इन अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है रणबीर कपूर लेकिन आलिया भट्ट को दिल दे बैठे चॉकलेटी बॉय

कपूर खानदान के रणबीर कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम अभिनेता माने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में रणबीर कपूर ने जब अपना कदम रखा था तब उनकी नजदीकीया दीपिका पादुकोण के साथ लंबे समय तक चली थी। ये जवानी है दीवानी फिल्म के दौरान इन दोनों की नजदीकियां किसी से भी छिपी नहीं थी और हर किसी को इन दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती थी। दीपिका पादुकोण के साथ संबंध बनाने के बाद रणबीर कपूर का नाम कैटरीना कैफ के साथ भी जोड़ा जाने लगा था। कैटरीना कैफ के बारे में तो लोग यहां तक कहने लगे थे कि वह कपूर खानदान की बहू भी बन सकती है लेकिन उसके बाद रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को भी छोड़ दिया था।रणबीर कपूर बॉलीवुड की और कौन सी खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ अपनी रातें रंगीन कर चुके हैं।बॉलीवुड कपल आलिया और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को वास्तु में सात फेरे लेने वाले हैं।रणबीर की मां नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने शादी की तारीख कंफर्म कर दी है।आलिया और रणबीर कपूर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।आलिया से पहले रणबीर कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कई सालों से एक-दूसरे को डेट
आलिया और रणबीर कपूर कई सालों से एक-दूसरे को डेट

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर को आई अपनी माँ की याद और शेयर की पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि वह हमेशा ही उन्हें याद करती हूँ

इन अभिनेत्रियों को डेट कर चुके है रणबीर कपूर

रॉकस्टार की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर के नरगिस फाखरी के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। मगर दोनों में से किसी ने इसे कंफर्म नहीं किया था। नरगिस ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मैं इंडस्ट्री में आई तो उन्होंने एडजस्ट होने में मेरी बहुत मदद की थी।

Bollywood stars and their love affairpagesepsitename%%

रणबीर कपूर ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में दीपिका पादुकोण को डेट किया था।दोनों कई बार साथ में नजर आते थे।रणबीर और दीपिका की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री आज तक बेस्ट रही है।ब्रेकअप के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए हैं और अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आते हैं।

आलिया भट्ट से शादी करने से पहले इन हसीनाओं के साथ रात गुजार चुके है रणबीर कपूर, बेहद रंगीन बीती है जिंदगी

इसे भी पढ़े :- ​​अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शामिल हुए और देसी लुक में एक्टर्स ने सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा,करण जौहर और अनन्या पांडे के साथ पार्टी में पोज 

आलिया को दिल दे बैठे चॉकलेटी बॉय

कॉलेज के दिनों में रणबीर कपूर अवंतिका मलिक को डेट कर चुके हैं।रणबीर को अवंतिका पर क्रश था. मगर अवंतिका को इमरान खान पसंद थे। दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली थी। मगर अब दोनों अलग हो चुके हैं।

आलिया भट्ट से शादी करने से पहले इन हसीनाओं के साथ रात गुजार चुके है रणबीर कपूर, बेहद रंगीन बीती है जिंदगी

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की लव स्टोरी कौन नहीं जानता है. हर कोई उनके अफेयर के बारे में जानता है।रणबीर और आलिया ने करीब 6 सालों से डेट कर रहे थे।कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की खबर सुनकर हर कोई चौंक गया था।

Alia Bhatt Repeats Old Heels on her Wedding । आलिया भट्ट ने अपनी शादी के दिन रिपीट की पुरानी हील्सउनके वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com  से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel