आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज़ पर कृति सेनन हुई भावुक और एक्टर्स बोलीं- अगर ‘कुछ भूल-चूक हो गयी हो तो माफ कर देना’

अभिनेत्री ने फूलों के दुपट्टे के साथ एक सुंदर बकाइन रंग के सलवार सूट में पारंपरिक लुक चुना। वह एक डेवी मेकअप लुक के लिए गई और मैचिंग मोजरी के साथ अपना पहनावा पूरा किया।आदिपुरुष’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया। वहीं लॉन्च इवेंट के दौरान फिल्म में सीता का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस कृति सेनन काफी इमोशनल भी हो गई. उन्होंने खुद से बात कही.आदिपुरुष के ट्रेलर रिलीज़ से पहले, कृति सेनन को सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।मच अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ का दमदार ट्रेलर आज मुंबई में लॉन्च किया गया।जहां फिल्म के टीजर को काफी ट्रोल किया गया था तो वहीं ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि रिलीज होने के साथ ही इसे यूट्यूब पर लाखों लोगों ने देख डाला. वहीं ट्रेलर लॉन्च के मौके पर‌ प्रभास, कृति सेनन, डायरेक्टर ओम राउत, प्रोड्यूसर भूषण कुमार सहित मनोज मुंतशिर मौजूद रहे। इस दौरान कृति काफी इमोशनल भी हो गईं।

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कृति सेनन काफी खूबसूरत
‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कृति सेनन काफी खूबसूरत

इसे भी पढ़े :- शनाया कपूर सुंदर और आकर्षक दिखी ‘सलवार कमीज’ में और एक्टर्स की ऐसी सादगी देख फेन्स हुई कायल

कृति हुई भावुक आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च पर

‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कृति सेनन काफी खूबसूरत लग रही थीं। इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट साड़ी पहनी थी।फिल्म में माता सीता का किरदार निभा रही कृति इस दौरान बोलते हुए भावुक हो गईं।

इस फिल्म को बनाते वक्त भी जो हम सबने एक्पीरियंस किया
इस फिल्म को बनाते वक्त भी जो हम सबने एक्पीरियंस किया

उन्होंने अपनी बात की शुरुआत ‘जय श्रीराम’ के उद्घोष से की. इसी के साथ उन्होंने कहा, “आज मैं बहुत भावुक महसूस कर रही हूं. मुझे उम्मीद नहीं थी। बहुत बार मैं ट्रेलर लॉन्च पर आई हूं लेकिन आज मैं बहुत इमोशनल थी।

उन्होंने अपनी बात की शुरुआत 'जय श्रीराम’ के उद्घोष से की
उन्होंने अपनी बात की शुरुआत ‘जय श्रीराम’ के उद्घोष से की

कृति सेनन बोलीं- ‘कुछ भूल-चूक हो गयी हो तो माफ कर देना’

ट्रेलर देखते वक्त मेरे रौंगटे खड़े हो गये थे, एक इमोशनल फीलिंग थी क्योंकि यह फ़िल्म महज एक फ़िल्म नहीं है, बल्कि उससे काफी बढ़कर है हम सबके लिए।

Adipush के ट्रेलर लॉन्च में कृति को नहीं मिली कुर्सी?

इस फिल्म को बनाते वक्त भी जो हम सबने एक्पीरियंस किया. सबसे पहले मैं ओम राऊत को धन्यवाद देना चाहूंगी कि आपने मुझे‌ जानकी के किरदार के काबिल समझा।

ट्रेलर देखते वक्त मेरे रौंगटे खड़े
ट्रेलर देखते वक्त मेरे रौंगटे खड़े

ट्रेलर देखते वक्त मेरे रौंगटे खड़े

आपको यह विश्वास था मुझ पर कि मैं जानकी का रोल निभा सकती हूं क्योंकि बहुत ही कम एक्टर्स होंगे जिनके लाइफाटइम में उन्हें ऐसा रोल निभाने का मौका मिला हो. ऐसे में मैं खुद को बेहद ब्लेस्ड महसूस कर रही हूं।

आपको यह विश्वास था मुझ पर कि मैं जानकी का रोल निभा
आपको यह विश्वास था मुझ पर कि मैं जानकी का रोल निभा

कृति ने आगे कहा, “पूरे मन से, पूरी श्रद्धा से और पूरे सम्मान के साथ मैंने ये रोल निभाने की कोशिश की है. मेरे लिए यह एक‌ ऐसा किरदार था कि श्रद्धा पहले से तो थी।

Adipurush trailer launch: Prabhas, Kriti Sanon, Sunny Singh, Om Raut attend Mumbai event | Regional Indian Cinema

लेकिन‌ फिल्म के दौरान वह श्रद्धा और बढ़ती चली गई क्योंकि मैं इस किरदार को और समझती गई. एक बहुत ही पवित्र, उदार आत्मा, प्यारी और सशक्त व्यक्ति चरित्र का जो संगम है, मेरे‌ लिए जानकी‌ का किरदार वो था.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel