मलाइका अरोड़ा वर्कआउट करते समय खुद को चोट लगा बैठी

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के लिए साल 2023 की शुरूआत बिल्कुल भी अच्छी साबित नहीं हुई है। कई मौकों पर यह देखा गया है कि बॉलीवुड के नामी कलाकार इस साल दुनिया को अलविदा कह चुके हैं क्योंकि बीते ही महीने सतीश कौशिक ने जहा इस दुनिया को अलविदा कहा था वहीं उसके तुरंत बाद जाने-माने निर्देशक प्रदीप सरकार भी इस दुनिया में नहीं रहे थे। दो बड़े दिग्गज सितारों को खोने के बाद हाल ही में अब खान परिवार के ऊपर एक ऐसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है जिसको सुनकर सलमान खान भी खुद को संभाल नहीं पा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं खान परिवार के यहां पर कैसे मलाइका अरोड़ा के रूप में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है जिसको सुनकर सभी लोग रोते बिलखते नजर आ रहे हैं।

सलमान खान रोते बिलखते आए नजर
सलमान खान रोते बिलखते आए नजर

इसे भी पढ़े :- बाहुबली फिल्म के कटप्पा की बेटी दिखने में है बेहद ही बोल्ड उनकी बेटी की खूबसूरती को देख फेन्स हुई दीवाने

मलाइका अरोड़ा वर्कआउट करते समय खुद को चोट

फिल्म इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले सलमान खान का संबंध एक समय में मलाइका अरोड़ा के साथ देवर और भाभी का था और इन दोनों ने कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ शानदार अभिनय को दिखाया था।

सतीश कौशिक के जाने के बाद अब मलाइका अरोड़ा को लेकर आई खराब खबर, सलमान खान

हालांकि अब तो मलाइका अरोड़ा खान परिवार के साथ में नहीं रहती है लेकिन बीते दिनों जैसे ही मलाइका अरोड़ा अस्पताल में भर्ती हुई तब उनके सभी चाहने वालों के साथ खान परिवार के लोग भी उनका हाल चाल लेते नजर आए।Malaika Arora reveals bedroom secrets actress say Every night Arjun Kapoor makes me feel young | जब मलाइका अरोड़ा ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स, बोलीं- 'हर रात मुझे बहुत....' | Hindi News,

इसे भी पढ़े :- सफेद साड़ी में दिखी बेहद ही बोल्ड शिल्पा शेट्टी, पतली कमर लचकाते हुए मारी इवेंट में ऐसी एंट्री…..

अस्पताल में भर्ती होना पड़ा मलाइका अरोड़ा

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा बीते दिनों वर्कआउट करते समय खुद को चोट लगा बैठी जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा

र्कआउट करते समय खुद को चोट लगा बैठी
र्कआउट करते समय खुद को चोट लगा बैठी

अस्पताल में भर्ती होने के बाद अब मलाइका अरोड़ा की हालत कैसी है जिसे उन्होंने खुद अपने शब्दों में बयां किया है।

मलाइका अरोड़ा बीते दिनों वर्कआउट करते समय खुद को चोट लगा बैठी
मलाइका अरोड़ा बीते दिनों वर्कआउट करते समय खुद को चोट लगा बैठी

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel