एकता कपूर की हाथापाई भाई तुषार कपूर के साथ इस हद तक हो गयी थी कि ये मामला पहुँच गया था पुलिस तक खुद तुषार ने शो में …..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र की बेटी एकता कपूर आप अपनी मेहनत और टैलेंट के बदौलत एक सफल निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई है और एकता कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री की क्वीन के रूप में जानी जाती है।वही टीवी के अलावा एकता कपूर का जलवा वेब पोर्टल पर भी बरकरार है और उन्होंने कई सुपरहिट वेब सीरीज का निर्माण किया है जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है|सुपरस्टार जितेंद्र ने जहां अपने दमदार अभिनय से फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीता है वही उनकी बेटी एकता कपूर ने प्रोडक्शन के फील्ड में बेशुमार नाम और शोहरत कमाया है और एकता कपूर ने अपने कैरियर में अब तक कई सुपरहिट टीवी सीरियल दे चुकी है और टेलीविजन इंडस्ट्री में लंबे समय से एकता कपूर का स्टारडम बरकरार है।एकता कपूर बालाजी टेलिफिल्म्स में मैनेजिंग डायरेक्टर के पोस्ट पर कार्यरत है और इसके साथ ही वह इस कंपनी की हेड भी है और आए दिन एकता कपूर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है।Ekta Kapoor Birthday:बचपन में बेहद क्यूट दिखती थीं टेलीविजन 'क्वीन', क्या  आप पहचान पाए इन्हें ? - Ekta Kapoor Birthday Special Childhood Photos Of  Television Queen - Entertainment News: Amar Ujalaइसे भी पढ़े :- सलमान खान का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हुआ वैलेंटाइन डे वीक में ,और सामने आया ‘नय्यो लगदा’ गाने का टीजर जो लोगो को…….

भाई तुषार कपूर से हो गयी थी एकता कपूर की हाथापाई,

जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर की तो तुषार ने भी एक्टिंग की दुनिया में अपनी किस्मत आजमाई थी हालांकि तुषार कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास सफलता हासिल नहीं हो पाई और वह बॉलीवुड के एक फ्लॉप अभिनेता बनकर रह गए।हालांकि अब तुषार कपूर एक्टिंग इंडस्ट्री से दूर अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।

Ekta Kapoor Childhood Photo - फोटो में दिख रही यह बच्ची है सुपरस्टार की  बेटी, अकेले इसके दम पर चलती है टीवी इंडस्ट्री, कईयों को बनाया है स्टार,  पहचाना आपने ?

एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर से बेहद प्यार करती है और इन दोनों भाई-बहनों के बीच कमाल की बॉन्डिंग देखने को मिलती है परंतु आम भाई बहनों की तरह बचपन में इन दोनों के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती थी और यह दोनों एक दूसरे से खूब झगड़ा किया करते थे।

The kapil sharma show latest promo latest episode ekta kapoor revealed a  secret about her mother - The Kapil Sharma Show पर Ekta Kapoor ने अपनी मां  Shobha Kapoor को लेकर किया

वही तुषार कपूर जब एक बार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर आए थे तब उन्होंने अपने और एकता कपूर के बचपन के एक ऐसे ही झगड़े के बारे में बताया था ।

Jeetendra Praised His Daughter Ekta Kapoor, For Investing ₹4 Crore On  Permanent Set For Show When Bungalows Were Too Expensive To Rent Out | Ekta  Kapoor और मां Shobha Kapoor ने लगाया

तुषार कपूर ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि उस दौरान एकता कपूर से उनकी लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि एकता ने फोन करके पुलिस तक बुला लिया था कभी बचपन में एेसी दिखती थी एकता कपूर, पापा जीतेन्द्र को लेकर थी पॉजेसिव tusshar  kapoor used to beaten up ekta kapoor bollywood Tadka

तुषार कपूर ने कपिल शर्मा के शो में बताया कि,” बचपन में हम दोनों भाई बहन काफी लड़ाई किया करते थे और मैं स्वभाव से काफी शांत हूँ परंतु इसके बावजूद एकता की हरकतों की वजह से मैंने उसकी बचपन में खूब धुनाई की है।

एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर से बेहद प्यार
एकता कपूर अपने भाई तुषार कपूर से बेहद प्यार

उन्होंने आगे कहा कि मेरे साथ कई बार ऐसा होता था कि जब तक मैं सहन करता था तब तक करता था परंतु जब मेरा धैर्य टूटता था तो मैं एकता को मारने लगता था।वही तुषार कपूर ने उस किस्से का जिक्र करते हुए बताया कि,

Tusshar Kapoor Is Busy Celebrating Father's Day Every Day

” यह उस समय की बात है जब हम दोनों भाई-बहन तिरुपति में दर्शन पूजन करने के लिए गए हुए थे और इस ट्रिप के दौरान हम एक होटल में ठहरे थे।

तुषार कपूर ने की एकता कपूर की पिटाई...
तुषार कपूर ने की एकता कपूर की पिटाई…

तभी हमारे बीच किसी बात को लेकर खूब बहस हो गई थी और मुझे एकता की किसी बात पर इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि मैंने उसे एक रख कर दे दी।

Tusshar Kapoor Birthday: Childhood Photos of Actor with Sister Ekta Kapoor  and Father Jeetendra

इसे भी पढ़े :-मनोज तिवारी का बंगला किसी महल से कम नहीं उनके परिवार और घर की खूबसूरत तस्वीरें

एकता कपूर की हाथापाई मामला पहुँच गया था पुलिस तक

इसके बाद एकता को मुझ पर इतना गुस्सा आया कि वह रिसेप्शन पर जाकर सीधे पुलिस को कॉल करने लगी हालांकि उसे कुछ दोस्तों ने समझाने की भी कोशिश की।

एकता कपूर की हाथापाई मामला पहुँच गया था पुलिस तक
एकता कपूर की हाथापाई मामला पहुँच गया था पुलिस तक

परंतु वह नहीं मानी और उसने फोन करके पुलिस को बुला लिया परंतु गनीमत है कुछ हुआ नहीं और पुलिस को समझा-बुझाकर हमने वापस भेज दिया।

Tushar kapoor, तुषार ने बताया, बेटे रवि की तस्वीरें क्यों शेयर नहीं करतीं एकता  कपूर - know why ekta kapoor never shares pictures of her son ravie kapoor -  Navbharat Times

तुषार कपूर ने जब यह किस्सा सुनाया तब वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई और सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इस किस्से के बारे में खुद तुषार के पिता जितेंद्र को भी पता नहीं था।

कभी बचपन में एेसी दिखती थी एकता कपूर, पापा जीतेन्द्र को लेकर थी पॉजेसिव tusshar  kapoor used to beaten up ekta kapoor bollywood Tadka

और ऐसे में इस किस्से के बारे में जानने के बाद उन्होंने कहा कि,” अगर मुझे पहले पता चला होता तो मैं तुषार को बहुत मारता..।जितेंद्र अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं हालांकि एकता अपने पापा की लाडली है ।

किस्से के बारे में खुद तुषार के पिता जितेंद्र को भी
किस्से के बारे में खुद तुषार के पिता जितेंद्र को भी

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel