राखी सावंत की मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शनिवार को 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली

राखी सावंत की मां जया भेड़ा ने शनिवार को आखिरी सांस ली। वो लंबे समय से मुंबई के अस्पताल में एडमिट थीं। वो कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही थीं। पिछले कई दिनों से उनकी हालत गंभीर होती जा रही थी। राखी के दोस्त ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है।राखी सावंत की मां जया भेड़ा अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शनिवार को 8 बजकर 30 मिनट पर उन्होंने आखिरी सांस ली। वो करीब तीन साल से कैंसर से जंग लड़ रही थीं। कुछ दिनों पहले उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया था, जिसके बाद उनकी हालत खराब होती चली गई। वो मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में एडमिट थीं, जहां उनका इलाज चल रहा था। नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से बातचीत में राखी सावंत के बेहद करीबी फैमिली फ्रैंड वाहिद अली खान ने इस दुखद खबर को कंफर्म किया है। रविवार को राखी की मां के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार होगा।

नहीं रही राखी सावंत की माँ जया भेड़ा, इस घातक बिमारी के कारण हुआ निधन…

इसे भी पढ़े :-नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के शादी की अनसीन तस्वीरें दुल्हन के रूप में बला की खूबसूरत दिखी थी अम्बानी परिवार की बहू

 राखी सावंत की मां जया भेड़ा नहीं रहीं

राखी सावंत ने भी हमारे सहयोगी ईटाइम्स से इस दुखद खबर के बारे में बताते हुए कहा, ‘मां अब नहीं रही।’ उन्होंने बताया कि मां का मल्टी ऑर्गन फेल हो गया था और वो बहुत क्रिटिकल थीं। कैंसर, किडनी और लंग्स में फैल गया। ये बताते हुए राखी बेसुध होकर रोने लगीं।

Rakhi Sawant की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर और कैंसर, अस्पताल से शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो

राखी सावंत ने इसी साल जनवरी महीने में फैंस को बताया था कि उनकी मां जया भेड़ा को कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है। उन्होंने ये भी बताया था कि कैंसर फेफड़ों तक पहुंच चुका है। राखी ने फैंस से दुआ मांगने का आग्रह किया था।

Rakhi Sawant Mother Video: मौत से कुछ समय पहले दर्द से कराह रही थीं राखी सावंत की मां, वीडियो देख कचोट जाएगा मन - rakhi sawant mother last painful video from hospitalहॉस्पिटल से राखी का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मां के पार्थिव शरीर के साथ फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। उनकी ये हालत देख उनके फैंस की आंखें भी नम हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कैंसर के बाद हुआ था ब्रेन ट्यूमर

जया का कल रात 28 जनवरी को कैंसर की बीमारी से निधन हो गया था. एक्ट्रेस की मां का पिछले तीन सालों से कैंसर का इलाज चल रहा था. इस बीमारी वह काफी समय से लड़ाई लड़ रही थी.

Rakhi Sawant की माँ का कैंसर से निधन, अभिनेत्री ने इमोशनल नोट के साथ शेयर किया आखिरी पलों का वीडियो - rakhi sawant mother dies of cancer actress shares her last moments

राखी सांवत की मां ने 2021 में पित्त की थैली से ट्यूमर हटाने की सर्जरी करवाई थी, लेकिन यह बाद में कैंसर में बदल गई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

इसे भी पढ़े :- इरफान पठान की पत्नी सफा बैग बेहद सुंदर है और सफा मॉडल होने के बावजूद भी फोटो में हमेशा को बुर्के में

राखी सावंत की मां का अप्रैल 2021 में कैंसर का सफल ऑपरेशन हुआ था। अपनी मां के सफल ऑपरेशन के बाद राखी ने सलमान खान और सोहेल खान के प्रति आभार जताया था। उन्होंने राखी की मां के इलाज के लिए खर्च की व्यवस्था करने में मदद की थी।

 

Rakhi Sawant cried inconsolably as she lost her mother said Maa mar gayi salman Khan Bhai - Entertainment News India - Rakhi Sawant: मां के निधन के बाद फूट- फूटकर रोईं राखी
राखी पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई थीं। उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान से पिछले साल शादी कर ली थी, लेकिन इसका खुलासा अब जाकर किया। इससे पहले राखी ने NRI रितेश से शादी की थी।

राखी सावंत को लगा सबसे बड़ा झटका, अस्पताल से शेयर किया दिल दहला देने वाला वीडियो... - Prasad Khabar

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel