‘जिस कपड़े का तुम्हारा सूट है उसका मैं पर्दे सिलवाऊंगा’, जब राजकुमार ने उड़ाया था अमिताभ का मजाक

राजकुमार ने उड़ाया मजाक अमिताभ बच्चन का और कहा कि जिस कपड़े का तुम्हारा सूट पहना है उसके मैं पर्दे सिलवाऊंगा..”

बॉलीवुड दिग्ग्ज राजकुमार का नाम काफी ऊपर देखने को मिलता है।राजकुमार की बात करें तो अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी के दम पर इन्होंने लाखों दिलों में अपनी तगड़ी पहचान बनाई थी और यही कारण है कि आज भी लाखों लोग राजकुमार को उनके दमदार अभिनय के लिए याद करते हैं। राजकुमार अपने बेबाक अंदाज और सरल स्वभाव के लिए भी इंडस्ट्री में जाने जाते थे।ऐसे मैं अपनी आज की इस पोस्ट के जरिए हम आपको राजकुमार से जुड़े एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका हिस्सा बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन भी है। बात उस वक्त की है राज कपूर ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी राजकुमार और अमिताभ बच्चन दोनों ही शामिल हुए थे।उसी पार्टी के दौरान एक वेटर को अपने पास बुला कर अमिताभ बच्चन की तरफ इशारा करते हुए कहा के उसने जो कोट पहन रखा है उसे ले जाकर उस खूंटी पर टांग दे। ऐसे में जिसने भी उस वक्त राजकुमार की यह बात सुनी सभी अमिताभ बच्चन को देखते हुए हंसते लगे। हालांकि उस वक्त अमिताभ बच्चन को बुरा तो जरूर लगा लेकिन राजकुमार से उन्होंने कुछ नहीं कहा और बिना कोई प्रतिक्रिया दिए वहां से चले गए।

‘जिस कपड़े का तुम्हारा सूट है उसका मैं पर्दे सिलवाऊंगा’
‘जिस कपड़े का तुम्हारा सूट है उसका मैं पर्दे सिलवाऊंगा’

इसे भी पढ़े :- ऋतिक के इस वीडियो को देख ट्रोल आर्मी कहने लगी है कि अब कोई भी विक्रम वेधा का बायकॉट नहीं करेगा।

कुछ सालों बाद दोबारा से एक पार्टी में राजकुमार और अमिताभ बच्चन की मुलाकात हुई। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन ने एक बेहद ही शानदार सूट पहन रखा था जिसे देखकर राजकुमार ने पहले तो अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ की लेकिन दोबारा तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के मजे ले लिए।

अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ की लेकिन दोबारा
अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ की लेकिन दोबारा

राजकुमार ने अमिताभ बच्चन से कहा के उनका सूट काफी अच्छा है और इसके बाद उन्होंने पूछा के बिग बी ने अपने शूट को कहां से सिलवाया है।इसके जवाब में अमिताभ ने दुकान का नाम बताते हुए राजकुमार से यह पूछ लिया कि क्या उन्हें भी ऐसा सूट सिलवाना है? इसके जवाब में राजकुमार ने कहा के सूट तो नहीं बल्कि उन्हीं कपड़ों से अपने घर के पर्दे सिलवाने हैं।

राजकुमार से यह पूछ लिया कि क्या उन्हें भी ऐसा सूट सिलवाना
राजकुमार से यह पूछ लिया कि क्या उन्हें भी ऐसा सूट सिलवाना

इसे भी पढ़े :- बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग किया रोमांटिक डांस मलाइका अरोड़ा ने, कपल की कैमिस्ट्री को देख पार्टी में बढ़ी गर्मी

राजकुमार ने उड़ाया था अमिताभ का मजाक

राजकुमार की कही गई बात को सुनने के बाद उस वक्त अमिताभ बच्चन काफी गुस्से में आ गए थे पर इस बार भी उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और खुद ही गुस्से का घूंट पीकर वहां से चले गए।हालांकि असल जिंदगी में राजकुमार अभिनेता अमिताभ बच्चन की काफी इज्जत करते थे पर अक्सर वो उनसे मजाकिया अंदाज में ही बात किया करते थे।जानकारी के लिए बता दें अमिताभ बच्चन के अलावा बॉलीवुड के कई ऐसे अन्य सितारे भी रहे हैं जिनके ऊपर दिए गए अपने बयानों को लेकर राजकुमार सुर्खियों में रहे हैं।

राजकुमार ने कहा के सूट तो नहीं बल्कि उन्हीं कपड़ों से अपने घर के पर्दे सिलवाने
राजकुमार ने कहा के सूट तो नहीं बल्कि उन्हीं कपड़ों से अपने घर के पर्दे सिलवाने

इनमें एक नाम अभिनेता धर्मेंद्र का भी रहा है जिनके बारे में बात करते हुए एक बार राजकुमार ने डायरेक्टर से कह दिया था के फिल्म में काम करने के लिए एक्टर की जगह वह पहलवान उठा लाए हैं।ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र उन दिनों बॉलीवुड के एक उभरते अभिनेता थे और वहीं दूसरी तरफ राजकुमार उस वक्त के एक मशहूर और बेहद कामयाब अभिनेता हुआ करते थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *