कार्तिक आर्यन और कृति सैनन मूवी ‘शहजादा’ का प्रमोशन करते देखा गया और डेनिम वियर में डैशिंग लग रहे…..

कार्तिक आर्यन के लिए साल 2022 अच्छा रहा। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। हाल ही में रिलीज ‘फ्रेडी’ भी दर्शकों को खूब पसंद आई। इस बीच खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन 2023 का स्वागत ‘शहजादा’ से करने जा रहे हैं। कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ फरवरी में खाता खोलने को तैयार बैठी है, जिसकी शुरुआत ट्रेलर रिलीज से होगी।बॉलीवुड सेलिब्रिटी कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग मूवी ‘शहजादा’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं मूवी ‘शहजादा’ के प्रमोशन के लिए कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, राजपाल यादव, रोनित रॉय को ‘कपिल शर्मा शो’ के सेट पर देखा गया.’कपिल शर्मा शो’ पर मूवी ‘शहजादा’ का प्रमोशन करते दिखे बॉलीवुड सेलिब्रिटी कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, राजपाल यादव, रोनित रॉय.प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन रेड और ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं।वहीं राजपाल यादव को भी मूवी ‘शहजादा’ का प्रमोशन करते देखा गया, वह डेनिम वियर में डैशिंग लग रहे थे।
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग मूवी 'शहजादा' 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग मूवी ‘शहजादा’ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज

इसे भी पढ़े :- शादी खत्म होते ही सिंदूर हुआ गायब अथिया शेट्टी का और उनके टपोरी लुक को देख भड़के लोग,फिर लगा डाली नई नवेली दुल्हन की ऐसी क्लास

‘कपिल शर्मा शो’ पर मूवी ‘शहजादा’ का प्रमोशन करते नज़र

प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन रेड और ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं।वहीं राजपाल यादव को भी मूवी ‘शहजादा’ का प्रमोशन करते देखा गया, वह डेनिम वियर में डैशिंग लग रहे थे।

एक्ट्रेस कृति सेनन रेड और ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत
एक्ट्रेस कृति सेनन रेड और ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत
कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’, ‘पठान’ के बाद 2023 की दूसरी बड़ी फिल्म है। इस एक्शन फैमिली ड्रामा फिल्म के साथ कार्तिक एक नए अंदाज में दर्शकों के सामने आएंगे। फिल्म का टीजर पिछले साल कार्तिक के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रचार में व्यस्त दिखे।इस दोनों ने साथ-साथ पोज भी दिए। दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ का ट्रेलर रिलीज़ किया गया हैं।

'शहजादा' का प्रमोशन करते नज़र आए कार्तिक आर्यन
‘शहजादा’ का प्रमोशन करते नज़र आए कार्तिक आर्यन

 

‘शहजादा’ का प्रमोशन करते नज़र आए कार्तिक आर्यन

जिसे देखने के बाद दर्शक खूब तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वही इस फिल्म में कार्तिक के साथ लीड रोले में कृति सेनन नजर आने वाली हैं।

Mumbai:Kartik Aaryan and Kriti Sanon at trailer Launch Of their upcoming  film Shehzada

हालांकि कार्तिक और कृति की जोड़ी को पहले भी परदे पर देखा जा चूका हैं।कार्तिक आर्यन और कृति सैनन सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रचार में व्यस्त दिखे।

कार्तिक आर्यन और कृति सैनन सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'शहजादा' के प्रचार में
कार्तिक आर्यन और कृति सैनन सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ‘शहजादा’ के प्रचार में

इसे भी पढ़े :- युजवेंद्र चहल और धनुश्री की बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी, जो अपनी ही टीचर को दिल दे बैठे थे देखिए उन दोनों की हसींन प्रेम कहानी की खूबसूरत तस्वीरें

कार्तिक आर्यन के लिए साल 2022 अच्छा रहा। उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। हाल ही में रिलीज ‘फ्रेडी’ भी दर्शकों को खूब पसंद आई।
मकर संक्रांति सेलिब्रेट करने कच्छ पहुंचे कार्तिक आर्यन, उड़ाई 'शहजादा'  स्पेशल पतंग | shehzada actor kartik aaryan celebrates makar sankranti at  kutch
इस बीच खबर आ रही है कि कार्तिक आर्यन 2023 का स्वागत ‘शहजादा’ से करने जा रहे हैं। कार्तिक की फिल्म ‘शहजादा’ फरवरी में खाता खोलने को तैयार बैठी है, जिसकी शुरुआत ट्रेलर रिलीज से होगी।
कार्तिक और कृति की एक वीडियो देख फैंस दोनों को मिस्टर और मिसेज आर्यन का टैग
कार्तिक और कृति की एक वीडियो देख फैंस दोनों को मिस्टर और मिसेज आर्यन का टैग

 उनके एक्शन और कृति की अदाओं की झलक

लेकिन इस बार ना जाने क्यों कार्तिक और कृति की एक वीडियो देख फैंस दोनों को मिस्टर और मिसेज आर्यन का टैग देना शुरू कर दिए हैं।

Kartik Aaryan: Latest News, Photos, Videos on Kartik Aaryan - NDTV.COM

जिसमें उनके एक्शन और कृति की अदाओं की झलक दिखाई गई थी। इस फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है, जबकि निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल ने किया।
जिसमें उनके एक्शन और कृति की अदाओं की झलक दिखाई
जिसमें उनके एक्शन और कृति की अदाओं की झलक दिखाई

फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel