रुबीना दिलैक ने पैसे आते ही बना लिया अपना नाम और खुद को खूबरसूरत पुरानी तस्वीरें और आज की तस्वीरो में इतना बदल गया लुक

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जादू बिखेरती ही रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपने फैंस को अपना दीवाना बनाने की ठान ली है और ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बलखाती अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं।रुबीना दिलैक ने सीरियल ‘छोटी बहू’ से टीवी की दुनिया में कदम रखा था और इसके बाद वह कई हिट सीरियल में नजर आई थीं। उनकी पुरानी फोटोज देख कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा कि यह रुबीना ही हैं।एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं।

मिस शिमला और मिस नॉर्थ इंडिया रह चुकी हैं रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने कैमरे के सामने पहले मटकाई कमरिया

रुबीना दिलैक  ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने ब्रालेट और स्कर्ट पहनी हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस आउटफिट  में वो काफी खूबसूरत लग रही हैंएक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई नामी सीरियल्स में काम किया है. जैसे- ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ और ‘छोटी बहू’।

टीवी पर निभाया था रुबीना ने किन्नर का किरदार

लेकिन वो जैसे ही बैठती हैं उनका आउटफिट चेंज हो जाता है और इस बार उन्होंने डेनिम जींस, डेनिम की ढीली-ढाली सी जैकेट और अंदर व्हाइट क्रॉप-टॉप पहना हुआ है।

'पुनर्विवाह: एक नई शुरुआत' में भी नजर आई थीं रुबीना दिलैक इस आउटफिट को पहनकर वो थोड़ा थिरकती हैं और आगे बढ़ जाती हैं। रुबीना इस वीडियो में काफी कमाल की लग रही हैं।पहले आउटफिट में एक्ट्रेस ने अपने बालों को बिलकुल स्ट्रेट रखा हुआ था और फिर दूसरे आउटफिट में उन्होंने अपने बालों को हल्का वेवी लुक दे दिया। दोनो ही लुक में रुबीना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

rubina dilaik shared video on social media she changed her clothes in front of camera Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक ने कैमरे के सामने पहले मटकाई कमरिया, फिर बैठकर बदल लिए कपड़े

रुबीना के इस वीडियो को लोग अपना खूब प्यार दे रहे हैं. एक्ट्रेस के लुक की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. इसके अलावा रुबीना दिलैक रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की विनर रह चुकी हैं।

'बिग बॉस 14' की बॉस लेडी थीं रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ में अपने पति के साथ एंट्री की थी। शो में उनका अंदाज बिल्कुल बॉस लेडी वाला था। उन्होंने सारे कंटेस्टेंट को धूल चटाते हुए ट्रॉफी अपने नाम की थी।

इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आ रही हैं रुबीना दिलैकरुबीना दिलैक ने ‘बिग बॉस 14’ के बाद ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में भी हाथ आजमाया। एक्ट्रेस अपने सभी स्टंट बखूबी करती दिखाई दीं।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

कलर्स टीवी का धमाकेदार रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही, करण जौहर जहां शो में बतौर जज नजर आने वाले हैं तो वहीं टीवी जगत की कई दिग्गज पर्सनैलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट नजर आएगी।

Rubina Dilaik Archives - K4 Fashion

इस शो में एक्ट्रेस के पति अभिनव शुक्ला ने भी हिस्सा लिया था लेकिन वो बहुत पहले ही आउट हो गए थे। हाल ही में, रुबीना राजपाल यादव और हितेन तेजवानी के साथ ‘अर्ध’ नाम की फिल्म में भी नजर आई थीं. इस फिल्म में उनकी खूब सराहना हुई थी।

Rubina Dilaik On Lata Mangeshkar song Rubina Dilaik first jerked her waist then | Rubina Dilaik : लता मंगेशकर के गाने पर रुबीना दिलैक ने पहले झटकी कमर, फिर निगाहों से... | Zee News Hindi

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel