अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे पर गिफ्ट की डायमंड रिंग पत्नी स्नेहा को उन दोनों की खूबसूरत फोटो हुई वारयल

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 8 अप्रैल 2023 को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उनके फैंस और दोस्त की शुभकामनाओं से पूरा सोशल मीडिया गुलजार दिखा। अभिनेता ने अपनी पत्नी अल्लू स्नेहा के साथ अपने जन्मदिन का जश्न मनाया। स्टार वाइफ ने एक्टर के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां साझा की हैं और ऐसा लग रहा है कि यह सब प्यार, स्वादिष्ट केक और बहुत सारे उपहारों के बारे में था।शेयर की गई फोटो में हम चॉकलेट केक भी देख सकते हैं। इस पर ‘हैप्पी बर्थडे अर्जुन’ लिखा हुआ है।स्टार वाइफ ने अपने हाथ में एक खूबसूरत डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की। ऐसा लग रहा है कि अल्लू ने अपने बर्थडे पर पत्नी स्नेहा को ये रिंग गिफ्ट की है।

सैफ्रॉन कलर की मिडी ड्रेस में स्नेहा काफी हॉट
सैफ्रॉन कलर की मिडी ड्रेस में स्नेहा काफी हॉट

इसे भी पढ़े :- सुहाना खान ने रेड ड्रेस में दिखी बॉसी लुक में उनकी ऐसी अदाओ को देख फैंस हुई फिदा

अल्लू अर्जुन ने अपने बर्थडे पर पत्नी

दरअसल, अल्लू अर्जुन की लविंग वाइफ स्नेहा ने अपने ट्विटर हैंडल पर बर्थडे बॉय के साथ एक सेल्फी साझा की और समारोहों की झलकियां भी शेयर कीं। जहां अभिनेता एक कैजुअल आउटफिट में हैंडसम दिख रहे थे। वहीं, स्नेहा ने एक पीच कलर की फ्लोरल ड्रेस का चयन किया था।

सेलिब्रेशन की झलकियां आईं सामने
सेलिब्रेशन की झलकियां आईं सामने

शेयर की गई फोटो में हम चॉकलेट केक भी देख सकते हैं। इस पर ‘हैप्पी बर्थडे अर्जुन’ लिखा हुआ है।स्टार वाइफ ने अपने हाथ में एक खूबसूरत डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की। ऐसा लग रहा है कि अल्लू ने अपने बर्थडे पर पत्नी स्नेहा को ये रिंग गिफ्ट की है।

allu arjun
अल्लू के हैदराबाद स्थित घर पर एक इंटीमेट, लेकिन भव्य पार्टी आयोजित की गई थी। इसमें कपल के कई दोस्त भी शामिल हुए थे।

।स्टार वाइफ ने अपने हाथ में एक खूबसूरत डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की।
।स्टार वाइफ ने अपने हाथ में एक खूबसूरत डायमंड रिंग भी फ्लॉन्ट की।

इसे भी पढ़े :- पैर में चप्पल और गोल्डन मैक्सी, मनीष मल्होत्रा के घर ऐसे पहुंची एवरग्रीन रेखा का ऐसा हुलिया देख फैंस हुई हैरान

स्नेहा को गिफ्ट की डायमंड रिंग

पार्टी के लिए जहां अल्लू व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में दिखे। वहीं सैफ्रॉन कलर की मिडी ड्रेस में स्नेहा काफी हॉट लग रही थीं। यहां देखें तस्वीरें।

साउथ फिल्म के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी की बेहद खूबसूरत तस्वीरे

वर्क फ्रंट की बात करें, तो अल्लू अर्जुन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं।

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन को अमेरिका मे हुआ था प्यार, परिवार के खिलाफ जाकर की है शादी

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel