राखी सावंत ऑपेरशन के बाद भी जबरदस्ती बनाए संबंध आदिल ने ,मिसकैरेज पर छलका राखी का दर्द“कहा कि आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी”

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की निजी जिंदगी पिछले कुछ दिनों से उथल-पुथल चल रही है। हाल ही में राखी सावंत की मां जया भेड़ा का निधन हुआ उसके बाद ही राखी सावंत ने अपनी शादी को खतरे में बताकर हर किसी को चौंका दिया। इसके बाद उन्होंने अपने पति आदिल खान पर कई गंभीर आरोप लगाया जिसके बाद आदिल को गिरफ्तार कर लिया गया और वह 20 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में ही रखेंगे। अब इसी बीच राखी सावंत ने प्रेग्नेंसी और मिसकैरेज का खुलासा किया।सबसे पहले हम आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि आदिल ने उन्हें शादी में धोखा दिया है और उनका तनु चंदेल नाम की किसी अन्य लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। राखी ने यह भी बताया था कि तनु आदिल के बच्चे की मां बनने वाली है। अब इसी बीच राखी सावंत ने खुद के मिसकैरिज का दर्द भी साझा किया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ऑपरेशन के बाद भी आदिल ने जबरदस्ती बनाए संबंध
ऑपरेशन के बाद भी आदिल ने जबरदस्ती बनाए संबंध

इसे भी पढ़े :- दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल ने दिया जुड़वाँ बच्चे को जन्म और अपने दोनों बच्चो के साथ खूबसूरत तस्वीरें हुई वारयल

ऑपरेशन के बाद भी आदिल ने जबरदस्ती बनाए संबंध

सबसे पहले हम आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत ने पति आदिल खान दुर्रानी की गर्लफ्रेंड का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि आदिल ने उन्हें शादी में धोखा दिया है और उनका तनु चंदेल नाम की किसी अन्य लड़की के साथ अफेयर चल रहा है।

मेरा मिसकैरेज हो जाना बिग बॉस से बाहर आने के बाद
मेरा मिसकैरेज हो जाना बिग बॉस से बाहर आने के बाद

राखी ने यह भी बताया था कि तनु आदिल के बच्चे की मां बनने वाली है। अब इसी बीच राखी सावंत ने खुद के मिसकैरिज का दर्द भी साझा किया। इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

“आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी
“आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी

वीडियो में राखी रोती हुई नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने कहा कि, “आदिल ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है। ऑपरेशन बहुत बड़ा था। मेरा मिसकैरेज हो जाना बिग बॉस से बाहर आने के बाद… आप समझ सकते हैं। आदिल ने मुझे मना किया था कि मत बताना।

Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी से मांगे अपने 1.5 करोड़ रुपये
Rakhi Sawant ने आदिल दुर्रानी से मांगे अपने 1.5 करोड़ रुपये

डॉक्टर शिंदे ने इन्हें बोला था कि ऑपरेशन के तीन महीने तक आप कुछ कर नहीं सकते हैं। लेकिन 10 दिन के अंदर ही वो रुक नहीं पाए।” बता दें, राखी ने ये ऑपरेशन सितंबर, 2022 में करवाया था। उनके यूट्रस के ऊपर एक गांठ थी जिसकी सर्जरी हुई थी। इसके बाद ही राखी प्रेग्नेंट हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े :-दादा साहेद फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2023 में #गंगूबैकाठियावाड़ी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता और रेखा समेत ऋषभ शेट्टी को भी मिला अवार्ड

मिसकैरेज पर छलका राखी सावंत का दर्द

राखी ने आगे रोते हुए कहा कि, “मुझे बोलना नहीं चाहिए। हमारे बीच वो सब हुआ। जबकि डॉक्टर ने कहा था कि अगर अभी बेबी हो गया न तो बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी। आप सेव नहीं रहोगे। आपकी जान को खतरा रहेगा। तो मेरा हो गया था।

आपने देखा हो तो बिग बॉस मराठी में मैंने बिग बॉस को बोला भी था कि मैं प्रेग्नेंट हूं। लेकिन बिग बॉस से बाहर आई तो मेरी मां की हालत खराब हो गई थी।

rakhi sawant

उसके बाद आदिल ने शादी को मानने से इनकार कर दिया। फिर मेरा ब्लीडिंग स्टार्ट हो गया।”

बता दें, राखी सावंत ने 5 फरवरी को आदिल पर केस दर्ज कराया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर दिया गया और अब वह 20 फरवरी तक पुलिस हिरासत में रहेंगे।

राखी और आदिल की शादी का खुलासा
राखी और आदिल की शादी का खुलासा

राखी का आदिल पर ये भी आरोप है कि, आदिल ने उनके साथ मारपीट की, उनकी जानकारी के बिना उसके फ्लैट से पैसे और गहने ले गए। इसके अलावा उनके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।

rakhi sawant

बता दें पिछले दिनों राखी और आदिल की शादी का खुलासा हुआ था। दोनों ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी

दोनों ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की
दोनों ने गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की

.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel