कैजुअल में अपने बेटे तैमूर अली खान के संग दिखी माँ करीना कपूर बेहद खूबसूरत

करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान को आज मुंबई में देखा गया। अपने संडे आउटिंग के लिए, अभिनेत्री ने एक ट्विस्ट के साथ एक पारंपरिक लुक चुना। वहीं दूसरी ओर उनके बेटे ने इसे कैजुअल रखा। उनके निवास से एक पैपराज़ी वीडियो अब ऑनलाइन सामने आया है।वीडियो में करीना और तैमूर अपनी बिल्डिंग के बाहर अपनी कार का इंतजार करते दिख रहे हैं। करीना ने प्रिंटेड पेस्टल कलर का कुर्ता-पैंट सेट पहना था। उनका आउटफिट भी मैचिंग जैकेट के साथ था। उन्होंने इसे हूप्स, सनग्लासेस के साथ पेयर किया और अपने बालों को बन में बांध रखा था। तैमूर ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी थी जिसके पीछे उनका नाम लिखा हुआ था। माँ और बेटा अपनी कार में सवार हो गए। बाद में उन्हें नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र में देखा गया।

करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान को आज मुंबई में
करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान को आज मुंबई में

इसे भी पढ़े :-फिर से बजी शहनाई रुबीना दिलैक के घर में ,तीसरी बहन रोहिणी दिलैक ने अपने बॉयफ्रेंड संग रचाई धूमधाम से शादी

करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान को

तैमूर करीना और सैफ अली खान के सबसे बड़े बेटे हैं। उनका एक दो साल का बेटा जहांगीर अली खान भी है।

तैमूर का नटखट स्वभाव फैंस को आता पसंद

इस जोड़े ने सालों की डेटिंग के बाद 2012 में शादी कर ली और मुंबई के बांद्रा में रहते हैं। परिवार पपराज़ी के पसंदीदा लोगों में से है और अक्सर मीडिया द्वारा पीछा किया जाता है।

पैपराजी की तरफ हाथ उठाकर उनका अभिवादन
पैपराजी की तरफ हाथ उठाकर उनका अभिवादन

 

शनिवार शाम करीना और सैफ डिनर डेट पर निकले थे। वे अपनी कार से एक रेस्टोरेंट पहुंचे। जहां सैफ ने ग्रे टी-शर्ट और डेनिम में कैजुअल रखा,

करीना के साथ नजर आए तैमूर
करीना के साथ नजर आए तैमूर

वहीं करीना ने ब्लैक पैंट के साथ येलो टॉप पहना था। जैसे ही वह वाहन से उतरी उसकी सुरक्षा ने उसका मार्गदर्शन किया। इसी बीच एक फैन भी उनके पास पहुंचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ ने ब्लू और व्हाइट कलर की धारीदार शर्ट पहनकर दिए कातिलाना पोज और कैप्शन में लिखा, “ग्रीष्मकालीन ब्लूज़,

करीना और तैमूर की कई तस्वीरें हुईं क्लिक

जब फैन उनके पास गया और अनुरोध किया, “एक बार हाथ लगाने दो”। अभिनेता की सुरक्षा से इनकार करने के बाद भी प्रशंसक इसे दोहराता रहा।

करीना और तैमूर की कई तस्वीरें हुईं क्लिक
करीना और तैमूर की कई तस्वीरें हुईं क्लिक

हालांकि, करीना ने वेन्यू में प्रवेश करने से पहले मुस्कुराकर हाथ हिलाया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद कई प्रशंसक करीना के फैसले के समर्थन में उतर आए।

करीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'द क्रू' पर काम
करीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘द क्रू’ पर काम

करीना फिलहाल अपनी अगली फिल्म ‘द क्रू’ पर काम कर रही हैं करीना कपूर ने फोटो क्लिक कर रहे पैपराजी की तरफ हाथ उठाकर उनका अभिवादन किया। उनका ये अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel