मोनालिसा का हद से ज्यादा सुपरहॉट लुक हुआ वायरल ऑरेंज ड्रेस में, उनका लुक देखकर फैंस हुए मदहोश

मोनालिशा ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर आकर इतनी ज्यादा किलर अदाएं दिखाई कि उनका लुक मिनटों में वायरल हो गया. खास बात है कि एक्ट्रेस इस इवेंट में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं.हाल ही में ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर आकर इतनी ज्यादा किलर अदाएं दिखाई कि उनका लुक मिनटों में वायरल हो गया. खास बात है कि एक्ट्रेस इस इवेंट में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं.मोनालिसा ने इस बोल्ड ड्रेस को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए ब्रालेस होकर इसे पहना है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि उनका लुक देखकर फैंस मदहोश होने लगे.

हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहने नजर
हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहने नजर

इसे भी पढ़े :-  सुहाना खान ने रेड ड्रेस में दिखी बॉसी लुक में उनकी ऐसी अदाओ को देख फैंस हुई फिदा

मोनालिशा ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक इवेंट में

मोनालिशा ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक इवेंट में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर आकर इतनी ज्यादा किलर अदाएं दिखाई कि उनका लुक मिनटों में वायरल हो गया. खास बात है कि एक्ट्रेस इस इवेंट में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं.

इतनी ज्यादा किलर अदाएं दिखाई
इतनी ज्यादा किलर अदाएं दिखाई
उनका लुक देखकर फैंस मदहोश
उनका लुक देखकर फैंस मदहोश

हाल ही में ऑरेंज कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंचीं. एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर आकर इतनी ज्यादा किलर अदाएं दिखाई कि उनका लुक मिनटों में वायरल हो गया. खास बात है कि एक्ट्रेस इस इवेंट में हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं.

इस खास मौके पर मोनालिसा ऑरेंज कलर की फ्रंट और बैक साइड से रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि उनका लुक देखकर फैंस मदहोश होने लगे.

मोनालिसा ने इस बोल्ड ड्रेस को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए ब्रालेस
मोनालिसा ने इस बोल्ड ड्रेस को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए ब्रालेस

मोनालिसा ने इस बोल्ड ड्रेस को और भी ज्यादा हॉट बनाने के लिए ब्रालेस होकर इसे पहना है.

Bhojpuri Actress Monalisa Was Seen Posing On The Beach In Off Shoulder Dress, Pictures Viral | Monalisa New Photoshoot: ऑफ शोल्डर ड्रेस में बीच पर दिलकश पोज देती नजर आईं मोनालिसा, तस्वीरें

इसे भी पढ़े :- अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे पर गिफ्ट की डायमंड रिंग पत्नी स्नेहा को उन दोनों की खूबसूरत फोटो हुई वारयल

मोनालिसा ने इस बोल्ड ड्रेस को और भी ज्यादा हॉट

इस ड्रेस को पहनकर मोनालिसा कभी फ्रंट साइड से खड़े होकर कातिलाना पोज देते नजर आईं तो कभी बैक साइड से टर्न होकर अपने हुस्न का जादू चलाती दिखीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस की ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से एक साइड से ऑफ शोल्ड है बल्कि बैक साइड से भी ड्रेस में इतना लंबा डीपट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को सुपरहॉट बना रहा है.

एक्ट्रेस की ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से एक साइड से ऑफ शोल्ड
एक्ट्रेस की ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से एक साइड से ऑफ शोल्ड

इसके साथ ही ये ड्रेस स्किन टाइट है जिसमें एक्ट्रेस अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

क्या आपने देखी 'व्हाइट बिकिनी' में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की सुपर हॉट तस्वीरें | Monalisa shares a few throwback pics in bikini as she is missing the vacation

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel