दादा साहेद फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2023 में #गंगूबैकाठियावाड़ी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता और रेखा समेत ऋषभ शेट्टी को भी मिला अवार्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में खूब पहचान बनाई है। सोमवार को मुंबई में दादा साबह फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया।अवॉर्ड शो में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे शामिल हुए।विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया.सोमवार 20 फरवरी को मुंबई में दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन हुआ।इस महफिल में कई सितारे रेड कार्पेट पर चार चांद लगाते दिखे।अनुपम खेर, वरुण धवन, रेखा, आलिया भट्ट समेत कई सितारों ने इस फेस्टिवल में शिरकत की. वहीं कई स्टार्स को सम्मानित भी किया गया कांतारा फेम साउथ एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी ने भी इस फेस्टिवल में शिरकत की. उन्हें इस मंच पर उनकी फिल्म कांतारा के लिए बेस्ट प्रॉमेसिंग एक्टर के अवार्ड से नवाजा किया।कुछ समय पहले ही ये जानकारी सामने आई थी कि उन्हें सम्मान मिलेगा।मुंबई में आयोजित हुए दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टविल में सितारों का जमावड़ा लगा.।आलिया भट्ट, रेखा समेत ऋषभ शेट्टी को इस मंच पर अवार्ड दिया गया।

दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सितारों का जमावड़ा, आलिया-रेखा-ऋषभ शेट्टी को बड़ा सम्मान

इसे भी पढ़े :- मां बनने की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सितारों का

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में खूब पहचान बनाई है।वहीं उन्होंने भी दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मंच पर शिरकत की।

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Sweep Dadasaheb Phalke Awards

वहीं उन्हें फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। ये सम्मान उन्हें दिग्गज अदाकारा रेखा के हाथों से मिला।एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया झूककर ये सम्मान ले रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

आलिया-रेखा-ऋषभ शेट्टी को बड़ा सम्मान

इसके अलावा और भी कई वीडियो सामने आया है, जिसमें रेखा और आलिया भट्ट एक साथ नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि हिंदी सिनेमा में रेखा का काफी अहम योगदान रहा है. वहीं उसके लिए उन्हें इस मंच पर अवार्ड देकर सम्मानित भी किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla


इस फिल्म फेस्टिवल में वरुण धवन और अनुपम खेर भी एक साथ रेड कार्पेड पर नजर आए। विरेन्द्र चावला ने दोनों का एक वीडियो शेयर किया है,

'दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में साथ दिखे बॉलीवुड-टीवी स्टार्स, आलिया-तेजस्वी के लुक ने लूटी महफिल

जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते नजर आ रहे हैं।पहले दोनों गले मिलते हैं, फिर अनुपम खेर वरुण के माथे पर किस करते हैं और फिर दोनों एक साथ कैमरे में पोज देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

इसे भी पढ़े :-रविंद्र जडेजा का एक समय ऐसा था पिता चौकीदारी और माँ भी छोड़ के चली गयी थी लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और कड़ी मेहनत कर पाई सफलता

दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में टीवी की नागिन और खूबसूरत अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश भी नजर आईं। इस दौरान वो खूबसूरत सी साड़ी पहने दिखीं और रेड कार्पेट पर उन्होंने अपने ग्लैमर के जलवे बिखेरे।

Dadasaheb Phalke Awards The Kashmir Files Gets Best Film Award Alia Bhatt Best Actress Ranbir Kapoor Best Actor Award, Check Complete List Of Winners | Dadasaheb Phalke Awards: आलिया भट्ट को मिला

अब ये तमाम सितारे सोशल मीडिया पर इस फिल्म फेस्टिवल को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं और इन वीडियोज को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel