मां बनने की खबरों के बीच कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

कैटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल से राजस्थान में एक रॉयल वेडिंग की।कैटरीना-विक्की की शादी को फिलहाल सिर्फ एक ही साल हुआ है और अब काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें उड़ने लगी हैं।कैटरीना कैफ कभी एयरपोर्ट से लूज कपड़ों में निकलती नजर आती हैं तो कभी अपना पेट या यूं कहें कि बेबी बंप फोटोज और वीडियोज में कवर करती दिखती हैं। ऐसे में, फैंस में उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल काफी बढ़ गए हैं।इस बीच, एक्ट्रेस के एक सोशल मीडिया पोस्ट ने बहुत तहलका मचाया, जिसमें हसीना ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक ‘गुड न्यूज’  दी, जिसे सुनकर लोग उन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं मां बनने की खबरों के बीच विक्की कौशल की पत्नीने सोशल मीडिया पर ‘गुड न्यूज’ शेयर की जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे थे।

मां बनने की खबरों के बीच कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी
मां बनने की खबरों के बीच कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

इसे भी पढ़े :-रविंद्र जडेजा का एक समय ऐसा था पिता चौकीदारी और माँ भी छोड़ के चली गयी थी लेकिन उसने हिम्मत नहीं हारी और कड़ी मेहनत कर पाई सफलता

मां बनने की खबरों के बीच कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की खुशखबरी

कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें उनके हर सोशल मीडिया पोस्ट और पब्लिक अपियरेंस से तेज हो जाती हैंआजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। मां बनने की खबरों के बीच विक्की कौशल की पत्नीने सोशल मीडिया पर ‘गुड न्यूज’ शेयर की जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे थे।

katrina kaif wished brother-in-law sunny kaushal, शादी की एल्बम से देवर की  फोटो निकाल कटरीना ने कर डाला ये काम, लेकिन नजर तो उनके लाखों के सूट पर पड़  गई - katrina

लेकिन अब तक एक्ट्रेस ने इन खबरों को न ही माना है और न ही इनका खंडन किया है. इस बीच, कुछ समय पहले हसीना ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया।

ये गुड न्यूज वो सबके साथ शेयर
ये गुड न्यूज वो सबके साथ शेयर

जिसमें इंस्टाग्राम पर हसीना ने अपने फॉलोअर्स को एक खुशखबरी सुनाई. इस पोस्ट पर लोग ‘कॉन्ग्रैच्युलेशन्स’ लिखते नहीं थक रहे हैं।

कटरीना कैफ पति विक्की कौशल के साथ MP में मौजूद, फोटोज शेयर कर बोलीं-इंदौर  में इनडोर | Katrina Kaif is present in MP with husband Vicky Kaushal,  shared photos - Indoor in

इसे भी पढ़े :- करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान अपना दूसरा जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया और जेह की ये मस्ती भरी पिक्चर्स हुईं वायरल

खुशी से झूम उठे थे चाहनेवाले

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आखिर ऐसी कौन सी खुशखबरी है, जो कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इंस्टाग्राम पर हसीना ने अपने फॉलोअर्स को एक खुशखबरी
इंस्टाग्राम पर हसीना ने अपने फॉलोअर्स को एक खुशखबरी

माना एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ रही हैं लेकिन ये वीडियो उससे जुड़ा नहीं है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बल्कि इस वीडियो में हसीना ने बताया था कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने 70 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किये थे और ये गुड न्यूज वो सबके साथ शेयर कर रही थीं।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने 70 मिलियन फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर उन्होंने 70 मिलियन फॉलोअर्स

.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel