पूजा हेगड़े के भाई हाल ही में शादी के बंधन में बंधे और अपने भाई की शादी में पोल्की ज्वैलरी के साथ सिल्क साड़ी में गिराई बिजली एक्टर्स ने

करियर की बात करें तो पूजा हेगड़े ने 2012 में तमिल फिल्म मुगामूदी के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने लगातार एक के बाद एक शानदार फिल्मों में काम किया। उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं।एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भाई की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं।पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े ने 29 जनवरी 2023 को अपनी लेडी लव शिवानी शेट्टी के साथ शादी की थी। पूजा ने अपने आईजी हैंडल पर भाई की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.पूजा के भाई की दुल्हन डायमंड ज्वैलरी के साथ डबल टोन की रेशम की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं वहीं उनके भाई ऋषभ एक हैवी एम्बेलिश्ड व्हाइट बंदगला सूट में हैंडसम लग रहे थे।

पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े हाल ही में शादी के बंधन में बंधे
पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े हाल ही में शादी के बंधन में बंधे

भाई की शादी में पूजा हेगड़े ने पोल्की ज्वैलरी के साथ

अपने भाई की शादी के लिए पूजा ने सैफरन कलर की रेशमी साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया हुआ था. उन्होंने अपने लुक को एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज़ और पोल्की ज्वैलरी के साथ पेयर किया था. जिसमें नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और टू-टियर कमरबंद शामिल था

पूजा हेगडे अपने भाई की शादी को काफी एंजॉय करती नजर
पूजा हेगडे अपने भाई की शादी को काफी एंजॉय करती नजर

पूजा ने न्यूड लिपस्टिक, हाइलाइट चिक्स, विंग्ड आईज, शाइनी आईशैडो और एक बिंदी के साथ ग्लोइंग मेकअप किया था।एक्ट्रेस ने गजरे से सजा एक मिडिल पार्टेड जूड़ा बनाया था।जो उनके लुक को बेहद एलिगेंट बना रहा था।

हर रस्मों में अपने भाई के साथ नजर
हर रस्मों में अपने भाई के साथ नजर

पूजा हेगडे अपने भाई की शादी को काफी एंजॉय करती नजर आई। वे हर रस्मों में अपने भाई के साथ नजर आईं।

भाई की शादी में पूजा हेगड़े ने पोल्की ज्वैलरी के साथ
भाई की शादी में पूजा हेगड़े ने पोल्की ज्वैलरी के साथ

पूजा हेगडे अपने भाई के साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं इस तस्वीर से साफ बयां हो रहा है।

भाई की शादी में Pooja Hegde ने पोल्की ज्वैलरी के साथ सिल्क साड़ी में गिराई बिजली, तस्वीरों पर फैंस हारे दिल

पूजा ने पोल्की ज्वैलरी के साथ सिल्क साड़ी में गिराई बिजली

करियर की बात करें तो पूजा हेगड़े ने 2012 में तमिल फिल्म मुगामूदी के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद उन्होंने लगातार एक के बाद एक शानदार फिल्मों में काम किया। उन्होंने बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया है और इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।

Actress Pooja Hegde Brother Wedding Viral Photos - Sakshi

अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा पूजा अपने सार्टोरियल फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।पूजा 2010 में आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया पेजेंट में सेकेंड रनर-अप रही थीं।

Pooja Hegde - Who is This? What a Transformation!

पूजा जल्द ही सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगीं. इसके अलावा भी उनकी किटी में की शानदार फिल्में हैं.

भाई की शादी में भाभी को कड़ी टक्कर दे रही थी पूजा हेगड़े, पहनी ये खूबसूरत साड़ी, देखें Photos - Pooja hegde saffron coloured silk saree polki jewellery mesmerising look at herहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel