किसी एक्टर को छोड़ ‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली ने की अपने ही जिगरी दोस्त से शादी,वजह बदल देगी आपका भी नजरिया

आखिर किसी एक्टर को छोड़ 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली ने की अपने ही जिगरी दोस्त से शादी?

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और उनके लविंग हसबैंड अश्विन के वर्मा  के बारे में बहुत कम लोग जानते होंगे कि दोनों ने करीब 12 साल की दोस्ती के बाद एक-दूसरे को पति-पत्नी बनाया था।
इस बात में कोई दोराय नहीं कि शादी हो या प्यार वाले रिश्ते, अच्छे समय को सहेजना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। ऐसा इसलिए क्योंकि जब आप लंबे समय तक किसी के साथ रहते हैं, तो आपको अपने पार्टनर की उन खूबियों को भी जानने का मौका मिलता है, जो शायद आपने अब तक जानी ही ना हों। हालांकि, रिश्ते की शुरूआत में सब अच्छा लगता है लेकिन कुछ वक्त के बाद कपल एक-दूसरे की कंपनी को एंजॉय नहीं करते हैं। दोनों के बीच न केवल छोटी-छोटी बातों को लेकर नोकझोंक अपनी जगह बनाती दिखती है बल्कि रिश्ते में रोमांटिक स्पार्क भी मिसिंग होने लगता है। खैर, इस मामले में रुपाली गांगुली बहुत लकी रही हैं, जिन्हें पति अश्विन के वर्मा के रूप में बड़ा सपोर्ट सिस्टम मिला है।

दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ तक नहीं बोला
दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ तक नहीं बोला

इसे भी पढ़े :- इस बार बिग बॉस में होगा युद्ध का मैदान चलेगा और सारे नियम बदले अब प्रतिभागियों पर नहीं लागू होंगे ये नियम

‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली ने की अपने ही जिगरी दोस्त से शादी

दरअसल, रुपाली गांगुली इन दिनों अपने सीरियल ‘अनुपमा’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। एक तरफ उनका शो टीआरपी की हिट लिस्ट में लगातार नंबर 1 बना हुआ है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानने को फैंस बेताब हैं, जिसमें एक यह भी है कि आखिरकार क्यों रुपाली ने किसी टीवी एक्टर को छोड़ मुंबई बेस्ड बिजनेसमेन अश्विन के वर्मा से शादी की।

हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई राज खोले थे, एक इंटरव्यू में रुपाली गांगुली ने अश्विन संग रिश्ते पर बात करते हुए बताया था कि ‘हम 12 साल तक दोस्त रहे थे। हम पहली बार तब मिले थे, जब मैंने उनके एक विज्ञापन में बतौर मॉडल काम किया था। इसके बाद हमारी दोस्ती हो गई और फिर हमने साथ में काम करना शुरू कर दिया था।

एक इंटरव्यू में अपनी शादी पर बात करते हुए रुपाली ने कहा था कि ‘अश्विन की बहन और जीजा जब शिकागो से भारत आए, तो उन्होंने हमसे पूछा था कि क्या वह अभी भी शादी नहीं कर रहे हैं? उनकी वापसी की टिकट 8 फरवरी 2013 की थी, जिसकी वजह से शादी की तारीख बहुत कम समय में ही तय हो गई थी और सबकुछ इतनी जल्दबाजी में हुआ कि मैं अपने दोस्तों को ही बुलाना भूल गई  उन्होंने मुझे हमेशा टेलीविजन से जुड़े रहने के लिए प्रोत्साहित किया है।

इसे भी पढ़े :- हॉलीवुड सिंगर रिहाना हैं प्रेग्नेंट ब्वॉयफ्रेंड संग हाथों में हाथ थामे किया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आयी नजर

वजह बदल देगी आपका भी नजरिया

हमारे बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गई इसका एहसास हमें काफी समय बाद जाकर हुआ। मुझे बस इतना पता है कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं मैं उनसे। शादी से करीब 5 साल पहले मुझे लगा मैं और अश्विन एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं।

क्यों किसी एक्टर को छोड़ 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली ने
क्यों किसी एक्टर को छोड़ ‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली ने

लेकिन इसके बाद भी हम दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को ‘आई लव यू’ तक नहीं बोला।’ शादी के तीन-चार साल बाद तक रूपाली ने अपने काम पर पूरा फोकस किया लेकिन बेटे के जन्म के बाद वह पूरी तरह अपने परिवार में बिजी हो गईं, जिसकी वजह से उन्होंने कुछ समय के लिए छोटे पर्दे से ब्रेक भी लिया। हालांकि, इस बीच भी एक्ट्रेस के पति उनका सपोर्ट करते दिखाई दिए। खैर, पति-पत्नी के रिश्ते में ऐसा होना भी चाहिए। इस रिश्ते में थोपने वाली चीजें न के बराबर होगीं तभी दोनों का सफर लंबे समय तक चल पाएगा।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *