उमेश यादव की लव स्टोरी फिल्म की कहानी से कम नहीं जानिए कैसे अपनी गर्लफ्रैंड से शादी रचाई

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव के गेंदबाज़ी के जलवे हम सब ने मैदान पर देखे है। उमेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हालांकि कुछ लंबे समय से वे टीम से बाहर रहे हैं। इस बीच उमेश और उनकी पत्नी कई धार्मिक स्थलों पर अक्सर देखे जाते हैं। धार्मिकता में उनकी विशेष रूचि है। इसके अलावा सभी त्यौहार भी वे काफी धामधूम से मनाते हैं। उमेश की पत्नी तान्या वाधवा एक पंजाबी परिवार से संबंध रखतीहैं। उमेश की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी जैसी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमेश साल २०१० में पहली बार आईपीएल मैच के दौरान तान्या वाधवा से मिले थे।टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज उमेश सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हालांकि कुछ लंबे समय से वे टीम में जगह बनाने में असफल हैं। उमेश को धार्मिक कार्यों में खास रुचि है, लिहाजा अक्सर कई धार्मिक स्थलों पर देखे जाते हैं। इसके अलावा सभी पर्व-त्यौहार काफी सादगी से सेलिब्रेट करते हैं।

अपनी गर्लफ्रैंड तान्या वाधवा से नागपुर के होटल ‘सेंटर पॉइंट’ में शादी की
अपनी गर्लफ्रैंड तान्या वाधवा से नागपुर के होटल ‘सेंटर पॉइंट’ में शादी की

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर ने शेयर की पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर नाना-बेटे की क्यूट फोटो, और कैप्शन में लिखा ‘मेरे फेवरेट बॉयज’

उमेश की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी

उमेश की पत्नी तान्या वाधवा एक पंजाबी परिवार से संबंध रखती हैं। उमेश की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी जैसी है।यहीं से इनके लाइफ में बदलाव का दौर शुरू हो गया। दोनों के संबंध की शुरुआत यहीं से हो गई।उमेश की रूचि द्घार्मिक कार्यो में रूचि लेते है

उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा एक पंजाबी परिवार से संबंध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उमेश साल २०१० में पहली बार आईपीएल मैच के दौरान तान्या वाधवा से मिले थे।आपको बता दें कि तान्या क्रिकेट की बड़ी प्रशंसक हैं और उन्हें कॉमन फ्रेंड के जरिए उमेश से मुलाकात हुई थी।

 

Umesh yadav: पिता कोयले की खदान में काम करते थे, फौज में जाने की थी तमन्ना,  किस्मत ने बना दिया क्रिकेटर!

उमेश ने 29 मई 2013 को अपनी गर्लफ्रैंड तान्या वाधवा से नागपुर के होटल ‘सेंटर पॉइंट’ में शादी की थी। उमेश की वाइफ तान्या बचपन से ही फैशन डिज़ाइनर बनने का सपना देख रही थी। दिल्ली में अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद उन्होंने फैशन को अपना करियर चुना ।

तान्या एक बड़ी फैशन डिज़ाइनर है।
तान्या एक बड़ी फैशन डिज़ाइनर है।

इसे भी पढ़े :- अमीषा पटेल के साथ पहुंचे सनी देओल गदर 2” की प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 फिनाले में, और गदर 2 में इन जोड़ी को देख फैंस हुए खुश

तेज गेंदबाज उमेश के बारे में कोन नहीं जनता। उनके गेंदबाज़ी के जलवे हम सब ने मैदान पर देखे है। उमेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

Umesh Yadav: धार्मिक कार्यों में काफी रूचि रखते हैं उमेश यादव। देखिए पत्नी संग खूबसूरत तस्वीरें। | Umesh Yadav: Umesh Yadav is very interested in religious works. See beautiful ...

हालांकि कुछ लंबे समय से वे टीम से बाहर रहे हैं। इस बीच उमेश और उनकी पत्नी कई धार्मिक स्थलों पर अक्सर देखे जाते हैं। धार्मिकता में उनकी विशेष रूचि है। इसके अलावा सभी त्यौहार भी वे काफी धामधूम से मनाते हैं।

इसके अलावा सभी पर्व-त्यौहार काफी सादगी से सेलिब्रेट
इसके अलावा सभी पर्व-त्यौहार काफी सादगी से सेलिब्रेट

धार्मिक कार्यों में काफी रूचि रखते हैं उमेश

तान्या क्रिकेट की बड़ी फैन हैं और वो अक्सर बड़े मैच देखने आती है। तान्या को, एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से उमेश से मिलने का मौका मिला था। यहीं से इनके जीवन की आगे की कहानी सुरु हो गयी। दोनों के रिश्ते की शुरुआत यहीं से मानी जाती है।

उमेश यादव की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी
उमेश यादव की लव स्टोरी एक फिल्म की कहानी

२९ मई २०१३ को उमेश ने अपनी गर्लफ्रैंड तान्या वाधवा से होटल ‘सेंटर पॉइंट’ नागपुर में शादी किई। उमेश की पत्नी तान्या वाधवा, बचपन से ही फैशन डिज़ाइनर बनना चाहती थी। दिल्ली में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद तान्या ने फैशन को अपना करियर चुना। तान्या एक बड़ी फैशन डिज़ाइनर है।

उमेश यादव को धार्मिक कार्यों में खास रुचि
उमेश यादव को धार्मिक कार्यों में खास रुचि

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज उमेश यादव सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हालांकि कुछ लंबे समय से वे टीम में जगह बनाने में असफल हैं।

इस क्रिकेटर के पिता ने पीठ पर कोयला लाद बचपन में पढ़ाया, 2 नंबर से नहीं पास  कर पाया था सिपाही का एग्जाम | struggling life of cricketer umesh yadav  whose father

उमेश को धार्मिक कार्यों में खास रुचि है, लिहाजा अक्सर कई धार्मिक स्थलों पर देखे जाते हैं। इसके अलावा सभी पर्व-त्यौहार काफी सादगी से सेलिब्रेट करते हैं।

कभी थी पुलिस में नौकरी की ख्वाहिश आज है टीम इंडिया का तेज गेंदबाज -  Interesting facts about birthday boy umesh yadav

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel