ऐश्वर्या राय के साथ सूट पहनकर पहुंची उनकी बेटी आराध्या बच्चन, नजाकत देख थम गई फैन्स की निगाहें

बच्चन परिवार में जितने पॉपुलर अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय हैं उनकी ही पॉपुलर अब उनकी 10 साल की बेटी आराध्या बच्चन हो गई हैं।दुनियाभर के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गत 19 जनवरी 2023 को राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हो गई है। इस खास अवसर पर अंबानी परिवार ने मुंबई स्थित अपने घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था।जी हां, आराध्या की एक नहीं बल्कि लंबी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फैन पेज हैं। उनकी डेली एक्टिविटी या उनके थ्रोबैक फोटो उनके फैन पर खासतौर पर शेयर किए जाते हैं।वहीं अब उनका एक थ्रोबैक स्कूल प्रोग्राम की तस्वीरें उनके फैन पेज पर शेयर की गई हैं। राव नवमी से पहले उनकी तस्वीरें फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। फैंस के इन तस्वीर पर खास रिएक्शन देखे जा सकते हैं।

Aishwarya Rai's daughter Aaradhya look like carbon copy of mom Aishwarya  Rai at Ambani's Wedding - YouTube

इसे भी पढ़े :- कृतिका सेंगर और निकितिन धीर के घर 8 साल बाद किलकारी गूंजी,और दादा बने माहभरात के कर्ण पहली बार नातिन की क्यूट तस्वीरें आयी सामने

ऐश्वर्या राय के साथ सूट पहनकर पहुंची आराध्या बच्चन

ईशा अंबानी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आज राधिका मर्चेंट के आवास पर गईं और उन्हें शाम के कार्यक्रमों के लिए इनवाइट किया।

aishwarya aaradhya anant ambani engagement photos, अनंत अंबानी की सगाई में  पहुंची ऐश्वर्या राय की बेटी ने किया दंग, बाल हो या गाल हूबहू मां जैसी दिखी  आराध्या - aaradhya ... आरती और शाम की पूजा के बीच अंबानी परिवार भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेने के लिए अनंत और राधिका के साथ मंदिर गए।

Aishwarya rai carry high heels to look taller than daughter aaradhya ready  to beat father abhishek bachchan height | Aaradhya Height: बेटी आराध्या  लंबी दिखने के लिए हाई हील्स पहनती हैं ऐश्वर्या

नजाकत देख थम गई लोगों की निगाहें

सगाई समारोह स्थल पर गणेश पूजा के साथ समारोह शुरू हुआ. अनंत अंबानी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :-चुलबुली शहनाज गिल ने शॉर्ट पैंट-फ्लावर प्रिंट ब्रा पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- पटाका

वहीं राधिका मर्चेंट शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं.। उन्होंने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की और वर्तमान में एनकोर हेल्थकेयर के बोर्ड में निदेशक के रूप में कार्यरत हैं।पार्टी में ग्लैमर इंडस्ट्री से जुडे़ करीब सभी लोग पहुंचे थे।

अभिषेक बच्चन ने आराध्या के वीडियो 'लीक' होने पर किया रिएक्ट, ऐश्वर्या राय  को भी लेकर कही ये बात - abhishek bachchan opens up on aaradhya bachchan  leaked videos reveal mom Aishwaryaइस जश्न मैं मौजूद सेलेब्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Cannes 2022: Aishwarya Rai Bachchan receives a lavish welcome as she  arrives with daughter Aaradhya | Filmfare.com

इसी कड़ी में पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ पार्टी में शामिल हुई थीं।

लोगों की आंखे मां ऐश्वर्या राय बच्चन पर नहीं बल्कि उनकी बेटी आराध्या पर टिकी
लोगों की आंखे मां ऐश्वर्या राय बच्चन पर नहीं बल्कि उनकी बेटी आराध्या पर टिकी

हालांकि इस बार लोगों की आंखे मां ऐश्वर्या राय बच्चन पर नहीं बल्कि उनकी बेटी आराध्या पर टिकी हुई थीं।

aishwarya rai bachchan daughter aaradhya bachchan latest pic

आपको बता दें कि अंबानी परिवार की इस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन गोल्डन हील्स के साथ ब्लू-ग्रीन अनारकली में नजर आई थीं। उन्होंने अपने बालों को हमेशा की तरह पोकर-स्ट्रेट स्टाइल में खुला छोड़ रखा था।

Aishwarya Rai While Holdi | Bachchan Family Pics: परिवार संग मुंबई एयरपोर्ट  पर दिखे अभिषेक, बेटी आराध्या का हाथ कसकर थामे नजर आईं ऐश्वर्या

वहीं उनकी बेटी आराध्या सिल्वर-ब्लू सूट में काफी खूबसूरत लग रही थीं। आराध्या वेस्टर्न कपड़ों को छोड़ इस पार्टी में बिल्कुल अलग अदांज में नजर आ रही थीं। इन पर एथनिक ड्रेस बहुत ही ज्यादा अच्छी लग रही थी।

Abhishek applauds Aishwarya Rai on how daughter Aaradhya deals with being a  Bachchan - क्या आराध्या समझती हैं कि वह बच्चन परिवार से हैं? जानें अभिषेक  का जवाब

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel