करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान अपना दूसरा जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया और जेह की ये मस्ती भरी पिक्चर्स हुईं वायरल

बॉलीवुड के स्टार कपल करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह अली खान 2 साल हो गए हैं। जेह अली खान 21 फरवरी, 2023 को अपना दूसरा जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्य और उनके चाहने वाले बर्थडे विश कर रहे हैं। जेह अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसको लेकर बताया जा रहा है कि वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए अपने नाना रणधीर कपूर के घर पहुंचे हैं। वहीं, हम आपको जेह अली खान की बीते दो साल में सोशल मीडिया सामने आईं क्यूट फोटोज दिखाने जा रहे हैं।हैप्पी बर्थडे टू लिटिल जेह अली खान! जी हां, सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब जेह अली खान आज एक साल के हो गए हैं.जेह का आज फर्स्ट बर्थडे है. छोटे नवाब के बर्थडे पर सैफ और करीना के घर में जश्न का माहौल है. ..इस खास दिन करीना ने फैंस संग अपने दोनों बेटों जेह और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर करके अपने नन्हे प्रिंस को बर्थडे विश किया है.

छोटे नवाब के बर्थडे पर सैफ और करीना के घर में जश्न का माहौल
छोटे नवाब के बर्थडे पर सैफ और करीना के घर में जश्न का माहौल

छोटे नवाब के बर्थडे पर सैफ और करीना के घर में जश्न का माहौल

हैप्पी बर्थडे टू लिटिल जेह अली खान! जी हां, सैफ अली खान और करीना कपूर खान के छोटे नवाब जेह अली खान आज एक साल के हो गए हैं.जेह का आज  बर्थडे है. छोटे नवाब के बर्थडे पर सैफ और करीना के घर में जश्न का माहौल है. ..इस खास दिन करीना ने फैंस संग अपने दोनों बेटों जेह और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर करके अपने नन्हे प्रिंस को बर्थडे विश किया है.

करीना की गोद में नजर आए जेह

करीना कपूर खान ने अपने लिटिल एंजेल के पहले बर्थडे पर अपने दोनों बेटों की एक एडोरेबल फोटो फैंस के साथ शेयर की है फोटो में तैमूर और जेह जमीन पर खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

जेह और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर करके अपने नन्हे प्रिंस को बर्थडे विश

.इस खास दिन करीना ने फैंस संग अपने दोनों बेटों जेह और तैमूर की एक क्यूट फोटो शेयर करके अपने नन्हे प्रिंस को बर्थडे विश किया है.

Jehangir Ali Khan Goes For A Walk With Mom Kareena | मां करीना संग बेटे जहांगीर निकले मॉनिंग वॉक पर

खास बात ये है कि तैमूर आगे-आगे जमीन पर क्रॉल कर रहे हैं, जबकि नन्हे जेह अपने भाई के पीछे-पीछे जा रहे हैं.

करीना ने बेटे तैमूर संग इटैलियन खाने का लिया मजा, देखें तस्वीरें - Republic Bharatदोनों भाइयों को एक ही फ्रेम में इस तरह खेलते हुए देखकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं.करीना ने तैमूर और जेह की क्यूट फोटो के साथ कैप्शन भी बेहद क्यूट लिखा है.

सैफ की गोद में दिखे जेहकरीना ने जेह की तरफ से तैमूर के लिए मैसेज लिखा- भाई, मेरे लिए इंतजार करो.

आज मैं एक साल का हो गया हूं. दुनिया को साथ में एक्सप्लोर करते हैं. अम्मा भी हर जगह हमारे पीछे हैं. करीना ने आगे लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे जेह बाबा. मेरा बेटा, मेरा टाइगर.

इसे भी पढ़े :- कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर 8 साल बाद किलकारी गूंजी,और दादा बने माहभरात के कर्ण पहली बार नातिन की क्यूट तस्वीरें आयी सामने

जेह अली खान अपनी मां करीना कपूर के साथ चलते नजर आ रहे हैं। मां और बेटे ने चश्मा पहना हुआ और दोनों का स्वैग देखने वाला है।बेटे जेह के लिए करीना कपूर खान की पोस्ट को महज एक घंटे में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस कमेंट सेक्शन में नन्हे जेह को बर्थडे विश कर रहे हैं

मां और बेटे ने चश्मा पहना हुआ और दोनों का स्वैग
मां और बेटे ने चश्मा पहना हुआ और दोनों का स्वैग

 

सबा पटौदी ने लिखा- हैप्पी बर्थडे जेह जान. लव यू एंड टिम. दीया मिर्जा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे जेह. सोहा अली खान ने लिखा- हैप्पी बर्थडे जेह बाबा मनीष मल्होत्रा ने हार्ट इमोजी के साथ जेह को अपना ढेर सारा प्यार दिया है.

Jehangir Ali Khan Goes For A Walk With Mom Kareena | मां करीना संग बेटे जहांगीर निकले मॉनिंग वॉक पर

दोनों भाइयों को एक ही फ्रेम में इस तरह खेलते

सेलेब्स के अलावा कई फैंस भी नन्हे जेह को उनके पहले जन्मदिन पर ढेर सारा प्यार दे रहे हैं जेह अली खान और उनके भाई तैमूर अली खान एक साथ दिखाई दे रहे हैं। दोनों भाई कैमरे की तरफ देखकर काफी सीरियस होकर पोज दे रहे हैं।

जेह और तैमूर का सीरियस वाला पोज
जेह और तैमूर का सीरियस वाला पोज

और उन्हें विश कर रहे हैं. करीना और सैफ के लिटिल प्रिंस जेह को को हम भी बहुत सारा प्यार देते हैं

जेह ने मां करीना संग बालू पर किए मजेजेह अली खान अपनी मां करीना कपूर के साथ बालू पर बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों मां-बेटे बालू से कुछ बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जेह अली खान अपने नाना रणधीर कपूर के साथ मस्ती करते नजर
जेह अली खान अपने नाना रणधीर कपूर के साथ मस्ती करते नजर

जेह अली खान अपने नाना रणधीर कपूर के साथ मस्ती करते नजर आए। जेह अली खान और रणधीर कपूर की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया था।

जेह अली खान अपनी मां करीना कपूर के साथ
जेह अली खान अपनी मां करीना कपूर के साथ

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel