चुलबुली शहनाज गिल ने शॉर्ट पैंट-फ्लावर प्रिंट ब्रा पहन कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस बोले- पटाका

बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही बिग बॉस फेम और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज हमेशा लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं अपने फैंस के लिए वो हमेशा सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।शहनाज गिल ने अपनी नई फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें शहनाज काफी हॉट लग रही हैं।शहनाज गिल ने फोटो मं फ्लावर प्रिंट की ब्रा पहन रखी है. साथ ही उसपर लॉंग कोट पहन रखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नीचं शिमर और सिल्क पैटर्न पर पिंक कलर की पैंट पहन रखी है.शहनाज गिल के चर्चा में रहने का कारण उनका लेटेस्ट हॉट अवतार है। शहनाज गिल ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

शहनाज गिल के चर्चा में रहने का कारण उनका लेटेस्ट हॉट अवतार
शहनाज गिल के चर्चा में रहने का कारण उनका लेटेस्ट हॉट अवतार

इसे भी पढ़े :-अजय देवगन की बेटी न्यासा ने शॉर्ट ड्रेस पहन मारी नाइट पार्टी में एंट्री और अपने ग्लैमरस अवतार ने उड़ाई फैन्स की नींद

शहनाज गिल ने शॉर्ट पैंट-फ्लावर प्रिंट ब्रा पहन कराया बोल्ड फोटोशूट

इन सभी फोटो शहनाज गिल का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है.। वहीं ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

Shehnaaz Gill Reveals Why She Opted Weight Loss After Bigg Boss Tips For  Fans Check Shehnaaz Sizzling Pics | Shehnaaz Gill Weight Loss: शहनाज गिल ने  इस कारण से घटाया कई किलो वजन ! लुक ऐसा जो बना दे दीवाना

शहनाज गिल ने जैसे ही ये फोटो शेयर की, वैसे ही फैंस के कमेंट की जमकर लाइन लग गई है.

शहनाज गिल का बोल्ड लुक देखने को
शहनाज गिल का बोल्ड लुक देखने को

शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं।शहनाज गिल के चर्चा में रहने का कारण उनका लेटेस्ट हॉट अवतार है। शहनाज गिल एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इसे भी पढ़े :-हार्दिक पांड्या का घर बेहद ही आलीशान,पांड्या ब्रदर्स के घर के अंदर की तस्वीरें…

शहनाज गिल का बोल्ड लुक देखने को

शहनाज गिल के चर्चा में रहने का कारण उनका लेटेस्ट हॉट अवतार है। शहनाज गिल ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं।

शहनाज का लेटेस्ट अवतार।
शहनाज का लेटेस्ट अवतार।

शहनाज गिल जिन्हें लोग पंजाब की कैटरीना कैफ कहते हैं। वह एक बार फिर ग्लैमरस अवतार में नजर आई हैं।

Shehnaaz Gill Saree Look This Saree Look Of Shehnaaz Gill Is Perfect For  New Year Office Party | Shehnaaz Gill Saree Look: नए साल की ऑफिस पार्टी के  लिए शहनाज गिल का

शहनाज  ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोशूट शेयर किया है। इस अंदाज पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर उंगलियां भी उठाई और ताने कसना शुरू कर दिया।शहनाज का लेटेस्ट अवतार।

इस अंदाज पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर उंगलियां भी उठाई और ताने कसना शुरू कर दिया
इस अंदाज पर कुछ लोगों ने एक्ट्रेस पर उंगलियां भी उठाई और ताने कसना शुरू कर दिया

शहनाज काफी एक्टिव हैं. अभिनेत्री अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का दिल जीत लिया है.

अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का दिल जीत
अभिनेत्री ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट लुक से फैंस का दिल जीत

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel