नेहा मर्दा की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आई सामने और बेबी बंप प्लांट करते हुई इमोशनल

‘बालिका वधू’‘और डोली अरमानों की’ जैसे बेहद पॉपुलर और सक्सेसफुल टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा मर्दा आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुद की एक काफी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं और ऐसे में आज एक्ट्रेस को अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी अक्सर मीडिया और लाइमलाइट में देखा जाता है।नेहा की बात करें तो, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में छाई हुई है क्योंकि अभी हाल ही में बीते कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट की थी और तब से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी जर्नी को शेयर करती हुई नजर आई हैं और इस सिलसिले में एक्ट्रेस अभी तक अपनी कई सारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।इसी सबके बीच अभी बीते कुछ समय पहले नेहा मर्दा ने अपना बेबी शावर भी रखा था, जिस की कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी।इसी सबके बीच अब उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया और इंटरनेट पर फैंस के बीच काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और अपने इसी वीडियो की वजह से एक्ट्रेस भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

नेहा मर्दा ने अपना बेबी शावर भी र
नेहा मर्दा ने अपना बेबी शावर 

इसे भी पढ़े :-विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे और वहां उन्होंने गंगा घाट पर की आरती

नेहा मर्दा की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आई सामने बेबी बंप प्लांट

इन दिनों नेहा मर्दा के बेबी शावर सेरेमनी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नेहा एक बेहद खूबसूरत और प्यारी सी सिंगिंग परफॉर्मेंस देती हुई नजर आई हैं।वीडियो में नेहा ने अपने होने वाले बच्चे के लिए ‘पल पल’ सॉन्ग गाया है। इस वीडियो में नेहा मर्दा बेहद ही खूबसूरत और प्यारे अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लौंट करती हुई भी नजर आई है।इ

 नेहा मर्दा की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आई सामने बेबी बंप प्लांट
नेहा मर्दा की गोद भराई रस्म की तस्वीरें आई सामने बेबी बंप प्लांट

सी सबके बीच अभी बीते कुछ समय पहले नेहा मर्दा ने अपना बेबी शावर भी रखा था, जिस की कुछ झलकियां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। इसी सबके बीच अब उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया और इंटरनेट पर फैंस के बीच काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है और अपने इसी वीडियो की वजह से एक्ट्रेस भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है

 

इन दिनों नेहा मर्दा के बेबी शावर सेरेमनी का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें नेहा एक बेहद खूबसूरत और प्यारी सी सिंगिंग परफॉर्मेंस देती हुई नजर आई हैं।

बालिका वधू’‘और डोली अरमानों की’ जैसे बेहद पॉपुलर और सक्सेसफुल टीवी सीरियल्स
बालिका वधू’‘और डोली अरमानों की’ जैसे बेहद पॉपुलर और सक्सेसफुल टीवी सीरियल्स

वीडियो में नेहा ने अपने होने वाले बच्चे के लिए ‘पल पल’ सॉन्ग गाया है।इस वीडियो में नेहा मर्दा बेहद ही खूबसूरत और प्यारे अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लौंट करती हुई भी नजर आई है।

6 PHOTOS: बालिका वधू की गहना की गोद भराई, शादी के 10 साल बाद मां बन रही  एक्ट्रेस, जानें डिलीवरी डेट

बेबी बंप प्लांट करते हुई इमोशनल हुई एक्टर्स

सामने आई इन तस्वीरों और वीडियोस में अगर एक्ट्रेस के लुक्स की बात करें तो, अपने बेबी शावर सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस एक लैवंडर कलर की लॉन्ग ड्रेस पहने हुए नजर आई थी। इसके साथ उन्होंने एक लोंग नेकलेस भी पहन रखा था और ऐसे में इस दौरान एक्ट्रेस का ओवरऑल लुक वाकई बेहद ही खूबसूरत और बेहतरीन दिख रहा था।

Neha Marda Announces First Pregnancy Flaunts Baby Bump | नेहा मर्दा ने की  अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

इसे भी पढ़े :- अंजलि अरोरा बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में दिखीं बर्फीले पहाड़ों के बीच और फेन्स भी हुई उनकी ऐसी अदाओं को देखकर इम्प्रेस

इस दौरान न केवल एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ तौर पर नजर आया बल्कि इसके साथ साथ वह अपनी इस आउटफिट में बेहद प्यारी दिखने के साथ-साथ काफी कंफर्टेबल भी लगी।

एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ तौर पर नजर
एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ तौर पर नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने बीते साल 2012 में पटना के रहने वाले आयुष्मान अग्रवाल के साथ शादी रचाई थी, जिनके साथ बीते साल 2022 में एक्ट्रेस ने अपनी शादी के 10 साल पूरे किए हैं।

Neha Marda Baby Shower In Traditional Look Balika Vadhu Gehna Shares  Adorable Pics See Here | 'शादी के 10 साल बाद मां बनने वाली हैं बालिका वधू  की 'गहना...Neha Marda ने शेयर

और अपनी शादी के इतने सालों बाद अब एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे को जन्म देने जा रही हैं, जिस वजह से नेहा के लिए यह एहसास वाकई बेहद ही खूबसूरत और खास भी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे है।

 

Join WhatsApp Channel