शनाया कपूर सुंदर और आकर्षक दिखी ‘सलवार कमीज’ में और एक्टर्स की ऐसी सादगी देख फेन्स हुई कायल

शनाया कपूर को शहर में कदम रखते ही पारंपरिक लुक में  देखा गया। मुंबई में आनंद एल राय के ऑफिस से बाहर निकलते समय सारा अली खान को क्लिक किया गया था। अभिनेत्री को नारंगी और बेज रंग की सलवार कमीज में देखा गया था। खैर, सारा उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो आमतौर पर कम से कम मेकअप पहनना पसंद करती हैं। आंखों के मेकअप को छोड़कर, सारा ने आउटिंग के लिए कम से कम मेकअप का विकल्प चुना। सलवार-कमीज लुक में खूबसूरत दिखीं सारा अली खान, हमें कहना होगा! हमें उनकी चांदी की जूतियां भी बहुत पसंद आईं।शनाया कपूर को शहर में कदम रखते ही पारंपरिक लुक में  देखा गया।

शनाया कपूर को शहर में कदम रखते ही पारंपरिक लुक में
शनाया कपूर को शहर में कदम रखते ही पारंपरिक लुक में

इसे भी पढ़े :- शहनाज गिल ने खरीदाया मुंबई में नया घर एक्टर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए जिसे देख फैन ने लिखा कि आप यह डिजर्व …..

शनाया कपूर सुंदर और आकर्षक दिखी ‘सलवार कमीज

सारा अली खान की तीसरी बॉलीवुड आउटिंग लव आज कल 2 होगी, जो कार्तिक आर्यन के साथ होगी। हमें आश्चर्य है कि आनंद एल राय के कार्यालय में उनकी हालिया यात्रा का सारा के नए प्रोजेक्ट से क्या लेना-देना है!Sara Ali Khan looked elegant in the salwar-kameez look, we must say! We loved her silver juttis too.

संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही पॉपुलर हो चुकी हैं। डांस क्लास सेशन के बाद स्टार किड को अपनी दोस्त के साथ स्पॉट किया गया। शनाया को बांद्रा में स्पॉट किया गया।Shanaya Kapoor's father had revealed in an interview that his daughter had no plans to take up a film or go abroad for a three-year acting or filmmaking course. Instead, she chose something personal like this.

इसे भी पढ़े :- बाबा बर्फानी के दर्शन करने पहुंचीं केदारनाथ सारा अली खान ने , भगवान शिव की भक्ति में लीन दिखी एक्ट्रेस

जिन्होंने ‘सलवार कमीज’ लुक में मचाया धमाल

अपने चचेरे भाइयों की तरह – सोनम कपूर, अर्जुन कपूर, हर्षवर्धन कपूर और जान्हवी कपूर – शनाया कपूर की भी बॉलीवुड में प्रवेश करने की योजना है।

जिन्होंने 'सलवार कमीज' लुक में मचाया धमाल
जिन्होंने ‘सलवार कमीज’ लुक में मचाया धमाल

 

19 वर्षीय ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। लेकिन एक एक्ट्रेस के तौर पर नहीं शनाया ने गुंजन सक्सेना की बायोपिक पर एक सहायक निर्देशक के रूप में शुरुआत की है जिसमें जान्हवी कपूर हैं।

The 19-year-old has kick-started her career in Bollywood. But not as an actress! Shanaya Kapoor has started off as an assistant director on Gunjan Saxena's biopic that stars Janhvi Kapoor.

शनाया  के पिता ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि उनकी बेटी की फिल्म लेने या तीन साल के अभिनय या फिल्म निर्माण के पाठ्यक्रम के लिए विदेश जाने की कोई योजना नहीं थी। इसके बजाय, उसने ऐसा कुछ व्यक्तिगत चुना।

Sara Ali Khan or Shanaya Kapoor, who rocked the 'Salwar Kameez' look?

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel