मुमताज की बेटी ने अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ा अपने बोल्ड लुक से

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मुमताज ने 60 और 70 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। वह जब भी पर्दे पर आती थीं, बस हर कोई उन्हें देखता रह जाता है।फिल्म ‘सोने की चिड़िया’ से डेब्यू करने वाली मुमताज अपने बेहतरीन अभिनय और खूबसूरती के कारण रातों-रात स्टार बन गई थीं।राजेश खन्ना, शम्मी कपूर और औयश चोपड़ा जैसे सुपरस्टार उनकी सादगी के कायल थे. इसके बाद मुमताज ने अपने करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया।उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इनमें उन्हें ब्लैक कलर का बेहद रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा सकता है।इस लुक में तान्या काफी हॉट दिख रही हैं।

मुमताज ने अपने करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया
मुमताज ने अपने करियर में कई आइकॉनिक किरदार निभाकर इंडस्ट्री में अपना परचम लहराया

इसे भी पढ़े :- प्रीति जिंटा ने किया शेयर अपने जुड़वा बच्चों का क्यूट वीडियो और लिखा कि मेरे बेबी के पहली बारिश का डांस, फेन्स ने लुटाया प्यार

काफी बोल्ड हैं मुमताज की  बेटी

साल 1974 में एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी की और इनकी दो बेटियां हुईं, जिनका नाम नताशा माधवानी और तान्या माधवानी है। इन दिनों तान्या सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।वह भी अपनी मां की तरह काफी खूबसूरत हैं।

काफी बोल्ड हैं मुमताज की छोटी बेटी
काफी बोल्ड हैं मुमताज की छोटी बेटी

इसे भी पढ़े :- आश्रम में नजर आए सचिन श्रॉफ निभाएंगे जेठालाल के परम मित्र तारक मेहता का किरदार

तान्या माधवानी ने लंदन बेस्ड मार्को सीलिया से साल 2015 में शादी की.इनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम Leonidas और Kylian है. तान्या अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को नया लुक देखने को मिल जाता है. अब तान्या अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की
हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं तान्या

उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इनमें उन्हें ब्लैक कलर का बेहद रिवीलिंग टॉप पहने देखा जा सकता है। इस लुक में तान्या काफी हॉट दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)


लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है।यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं।अब तान्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप
लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप

बोल्डनेस के मामले में एक्ट्रेसेस को मात देती हैं तान्या

लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। तान्या फिटनेस और बोल्डनेस का मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे सकती हैं।हालांकि तान्या माधवानी ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध से कोसो दूर रहती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो तान्या माधवानी को परवीन बाबी और जीनत अमान से कंपेयर किया जाता है। दोनों ही एक्ट्रेसेज अपने जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेसेज रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanya Madhvani (@tanyamadhvani)

मुमताज की बेटी तान्या माधवानी भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं।लगभग हर दिन फैंस को नया लुक देखने को मिल जाता है।अब तान्या एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel