सलमान खान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को दबंग खान से मिलने से रोका ?

विक्की ने कहा है कि चीजें वैसी नहीं हैं जैसी कि वीडियो में दिख रही हैं। इस बारे में बात करने का कोई मतलब भी नहीं है। उन्होंने कहा कि कई बार चीजों को लेकर बिना मतलब की बकवास होती है। इसका कोई मतलब नहीं है। चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी की वीडियों में दिख रही हैं। बता दें कि अबू धाबी में चल रहे आईफा इवेंट के दौरान सलमान खान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को धक्का देते हुए उनसे मिलने से रोक दिया थाविक्की ने कहा है कि चीजें वैसी नहीं हैं जैसी कि वीडियो में दिख रही हैं।

सलमान खान  और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशलको इग्नोर करने वाला वीडियो वायरल
सलमान खान  और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशलको इग्नोर करने वाला वीडियो वायरल

इसे भी पढ़े :- ग्रीन कार्पेट पर सेलिब्रेटी ने बिखेरा जलवा, और ईशा गुप्ता का बोल्ड लुक को देख फैन्स के उड़ा दिए होश

सलमान खान  और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशलको इग्नोर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  और उनके बॉडीगार्ड द्वारा विक्की कौशलको इग्नोर करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान ग्रीन कार्पेट पर अपनी सिक्योरिटी के साथ वॉक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन वीडियो में एक-दूसरे से कुछ सेकेंड
इन वीडियो में एक-दूसरे से कुछ सेकेंड

वहीं कुछ दूरी पर विक्की कौशल  एक इंटरव्यू दे रहे हैं. तभी सलमान खान पीछे से जाकर पहले विक्की कौशल के कंधे पर हाथ रखते हैं और फिर उन्हें गले लगा लेते हैं।

विक्की कौशल के साथ सलमान खान का यह कैसा बर्ताव? VIRAL VIDEO देख भड़क उठे लोग

सलमान के बॉडीगार्ड ने दिया था धक्का

एक्टर सलमान खान और विक्की कौशल  इन वीडियो में एक-दूसरे से कुछ सेकेंड बात करते हैं और फिर आगे सलमान  आगे बढ़ जाते हैं.IIFA 2023 से सलमान खान और विक्की कौशल  के गले मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विक्की को इंटरव्यू से बीच में रोककर गले
विक्की को इंटरव्यू से बीच में रोककर गले

वीडियो में सलमान खान ऑल ब्लैक सूट में अपने दबंग अंदाज में वॉक करते हुए विक्की कौशल के पास जाते हैं और विक्की को इंटरव्यू से बीच में रोककर गले लगा लेते हैं

सलमान की सिक्योरिटी ने कटरीना के पति को दिया धक्का, यूजर्स हैरान - Salman khan security team pushes vicky kaushal away at iifa 2023 katrina kaif husband video viral tmovp. सलमान खान के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर खूब तारीफें हो रही हैं, तो कुछ लोग सलमान-विक्की के ग्रीन कॉर्पेट वाले इस वायरल वीडियो को कैटरीना कैफ  से भी जोड़ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े :- सारा अली खान ने विक्की कौशल संग स्टेज पर जमकर थिरकाई कमर, उनके एक-एक स्टेप पर फिदा हुए फैंस

बता दें कि IIFA 2023 की पार्टी से एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां सलमान खान  का काफिला विक्की कौशल जैसे एक्टर को धकेलता दिखाई दिया था. दरअसल, सलमान खान जैसे ही IIFA 2023 इवेंट में अपनी सिक्योरिटी के साथ एंट्री लेते हैं,

विक्की कौशल जैसे एक्टर को धकेलता
विक्की कौशल जैसे एक्टर को धकेलता

वैसे ही गेट पर उन्हें विक्की कौशल मिलते हैं.विक्की रुककर सलमान से कुछ बात कर ही रहे होते हैं, तभी ‘भाईजान’ के गार्ड्स विक्की को धकेलते हुए पीछे कर देते हैं. सलमान भी चलते-चलते बात करते हुए आगे निकल जाते हैं. Salman Khan - Latest News, Photos and videos of Salman Khan | Bollywood Lifeसलमान खान और विक्की कौशलका यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद सलमान काफी ट्रोल भी हुए हैं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel