सलमान खान का रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हुआ वैलेंटाइन डे वीक में ,और सामने आया ‘नय्यो लगदा’ गाने का टीजर जो लोगो को…….

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।इस फिल्म के टीजर ने पहले ही फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा रखा है।इस बीच अब वैलेंटाइन वीक के मौके पर सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग ‘नय्यो लगदा’ का टीजर रिलीज हो गया है।इस गाने में सलमान खान के साथ बी टाउन एक्ट्रेस पूजा हेगड़े रोमांस फरमाती हुईं नजर आ रही हैं.सुपरस्टार सलमान खान ने शनिवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘नय्यो लगदा’ का लेटेस्ट सॉन्ग का टीजर रिलीज किया है।’सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लेटेस्ट सॉन्ग ‘नय्यो लगदा’ का टीजर रिलीज हो गया। इस गाने में सलमान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े दिख रही हैं।

वैलेंटाइन डे वीक में रिलीज होगा सलमान खान
वैलेंटाइन डे वीक में रिलीज होगा सलमान खान

इसे भी पढ़े :-मनोज तिवारी का बंगला किसी महल से कम नहीं उनके परिवार और घर की खूबसूरत तस्वीरें

वैलेंटाइन डे वीक में रिलीज होगा सलमान खान का

नय्यो लगदा’ के इस टीजर में आप गाने का टाइटल और बैकग्राउंड म्यूजिक आसानी सुन और देख सकते हैं।

Naiyo Lagda - Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | Salman Khan, Pooja Hegde -  Bollywood Hungama

इसके साथ ही बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी ‘किसी का भाई किसी की जान’ के ‘नय्यो लगदा’ सॉन्ग टीजर में सलमान खान के दिखाई दे रही हैं।

सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े कर रही थीं स्टेज पर डांस, अपने दुपट्टे में खुद  उलझीं ऐक्ट्रेस ने ऐसे किया हैंडल: Pooja Hegde dancing with Salman khan when  her dupatta gets

‘नय्यो लगदा’ सॉन्ग के इस टीजर से ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक रोमांटिक गाना होने वाला है। ऐसे में वैलेंटाइन वीक में भाईजान की ये लेटेस्ट रोमांटिक गाना फैंस के दिलों के धड़कन बढ़ाने के लिए आ रहा है।

सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट को पूजा हेगड़े ने किया फ्लॉन्ट, 'कभी ईद कभी  दीवाली' के सेट से वायरल हुई तस्वीर! - pooja hegde poses with salman khan  signature bracelet ...

किसी का भाई किसी की जान’ के ‘नय्यो लगदा’ सॉन्ग के टीजर के साथ सलमान इस गाने की रिलीज डेट का भाई खुलासा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इसे भी पढ़े :-मनोज तिवारी का बंगला किसी महल से कम नहीं उनके परिवार और घर की खूबसूरत तस्वीरें

सामने आया ‘नय्यो लगदा’ गाने का टीजर

अपनी इस इंस्टा पोस्ट में सलमान खान ने बताया है कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ का लेटेस्ट सॉन्ग ‘नय्यो लगदा’ कल यानी 12 फरवरी को रिलीज होगा।

Salman Khan and Pooja Hegde New Song Naiyo Lagda Release from Kisi Ka Bhai  Kisi Ki Jaan- Pooja Hegde संग Salman Khan ने दिया किसिंग सीन! रिलीज हुआ  Kisi Ka Bhai Kisi

इस गाने को मशहूर सिंगर कमाल खान और पलक मुच्छल ने अपनी सुरील आवाज में गाया है।जबकि दिग्गज म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने इस गाने को कंपोज किया है।

सलमान खान ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- बॉलीवुड का असली किंग वापस आ गया |  Shooting of Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan is over, Salman Khan shared the  photo, fans

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel