पैप्स गलती से सर कह बैठे अनुष्का शर्मा को, तो विराट कोहली ने पैप्प की जमकर टांग खींचाई कर दी फिर ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। इसी बीच विराट और अनुष्का शर्मा की नई तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान विराट और अनुष्का शर्मा रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए। लेकिन इन फोटोज के दौरान एक मजेदार चीज भी हुई। पैप्स ने अनुष्का शर्मा को गलती से सर कह दिया, फिर क्या था, विराट ने पैप्प की टांग खींचाई कर दी। विराट  और अनुष्का शर्मा की ये फटोज उनके ही One8 रेस्टोरेंट की है।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम के साथ डिनर करने के लिए जाते हुए देखा गया। इस दौरान एक पैपराजी की बात पर विराट ने कमाल का रिएक्शन दिया जिसका वीडियो सामने आया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली तस्वीर में कूल लुक में नजर
अनुष्का शर्मा और विराट तस्वीर में कूल लुक में नजर

इसे भी पढ़े :- शनाया कपूर सुंदर और आकर्षक दिखी ‘सलवार कमीज’ में और एक्टर्स की ऐसी सादगी देख फेन्स हुई कायल

अनुष्का शर्मा और विराट तस्वीर में कूल लुक में नजर

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कार में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान अनुष्का शर्मा एकदम अलग लुक में नजर आईं। अनुष्का शर्मा और विराट ये तस्वीरें उस दौरान की है, जब ये दोनों डिनर डेट के लिए पहुंचे थे।विराट और अनुष्का शर्मा की अभी हाल में साथ अपने रेस्टोरेंट पर पहुंचे थे। इस दौरान विराट  ने पैप्स की गलती पकड़ ली।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ये स्माइल फैंस का दिल जीत
अनुष्का शर्मा और विराट  की ये स्माइल फैंस का दिल जीत

इन वायरल हो रही तस्वीरों में अनुष्का शर्मा सादगी भरे अंदाज में दिखाई दे रही हैं। अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर को उनके फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं।

कूल लुक में दिखे विराट कोहली

विराट  ने पैप्स की गलती पकड़ ली

विराट  इस तस्वीर में एकदम कूल लुक में नजर आ रहे हैं। विराट  का ये लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया।विराट और अनुष्का शर्मा को साथ देखने के बाद उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।अनुष्का शर्मा और विराटइस तस्वीर में एक प्यारी सी स्माइल पास करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

अनुष्का शर्मा और विराट की ये स्माइल फैंस का दिल जीत रही है।

इस फिल्म में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल ने खरीदाया मुंबई में नया घर एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए जिसे देख फैन ने लिखा कि आप यह डिजर्व …..

विराट ने जमकर खींची टांग

अनुष्का शर्मा और विराट  डिनर डेट से पहले पैप्स के सामने किलर पोज देते हुए नजर आए। अनुष्का शर्मा और विराट की इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर कमेंट किया।

विराट कोहली इस तस्वीर में रोमांटिक अंदाज में अनुष्का शर्मा का हाथ मांगते हुए नजर आए
विराट  इस तस्वीर में रोमांटिक अंदाज में अनुष्का शर्मा का हाथ मांगते हुए नजर आए

विराट इस तस्वीर में रोमांटिक अंदाज में अनुष्का शर्मा का हाथ मांगते हुए नजर आए। विराट कोहली की इस अदा पर फैंस फिदा हो गए।

अनुष्का शर्मा-विराट ने दिए किलर पोज
अनुष्का  विराट ने दिए किलर पोज

अनुष्का  फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं। अनुष्का शर्मा की इस फिल्म का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel