शादी खत्म होते ही सिंदूर हुआ गायब अथिया शेट्टी का और उनके टपोरी लुक को देख भड़के लोग,फिर लगा डाली नई नवेली दुल्हन की ऐसी क्लास

पार्टी लुक के बाद अथिया शेट्टी के लिए दुल्हन जो ठाठ और बोल्ड है याय या नाहकेएल राहुल के साथ शादी रचाने के बाद दर्शकों को इंतजार था कि अन्ना की लाडली बेटी अथिया शेट्टी नई नवेली दुल्हन के लुक में कैसी लगती हैं। बीते दिन केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बाद पहली बार एक साथ दिखे थे। लेकिन इस बीच अथिया शेट्टी को देख फैंस को बड़ा झटका लगा है।इंटरनेट पर अभी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की धूम फीकी भी नहीं पड़ी थी।वहीं नई नवेली दुल्हन का फिका फिका अंदाज देख फैंस का सिर चक्र खा गया। लोगों ने उन्हें लगातार ट्रोल करना शुरू कर दिया।शादी को अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता कि अन्ना की लाडली बेटी ने केएल राहुल  के नाम का सिंदूर लगाना बंद कर दिया। ना गले में मंगलसूत्र पहना, ना हाथों में चूड़ा अथिया शेट्टी का यह टपोरी लुक देख उनके चाहने वाले उनसे काफी खफा खफा नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर बीती रात से अथिया और केएल राहुल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Athiya shettty spotted without chuda and mangalsutra, users trolled k l Rahul wife for this | शादी के पांच दिन बाद ही एक्ट्रेस ने उतार फेंका मंगलसूत्र, ना हाथों में दिखा चूड़ा...आईं

इसे भी पढ़े :- युजवेंद्र चहल और धनुश्री की बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी, जो अपनी ही टीचर को दिल दे बैठे थे देखिए उन दोनों की हसींन प्रेम कहानी की खूबसूरत तस्वीरें

शादी के बाद अथिया शेट्टी का सादा लुक

शादी को अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता कि अन्ना की लाडली बेटी ने केएल राहुल  के नाम का सिंदूर लगाना बंद कर दिया। ना गले में मंगलसूत्र पहना, ना हाथों में चूड़ा अथिया शेट्टी का यह टपोरी लुक देख उनके चाहने वाले उनसे काफी खफा खफा नजर आ रहे हैं।सोशल मीडिया पर बीती रात से अथिया और केएल राहुल को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Athiya Shetty Video : ना टिकली, ना मंगळसूत्र..., नवी नवरी अथिया शेट्टीचं वागणं पाहून नेटकऱ्यांची सटकली - Marathi News | Athiya Shetty makes 1st public appearance after wedding with KL Rahul |दरअसल लोगों को यह बात बिल्कुल भी हजम नहीं हो रही की शादी के कुछ ही दिन बाद ही उन्हें अथिया का कुंवारा वाला लुक देखने को मिल रहा है।सोशल मीडिया पर अथिया की तस्वीरें देख ट्रोलर्स कमेंट बॉक्स में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

;

एक यूजर ने अथिया शेट्टी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- तुम शादीशुदा हो…वैसे रहो, टपोरी वाला लुक मत रखो. तो वहीं अन्य यूजर लिखता है ‘शादी खत्म हुई नहीं की सिंदूर गायब’. तो एक यूजर कहता है – फोटोज खिंचवाने के लिए शादी की थी क्या ?

ब्राइड टू बी Athiya Shetty का इंडियन कलेक्शन है बेहद शानदार

इसे भी पढ़े :-विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे और वहां उन्होंने गंगा घाट पर की आरती

अथिया शेट्टी का ये कैजुअल लुक देख कमेंट बॉक्स में ऐसे ही कमेंट्स की लाइन लगी हुई है।अथिया शेट्टी इंटरनेट यूजर के टारगेट पर आ चुकी हैं।

नई-नवेली दुल्हन Athiya Shetty को शादी के बाद इस लुक में देख भड़के फैंस, यूजर्स ने पूछा- 'कहां है मंगलसूत्र?' | athiya shetty first outing appearance after marriage with kl rahul actress

अथिया शेट्टी शादी के बाद हर दूसरे दिन अपने खास दिनों की खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं। लेकिन असल जिंदगी में उनका यूं फीका अंदाज देख फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अथिया शेट्टी का ये कैजुअल लुक देख कमेंट बॉक्स में ऐसे ही कमेंट्स की लाइन लगी हुई है।अथिया शेट्टी इंटरनेट यूजर के टारगेट पर आ चुकी हैं।

अथिया शेट्टी शादी के बाद हर दूसरे दिन अपने खास दिनों की खूबसूरत तस्वीरें साझा कर रही हैं. लेकिन असल जिंदगी में उनका यूं फीका अंदाज देख फैंस बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.

अथिया शेट्टी ने भी पलटकर कहा बाय | KL Rahul-Athiya Shetty Wedding: शादी कर मीडिया से मिले केएल राहुल-अथिया शेट्टी, दूल्हा-दुल्हन ने दिए जमकर पोज Photogallery at ...

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल चर्चा में हैं।

ना सिंदूर-ना मंगलसूत्र, शादी के बाद इस लुक में दिखीं अथिया, 'एटीट्यूड' दिखाने पर हुईं ट्रोल - Suniel shetty daughter athiya shetty first public appearance after wedding with kl ...

वजह है उनकी शादी। दोनों ने 23 जनवरी को खंडाला के फार्महाउस में सात फेरे लिए थे। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ करीबी मेंबर्स ही शामिल हुए।

नई नवेली दुल्हन Athiya का टपोरी लुक देख भड़के यूजर, लिखा- 'शादी खत्म हुई कि सिंदूर गायब' - users are trolling athiya after seeing her tapori look शादी के बाद केएल राहुल और अथिया दोनों ही सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहे हैं।

KL Rahul Athiya Shetty Wedding Updates Suniel Shetty Gets Emotional While Talking About His Son In Law | KL Rahul को दामाद नहीं मानते सुनील शेट्टी, बेटी की शादी के बाद एक्टर इस बीच अथिया ने पहली पब्लिक अपीयरेंस भी दी, लेकिन नई-नवेली दुल्हन का सादा लुक देख जनता शॉक्ड रह गई। कई लोगों ने तो मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र नहीं पहनने पर भी आपत्ति जताई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel