करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो नो मेकअप लुक में जमकर हुआ वायरल

बॉलीवुड डीवा बेबो यानी की करीना कपूर इन दिनों अपने मदरहुड पीरियड को इंजॉय कर रही हैं। कभी वे अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर नजर आती हैं तो कभी अपने काम पर वापस जाने की तैयारियों में नजर आती हैं। करीना ही नहीं उनके दोनों बच्चे तैमूर अली खान और जेह अली खान भी लगातार लाइमलाइट में रहते हैं।बीते दिनों करीना ने किड्स पार्टी का फोटो शेयर किया था वहीं हाल ही में करीना ने अपनी सेल्फी वीडियो शेयर की है जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है।करीना कपूर की इस फोटो पर कुछ सोशल मीडिया यूजर जमकर भड़के और खूब ट्रोल कर रहे है। उन्हें बहुत बुराई कर रहे है। आपको बता दे की करीना कपूर फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस में से है। वो बहुत ही शानदार लाइफस्टाइल जीती है। उनकी इन फोटो पर बहुत ही बेकार कमेंट कर रहे है।

करीना कपूर के नो मेकअप लुक की तस्वीरें हुई वायरल
करीना कपूर के नो मेकअप लुक की तस्वीरें हुई वायरल

इसे भी पढ़े :- ‘जिस कपड़े का तुम्हारा सूट है उसका मैं पर्दे सिलवाऊंगा’, जब राजकुमार ने उड़ाया था अमिताभ का मजाक

करीना कपूर के नो मेकअप लुक की तस्वीरें हुई वायरल

करीना कपूर ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है इस वीडियो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही हैं, खुले बालों में करीना के ये अंदाज बेबो के फैंस के दिलों को छू रहा है. सन लाइट के सामने न्यूड कलर का ट्यूब टॉप उन पर काफी जंच रहा है. इस वीडियो को शेयर किए अभी कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही फैंस के भी इस पोस्ट पर लगातारक रिएक्शन आ रहे हैं.

वीडियो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही
वीडियो में करीना बिना मेकअप के नजर आ रही

एक यूजर ने लिखा- ब्यूटिफुल वहीं दूसरे ने लिखा- ‘क्या बात है बेबो’ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में आएंगी नजर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को अखिरी बार बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वे अब आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.

एक यूजर ने लिखा- ब्यूटिफुल वहीं दूसरे ने लिखा- 'क्या बात है बेबो'
एक यूजर ने लिखा- ब्यूटिफुल वहीं दूसरे ने लिखा- ‘क्या बात है बेबो’

इसे भी पढ़े :- ऋतिक के इस वीडियो को देख ट्रोल आर्मी कहने लगी है कि अब कोई भी विक्रम वेधा का बायकॉट नहीं करेगा।

सिंपल लुक में की जा रही हैं बेबो की जमकर तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियों में चल रही है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर आमिर खान लीड रोल में दिखाई देने वाले है। बता दे की करीना और आमिर बहुत लम्बे समय के बाद कोई फिल्म में दिखने वाले है क्युकी दोनों ही किसी भी फिल्म में बहुत समय से नजर नहीं आये थे। करीना कपूर अपनी तस्वीरों को लेकर हमेश सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हालही में एक बार से वो अपनी एक तस्वीर की वजह से ट्रेंड में चल रही है।

सिंपल लुक में की जा रही हैं बेबो की जमकर तारीफ
सिंपल लुक में की जा रही हैं बेबो की जमकर तारीफ

बता दे की करीना की ये फोटो नो मेकअप फोटो है इसमें उन्होंने कोई भी मेकअप नहीं किया है। इस फोटो को लेकर कुछ सोशल मीडिया यूजर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel