अंजलि अरोरा बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में दिखीं बर्फीले पहाड़ों के बीच और फेन्स भी हुई उनकी ऐसी अदाओं को देखकर इम्प्रेस

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अंदर हर दिन किसी न किसी वजह से कोई ना कोई वीडियो सामने आइए जाता है और किसी ने किसी एक्टर एक्ट्रेस कि या तो इमेज बन जाती है या फिर उनकी इमेज डाउन हो जाती है अंजलि इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कैसा लगा लुक। इतना ही नहीं अंजलि  की यह वीडियो पूरा इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। अभी तक इस वीडियो पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। । जिससे कि वह गुमनाम हो जाता है। लेकिन बता दें कि हाल ही में लॉकअप सीजन वन से पॉपुलर हो चुकी एक्ट्रेस का एक एमएमएस लीक होने के बाद में खबरें काफी ज्यादा हवा लेना शुरू कर गई थी। एक्ट्रेस आए दिन अपने किसी ना किसी फोटोशूट की वजह से लाइमलाइट में आ जाती है। अंजलि अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लेती हैं।शायद यही वजह है कि उनके फैंस की भरमार है। हाल ही में एक्ट्रेस बर्फीली पहाडियों में इंजॉय कर रही हैं।एक्ट्रेस अपने डांस से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. शायद यही वजह है कि उनके फैंस की भरमार है। हाल ही में एक्ट्रेस बर्फीली पहाडियों में इंजॉय कर रही हैं।

बर्फीले पहाड़ो के बिच अंजलि अरोरा का यह लुक देख फेन्स
बर्फीले पहाड़ो के बिच अंजलि का यह लुक देख फेन्स 

बर्फीले पहाड़ो के बिच अंजलि का यह लुक देख फेन्स

हाल ही में अंजलि बर्फीली पहाडियों में इंजॉय कर रही हैं। अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस स्टाइलिश अंदाज में अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस बर्फीली पहाडियों में इंजॉय
हाल ही में एक्ट्रेस बर्फीली पहाडियों में इंजॉय अंजलि 

नये साल पर अगर आपको भी कोई प्लान बन रहा है अपने फ्रेंड्स के साथ या बॉयफ्रेंड्स के साथ तो इस तरह के लुक को आप कैरी कर सकती हैं।आप बेहद स्टाइलिश लगेंगी.अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। लेटेस्ट फोटोशूट में अंजलि स्टाइलिश अंदाज में अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

फ्रेंड्स के साथ या बॉयफ्रेंड्स के साथ तो इस तरह के लुक को आप कैरी
फ्रेंड्स के साथ या बॉयफ्रेंड्स के साथ तो इस तरह के लुक को आप कैरी 

तस्वीरों को देख फैंस एक्ट्रेस के लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं।एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बन रहा है।नये साल पर अगर आपको भी कोई प्लान बन रहा है अपने फ्रेंड्स के साथ या बॉयफ्रेंड्स के साथ तो इस तरह के लुक को आप कैरी कर सकती हैं।आप बेहद स्टाइलिश लगेंगी।

अदाओं से लूट ली महफ़िल
अदाओं से लूट ली महफ़िलबर्फीले पहाड़ों के बीच

अदाओं से लूट ली महफ़िल बर्फीले पहाड़ों के बीच

एक्ट्रेस कंगना रनौत टीवी के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आ चुकीं अंजलि  ‘कच्चा बादाम’ गर्ल के नाम से भी मशहूर हैं।एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं।

Anjali Arora Anjali Arora Was Seen In A Stylish Style Amidst The Snowy  Mountains You Can Also Copy The Look Of The Actress | बर्फीले पहाड़ों के बीच  स्टाइलिश अंदाज में दिखीं

अंजलि इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि कैसा लगा लुक। इतना ही नहीं एक्ट्रेस  की यह वीडियो पूरा इंटरनेट पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है। अभी तक इस वीडियो पर 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

अंजलि अरोड़ा

आपको बता दें कि यह वीडियो इंटरनेट पर इस कदर छाई हुई है कि हर कोई उनकी इन अदाओं पर अपना दिल हार रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोरा की इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel