प्रदीप सरकार का 68 साल की उम्र में हुआ निधन, ‘हिंदी-बंगाली फिल्मों के फेमस डायरेक्टर ……

हिंदी-बंगाली फिल्मों के फेमस डायरेक्टर प्रदीप सरकार का निधन हो गया है। उनकी उम्र 68 साल थी। वे पिछले काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और उनका डायलिसिस भी चल रहा है. बताया जा रहा है गुरुवार देर रात 2.30 बजे के आसपास उन्हें दिक्कत महसूस हुई थी। उनका पोटैशियम लेवल काफी नीचे लेवल पर आ गया था। हालत सीरियस होने पर उन्हें रात के 3 बजे के आसपास मुंबई के एक अस्पताल में ले जाया गया था। डॉक्टरों की काफी कोशिश के बाद भी उन्हें बचाया ना जा सके और रात के 3.30 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। कई सेलेब्स ने प्रदीप सरकार के निधन पर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शोक जाहिर किया है।

नहीं रहे 'परिणीता' के डायरेक्टर प्रदीप सरकार
नहीं रहे ‘परिणीता’ के डायरेक्टर प्रदीप सरकार

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर और सैफ अली खान जब भी साथ में आये नजर तो पैपराजी ने उनसे पोज देने के कहते हैं तो सैफ ने गुस्से में कहा ‘एक काम कीजिए, हमारे बेडरूम तक आ जाइए’

नहीं रहे ‘परिणीता’ के डायरेक्टर प्रदीप सरकार

डायरेक्टर अजय देवगन ने लिखा, ‘हममें से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, ‘दादा’ के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है. मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

दादा' के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है. मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.
दादा’ के निधन की खबर पचा पाना अभी भी मुश्किल है. मै गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं। RIP दादा.”बेहद फेमस डायरेक्टर प्रदीप सरकार का 68 साल की उम्र में निधन हो गया है. वे काफी समय से किडनी की प्रॉब्लम से जूझ रहे थे।

68 साल की उम्र में हुआ निधन

आज शाम 4 बजे के करीब प्रदीप सरकार का अंतिम संस्कार सांताक्रूज के शवदाह गृह में किया जाएगा। फ़िल्मकार होने के साथ साथ वह एक जाने-माने ऐड फ़िल्ममेकर भी थे जिसके लिए उन्होंने कई बड़े पुरस्कार भी हासिल किये थे।

'परिणीता' फ़िल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डब्यू
‘परिणीता’ फ़िल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डब्यू

प्रदीप सरकार ने 2005 में रिलीज हुई ‘परिणीता’ फ़िल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डब्यू किया था जिसमें बिद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसे सितारे थे।

इसे भी पढ़े :- भूमि पेडनेकर के ऐसे बदले हुए अंदाज को देख फेन्स हुई हैरान, और लोग कहने लगे हर दिन होती जा रही हैं बोल्ड

.बाद में उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ ‘लागा चुनरी में दाग’, ‘मर्दानी’ के अलावा ‘लफंगे परिंदे’ जैसी फ़िल्मे। और कुछ वेब सीरीज का भी निर्देशन भी किया था।

Bharat24-News Channel:::

.इस दिनों वे दिवगंत अभिनेत्री प्रिया राजवंश की बायोपिक बनाने कीं तैयारी कर रहे थे.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel