नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की आई याद, फोटो शेयर कर लिखी अपनी दिल की ये बात…

नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की आई याद, फोटो शेयर कर लिखी अपनी दिल की ये बात...

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर भले ही आज हमारे बीच में नहीं हैं। लेकिन उनकी छवि आज भी उनके चाहने वालों के दिलों में जिंदा है।ऋषि कपूर का परिवार आज भी उनकी पूरी कमी महसूस करता है।बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी पत्नी नीतू कपूर  को एक बार फिर पति ऋषि कपूर की याद सताई है। नीतू कपूर को अपने पति को काफी मिस कर रही है, जिसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है।नीतू कपूर कर रही है ऋषि कपूर को किया मिस बाइक पर बैठी एक्टर्स ने फोटो शेयर कर कही ये बात दरअसल, नीतू कपूर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की एक फोटो शेयर की है। ऋषि कपूर की ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें एक्टर ब्लैक बैकग्राउंड के पर आंख बंद करके पोज़ देते दिख रहे हैं। फोटो में अभिनेता ने अपने मुंह पर उंगुली रखी हुई है मानों शांत होने के लिए इशारा कर रहे हैं।

नीतू कपूर और ऋषि कपूर की इस पुरानी तस्वीर को अब तक 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
नीतू कपूर और ऋषि कपूर की इस पुरानी तस्वीर को अब तक 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

इसे भी पढ़े :- प्रियंका चोपड़ा के माथे पर बिंदी और लहंगे में क्यूट दिखीं बेटी ,मिनटों में हुईं वायरल मम्मी-पापा और नानी संग मालती मैरी की खूबसूरत तस्वीरें

नीतू कपूर को पति ऋषि कपूर की आई याद

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर ने मंगलवार को दिवंगत पति अभिनेता ऋषि कपूर के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी और ऋषि कपूर की पुरानी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों ही बाइक पर बैठे हुए हैं और मुस्करा रहे हैं। नीतू और ऋषि कपूर के पीछे हरियाली ही हरियाली दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इस तस्वीर में नीतू ने लाल और भूरे रंग के आउटफिट पहने हुए हैं और उनके बाल पीछे की तरफ बंधे हुए हैं। जबकि ऋषि ने नीले रंग की टी-शर्ट, बेल-बॉटम पैंट और स्नीकर्स पहने हुए हैं।ऋषि कपूर के इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू ने कैप्शन में लिखा है- ‘तुम्हारी आवाज की कमी खलती है।

नीतू कपूर कर रही है ऋषि कपूर को किया मिस बाइक पर बैठी एक्टर्स ने
नीतू कर रही है ऋषि  को किया मिस बाइक पर बैठी एक्टर्स ने

यहां बहुत शांति है, नीतू का ये कैप्शन पढ़ साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें पति की कमी कितनी महसूस हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इसे भी पढ़े :- सुंबुल तौकीर के कारण सलमान खान का पारा हुआ हाई, ‘शुक्रवार का वार’ में कर दी हालत खराब सभी की ?

फोटो शेयर कर लिखी दिल की ये बात…

ऋषि के इस फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है- ‘तुम्हारी आवाज की कमी खलती है। यहां बहुत शांति है नीतू का ये कैप्शन पढ़ साफ जाहिर हो रहा है कि उन्हें पति की कमी कितनी महसूस हो रही है।’नीतू और ऋषि  की इस पुरानी तस्वीर को अब तक 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

नीतू कपूर ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर
नीतू  ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर

बता दें कि इन दिनों कपूर फैमिली में एक के बाद एक कई खुशियां आ रही हैं। इसी साल ऋषि के लाड़ले बेटे रणबीर ने आलिया भट्ट संग शादी रचाई है।इसके बाद अब कपूऱ फैमिली घर में नन्हें मेहमान की तैयारी में लगे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट का बेबी शावर रखा गया था, जिसमें पूरी कपूर फैमिली शामिल हुई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *