू बाबा की बेटी त्रिशाला दत्त ने इंटरनेट पर मचाया धमाल-स्टेप मदर मान्यता  दत्त ने बताई पराई बेटी की सच्चाई – THE BEGUSARAI

इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माई रॉकस्टार!! हमेशा रॉक करें और इंस्पायर करते रहें

जिसमें वह उम्र के इस पड़ाव में भी एकदम फिट नजर
जिसमें वह उम्र के इस पड़ाव में भी एकदम फिट नजर

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel