दिल्ली टाइम्स फैशन वीक 2023 में रैंप पर जलवा बिखेरा पलक तिवारी ने

पलक तिवारी ने सिल्की नंदा के लिए शोस्टॉपर के रूप में दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक कियासलमान खान और शहनाज गिल के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री पलक तिवारी ने दिल्ली टाइम्स फैशन वीक के पहले दिन सिल्की नंदा के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक किया। 24 मई, 2023 को नई दिल्ली के द ग्रैंड में, पलक तिवारी ने पहले दिन सिल्की नंदा का जलवा बिखेरा।पलक से जब उनकी फेवरेट डिजाइनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिल्की नंदा का नाम लिया।पलक ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अभिनेता से बहुत कुछ सीखने में कामयाब रही हैं। “मैंने सलमान सर से बहुत कुछ सीखा है, उन्होंने बहुत कुछ देखा है और उनके सिखाने के लिए बहुत कुछ है।”

पलक की पोशाक काले और नारंगी रंग की थी जो चारों तरफ से शिमरी
पलक की पोशाक काले और नारंगी रंग की थी जो चारों तरफ से शिमरी

इसे भी पढ़े :- रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को लाइफटाइम अचीवमेंट आइफा अवार्ड से सम्मानित किया और दोनों ने लूटी महफिल

खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर

सिल्की नंदा के ड्रेस डिजाइनों में शयनिंग और सेक्विन का स्पर्श था, और पलक की पोशाक काले और नारंगी रंग की थी जो चारों तरफ से शिमरी थी। वह अपनी खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए सच्चे आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर चलीं थीं।

 दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक
दिल्ली टाइम्स फैशन वीक में रैंप वॉक

पलक से जब उनकी फेवरेट डिजाइनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिल्की नंदा का नाम लिया।पलक ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अभिनेता से बहुत कुछ सीखने में कामयाब रही हैं। “मैंने सलमान सर से बहुत कुछ सीखा है, उन्होंने बहुत कुछ देखा है और उनके सिखाने के लिए बहुत कुछ है।”

खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए सच्चे आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर
खूबसूरत मुस्कान बिखेरते हुए सच्चे आत्मविश्वास के साथ रैम्प पर

इसे भी पढ़े :-सलमान खान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को दबंग खान से मिलने से रोका ?

पलक तिवारी ने रैंप पर जलवा बिखेरा

पलक तिवारी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो नेटिज़न्स द्वारा ट्रोलिंग का शिकार हुईं, लेकिन वह उन्हें करारा जवाब देने में भी कामयाब रहीं। उसने कहा, “वे मुझसे कभी नहीं मिले, मैं मुझसे कभी नहीं मिली, इसलिए मैं उन्हें अपने पास नहीं आने देती।

नेटिज़न्स द्वारा ट्रोलिंग का शिकार
नेटिज़न्स द्वारा ट्रोलिंग का शिकार

किसी भी क्षेत्र में, ऑनलाइन भी नहीं। तनाव मत लो अगर आप ट्रोल्स को नहीं जानते हैं!”सिल्की नंदा का ओवरऑल शो शानदार रहा। वह बहादुरी से रैंप पर चलने में सफल रही और तालियों की गड़गड़ाहट के साथ लोगों ने उसके प्रयासों की सराहना की।

दिल्ली टाइम्स फैशन वीक 2023
दिल्ली टाइम्स फैशन वीक 2023

पलक के शानदार रैंप-वॉक के बाद मिस इंडिया 2023, नंदिनी गुप्ता ने मंच संभाला और सभी को प्रभावित किया। मिस इंडिया 2023 दिवा को राजदीप राणावत के लिए वॉक करते हुए अपना ताज दिखाते हुए देखा जा सकता है।

नंदिनी गुप्ता ने मंच संभाला और सभी को प्रभावित
नंदिनी गुप्ता ने मंच संभाला और सभी को प्रभावित

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel