करीना कपूर ने शेयर की पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर नाना-बेटे की क्यूट फोटो, और कैप्शन में लिखा ‘मेरे फेवरेट बॉयज’

बॉलीवुड के फेमस एक्टर और करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पिता की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस फोटो में रणधीर के साथ करीना के छोटे नवाब भी नजर आ रहे हैं।ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.करीना कपूर ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि “मेरे दोनों फेवरेट बॉयज वही कर रहे हैं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है।हैप्पी बर्थडे पापा आई लव यू सो मच।” इस क्यूट सी फोटो में रणधीर कपूर अपने छोटे नाती जेह के साथ डाइनिंग टेबल के पास बैठेकर अपना खान एंजॉय कर रहे हैं। वहीं जेह अपने नानू को देखकर पाउट बना रहे है।तस्वीर में नजर आ रही दोनों की ये प्यारी सी बॉन्डिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। यही वजह है कि तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।अभी तक इसे लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं।

करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट क
करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट

इसे भी पढ़े :- अमीषा पटेल के साथ पहुंचे सनी देओल गदर 2” की प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 फिनाले में, और गदर 2 में इन जोड़ी को देख फैंस हुए खुश

 पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर

रणधीर कपूर अपना 76वां बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी बेटी और एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जेह के साथ उनकी एक बहुत ही प्यारी सी फोटो शेयर की है।

 पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर
पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर

फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि “मेरे दोनों फेवरेट बॉयज वही कर रहे हैं जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है..हैप्पी बर्थडे पापा आई लव यू सो मच।

Randhir Kapoor - Latest News, Photos, Videos, Awards, Filmography, Randhir Kapoor Biography | Bollywood Life

इस क्यूट सी फोटो में रणधीर कपूर अपने छोटे नाती जेह के साथ डाइनिंग टेबल के पास बैठेकर अपना खान एंजॉय कर रहे हैं।

 पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर
पापा रणधीर कपूर के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर

वहीं जेह अपने नानू को देखकर पाउट बना रहे है। तस्वीर में नजर आ रही दोनों की ये प्यारी सी बॉन्डिंग फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। यही वजह है कि तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।अभी तक इसे लाखों लाइक्स और कमेंट मिल चुके।

नाना-बेटे की क्यूट फोटो,
नाना-बेटे की क्यूट फोटो,

इसे भी पढ़े :-एकता कपूर की हाथापाई भाई तुषार कपूर के साथ इस हद तक हो गयी थी कि ये मामला पहुँच गया था पुलिस तक खुद तुषार ने शो में …..

नाना-बेटे की क्यूट फोटो, लिखा- ‘मेरे फेवरेट बॉयज’

वहीं फैंस के अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी करीना की इस पोस्ट पर प्यार बरसाया है।

नाना-बेटे की क्यूट फोटो, और लिखा- ‘मेरे फेवरेट बॉयज’

एक्ट्रेस की ननद सोहा अली खान ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा कि – ‘हैप्पी बर्थडे अंकल। वहीं करीना की खास दोस्त मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने कमेंट सेक्शन में दिल वाली इमोजी बनाई है।

इसके अलावा तस्वीर के पीछे दीवार पर लगी फोटो ने भी फैंस का काफी ध्यान खींचा है। जिसमें पूरी कपूर फैमिली नजर आ रही है।फैंस की मांग है कि करीना उस तस्वीर की भी एक फोटो अलग से पोस्ट करें।

शादीशुदा होने के बावजूद 33 साल से पति से अलग रह रही Kareena Kapoor की मम्मी, इसलिए अभी तक नहीं लिया तलाक | kareena kapoor mother babita birthday bollywood actress did not

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel